अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







Police Commissionerate System भोपाल की बागड़ में घुस इन्दौर पुलिस ने उठाए रासुका के फ़रार बदमाश!!

05 Jan 2023

no img

Anam Ibrahim

7771851163


भोपाल/इन्दौर/मप्र: थाना सराफा परिसर के भीतर पढ़ती सर्द सर्दी के साधनो के साथ सभी वर्दीधारियों के दिल ओ दिमाग़ इस कश्मकश में उलझे ही थे किआखिर शातिर बदमाश मौज़ूदा रासुका के फ़रार वारंटी नायाब अब्दुल क़ादरी उर्फ़ मोंटी बाबा के भोपाल के थाना कोहफ़िज़ा इलाक़े में होने की सूचना मिली जिस के बाद बिना वक़्त गवाएं इन्दौर पुलिस ने भोपाल के कोहफ़िज़ा इलाके से बदमाश नायाब क़ादरी को हिरासत में ले लिया। 

दरअसल लगातार बदमाशी के कुख्यात ख़ौफ को बढ़ता देख........

इस खबर के अंत का पहुचने के लिए  क्लीक करें और जाने आगे की कारगुज़ारी 

इन्दौर थाना सराफा इलाक़े के शातिर बदमाश मो. नायब कादरी उर्फ मोंटी बाबा को आज मुखबिर की बदौलत भोपाल के कोहफ़िज़ा इलाले से गिरफ़्तार किया गया है दरअसल रासुका के तहत ये कार्यवाही हुई थी जिसमे आरोपी की आपराधिक प्रवृत्तियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस के प्रतिवेदन नुमा इल्तेज़ा पर जिला दंडाधिकारी इंदौर द्वारा इस कार्यवाही को अंजाम दिया गया था आरोपी नायाब क़ादिर उर्फ मोंटी बाबा पर रासुका की कार्यवाही के चलते गिरफ़्तारी वॉरेंट जारी किया गया था ।रासुका की कार्यवाही का पता लगते ही आरोपी क़ादिरमौक़े से हो गया था फरार, जिसे पुलिस थाना सराफा ने किया भोपाल से किया गिरफ्तार। इन दिनों इंदौर शहर में अपराध व अपराधियों पर क़ाबू पाने की क़वायद में जुटे इन्दौर पुलिस के आयुक्त हरिनारायणाचारी मिश्र और अतिरिक्त पुलिस आयुक्त इन्दौर मनीष कपूरिया लगातार मैदानी अमले को सक्रिय रखते हुए विभिन्न प्रकरणों में फरार आरोपियों की धरपकड़ तथा सक्रिय गुंडे बदमाशों की गतिविधियों पर कड़ी नजर बनाए रखने के व हर प्रभावी कार्यवाही के लिए निर्देशित करते आ रहे हैं गौरतलब है कि उनके फरमानों की तामील के बाद भी कई शहरी आपराधिक हल्ले बरक़रार है हाल ही में आला अफसरों के फरमान पर उक्त निर्देशों के अनुक्रम में पुलिस उपायुक्त जोन-4 इन्दौर आर. के. सिंह द्वारा फरार अपराधियों व सक्रिय आदतन बदमाशो के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही हेतु दिए गए निर्देशों के तारतम्य में अति, पुलिस उपायुक्त जोन 4 प्रशांत चौबे व सहायक पुलिस आयुक्त अनुभाग सराफा एस के एस तोमर के मार्गदर्शन में थाना सराफा द्वारा कार्यवाही को अंज़ाम देते हुए क्षेत्र के एक शातिर बदमाश को रासुका की कार्यवाही के तहत भोपाल से गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। आरोपी मोहम्मद नायब कादरी उर्फ मोंटी बाबा क्षेत्र का आदतन शातिर बदमाश है जिसकी अपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस के उपायुक्त जोन 4 के प्रतिवेदन पर बदमाश मोहम्मद नायब कादरी उर्फ मोंटी बाबा मोहम्मद जुल्फिकार निवासी उन 49 मुंबई बाजार इन्दौर को जिला दंडाधिकारी इंदौर द्वारा राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम की धारा 3 की उप धारा 2 के तहत इन्दौर के केंद्रीय जेलखाने में निरुद्ध करने हेतु आदेशित किया गया था। जिसके बाद आरोपी एनएसए के तहत गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार हो गया था। जिसकी तलाश पुलिस थाना सराहा की टीम द्वारा की जा रही थी। इसी दौरान मुखबीर की सुचना पर थाना सराफा की टीम ने रासुका के वारंटी मोहम्मद नायब कादरी उर्फ मोंटी बाबा को कोहफिजा भोपाल से गिरफ्तार किया गया, इसके विरुद्ध अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

उक्त कार्यवाही में वरिष्ठ अधिकारीयो के मार्ग दर्शन में थाना प्रभारी सराफा निरीक्षक सुनील शर्मा ,उनि अक्षय खड़िया ,आरक्षक दीपक परिहार आरक्षक रोहित पाराशर आरक्षक आशीष शुक्ला सायबर सेल डीसीपी जोन 4 कार्यालय की महत्वपुर्ण भूमिका रही।

मध्यप्रदेश जुर्मे वारदात गम्भीर अपराध


Latest Updates

No img

VIDEO VIRAL: How we expect casteism to dismantle when ministers like Vijay Shah still consider caste privilege


No img

Illicit liquor stored in private school premises confiscated during excise raid in Bhopal's Bilkhiria


No img

Internship students of BSSS college promote civil laws for women and child protection


No img

24 yr old woman lawyer raped in Bhopal on the pretext of marriage, police yet to arrest the accused


No img

Teacher brutally beating child on Teacher’s Day in the Capital suspended by Principal


No img

माँ की सांस दम भरती रही और पुलिस माँ को अस्पताल ले जाते बेटे को कूटती रही!!


No img

ज़िंदगी मे ख्वाइशें, आरज़ू,तमन्ना अगर कार बंगला बैंक बैलेंस की हो तो ज़िन्दगी से कोई शिकवा नही लेकिन अगर किसी


No img

प्रज्ञा का पुतला फूंक इस कांग्रेसी विधायक ने बोला: असली में भी जला सकते हैं प्रज्ञा को


No img

HAMIDIA FIRE: Death toll reaches 13; after suspension of Engineer Dean, Superintendent and Director also removed


No img

Bhopal Cyber retrieves 13 Lakh in 32 complaints received, so far 51 lakh returned to complainants this year


No img

JNU की छात्रा नेता आफरीन फ़ातिमा का घर भी हुआ नफ़रत का शिकार बुलडोज़र से रौंदा जाएगा


No img

Telangana State BC Commission Chairman conduct detailed decision at Vidhan Sabha Bhopal


No img

दिग्गी राजा ने भाजपा संघ को लिया आड़े हाथों, कहा-मोदी और शाह ने पड़ोसियों से लिया झगड़ा मोल


No img

Bhopal Cyber Crime Police arrests 3 Jaipur based fraudsters, used to lure victims through redeeming credit card's cashback points texts


No img

मप्र: 3 आईपीएस अफसरों के खिलाफ चार्जशीट तैयार, वॉट्सएप चैटिंग में हुआ लेन- देन का खुलासा