अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







भोपाल से फ़रार चल रही फर्जी Lady SDM को इंदौर क्राइम ब्रांच ने अन्य मामलों में किया गिरफ़्तार

09 Sep 2022

no img

भोपाल से फ़रार चल रही फर्जी Lady SDM को इंदौर क्राइम ब्रांच ने अन्य मामलों में किया गिरफ़्तार


Anam Ibrahim

7771851163


भोपाल/इंदौर: चंद महीनों पहले भोपाल के मिसरोद इलाक़े में हुई  एक शादी में नक़ली SDM बनकर इंदौर से आई शातिर लेडी नीलम पारासर को इंदौर क्राइम ब्रांच ने एक नकली पुलिस के साथ दबोच लिया। नीलम जब भोपाल में हुई शादी में शामिल होने आई थी तब भी उसके साथ एक फर्जी वर्दीधारी पुलिस वाला भी मौज़ूद था। बहरहाल मिसरोद पुलिस द्वारा फर्जी पुलिस पर कार्यवाही की गई थी लेकिन शातिर नीलम पारासर थाना पुलिस की आंख में धूल छोक्कर फ़रार हो गई लेकिन हाल ही शासकीय दास्तावेज तैयार कर लोगो से नोकरी के नाम रक़म वसूलते हुए फर्जी SDM को इंदौर क्राइम ब्रांच ने दबोच लिया । 


क्लिक करें और जाने पूरा मामला .....


इंदौर: नकली SDM अधिकारी बनकर लोगों के साथ ठगी करने वाली शातिर महिला आरोपी क्राइम ब्रांच इंदौर की के लगी हाथ ,क्राइम ब्रांच इंदौर को हासिल हुई शिकायत में महिला आरोपी के द्वारा खुद को SDM बताकर व प्रशासनिक अधिकारियों के नाम से कूटरचित दस्तावेज बनाकर फरियादियों को शासकीय विभागों में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपए हड़प के लंबे वक़्त से धोखाधड़ी के ज़रिए आम लोगो के साथ ठगी कर रही नीलम अब हवालात में बंद खोल रही है और भी राज । 

महिला आरोपी के द्वारा अलग–अलग विभागो में नौकरी दिलाने के नाम से फर्जी नियुक्ति आदेश बनाकर झूठा आश्वासन देते हुए कई लोगो से  ठगी की वरदात कबूली जा रही है।

महिला आरोपी के ख़िलाफ़ थाना अपराध शाखा में धोखाधडी सहित अन्य धाराओं में किया गया अपराध दर्ज कर लिया गया है

इंदौर -दिनांक 08 सितंबर 2022- अपराध शाखा में फरियादी के द्वारा आरोपी नीलम पराशर के विरुद्ध नौकरी दिलाने के नाम पर 2 लाख  रूपये लेकर धोखाधड़ी करने की शिकायत प्राप्त हुई थी जिसकी जांच फ्रॉड इंन्वेस्टीगेशन सेल टीम द्वारा कराई गई ।

शिकायत में जॉच करते हुए पाया गया कि महिला आरोपी- नीलम पाराशर पति अनिरुद्ध पाराशर निवासी– 105 गली नं 2 शिखरजी नगर,तेजाजी नगर इंदौर के द्वारा फरयादी से संपर्क कर स्वयं को SDM अधिकारी बताकर, कलेक्टर कार्यालय में गार्ड की नौकरी दिलाने के नाम एवं "कार्यालय जिला दंडाधिकारी जिला इंदौर मध्य प्रदेश" के नाम का पत्र लिखा नौकरी का फर्जी नियुक्ति पत्र फरियादी को देते हुए , फरियादी से 2,00,000/– रुपए प्राप्त कर उसको गुमराह करते हुए की थोड़े दिन में नौकरी लग जाएगी और उसे फर्जी ड्रेस और आईडी कार्ड देकर झूठ बोलकर न तो फरयादी को नौकरी दिलवाई और न ही पैसे वापस किए और धोखाधड़ी की गई। जिस के बाद फरियादी की शिकायत पर थाना अपराध शाखा में अपराध धारा 420, 419, 467, 468, 471, 170, 34 भादवी का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

इसी प्रकार अन्य आवेदकों के द्वारा क्राइम ब्रांच इंदौर में शिकायत की थी जिनमें

1) आवेदक से महिला आरोपी नीलम के द्वारा संपर्क कर स्वयं को सुपर वाइजर 10 स्टार एवं SDM अधिकारी बताते हुए साथ ही गाड़ी पर मध्य प्रदेश शासन लिखवाकर झांसे में लेते हुए आवेदक को फर्जी नियुक्ति पत्र देकर जिसमे फरियादी को वार्ड क्रमांक–75 पत्थर मुंडला में जोनल अधिकारी के पद पर 45 हजार सैलरी के साथ नौकरी दिलाने और आवेदक की पत्नी को 35 हजार सैलरी के साथ महिला बाल विकास परियोजना में सुपरवाइजर के पद पर नौकरी का फर्जी नियुक्ति पत्र देते हुए आवेदकों से कुल 7,50,000/– रुपए प्राप्त करे  ना नौकरी दिलाई और न ही फरियादी के पैसे वापस किए और धोखाधडी की गई ।


(2) महिला आवेदक को महिला आरोपी नीलम पाराशर के द्वारा सुपर वाइजर 10 स्टार एवं SDM अधिकारी बताकर महिला बाल विकास विभाग के देवगुराडिया स्थित  ग्रुप सिद्धि विनायक सेक्टर 3/2 के सानिध्य कार्यालय में 35 हजार रुपए महीना सैलरी का झूठ बोलकर सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर महिला फरियादी 3,50,000/– रुपए प्राप्त कर उसको गुमराह करते हुए की थोड़े दिन में लग जाएगी नौकरी जैसे झूठ बोलकर न तो आवेदक को नौकरी दिलवाई और न ही पैसे वापस किए।

3) महिला आवेदिका की साड़ी की दुकान से 74,000/– रुपए के  कपड़े नीलम पाराशर द्वारा खरीदकर स्वयं को देपालपुर SDM बताकर नगद पैसे नही है बोलते हुए  फर्जी बैंक चेक देकर आज दिनांक तक पैसे नही देकर धोखाधड़ी की है ।

महिला आरोपी नीलम पाराशर के विरुद्ध धोखाधड़ी का अपराध पंजीबद्ध कर उक्त शिकायतो की जांच कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही थाना क्राइम ब्रांच इंदौर द्वारा की जा रही है।

मध्यप्रदेश जुर्मे वारदात घोटाले गम्भीर अपराध


Latest Updates

No img

Amid protest, 'Besharam Rang' reaches 50+million views & trends on 4th position. Btw hey protesters! Its called monikinis what Deepika is wearing


No img

EOW raids three area locations of Sahara India offices in Madhya Pradesh


No img

रूस की हुकुमत ने मुक़ामी मीडिया के डिजिटल सोर्स FB, Twitter के इस्तेमाल पर क्यों कसी नकेल?


No img

नाकाम क्राइम ब्रांच: बुजुर्ग बिचौलि महिला को पुलिस ने किया गिरफ़्तार, असली आरोपी तक पहुंचने में असफ़ल


No img

Indore car dealer cheats Kohefiz, Bhopal resident by selling old Land rover car as new, victim reaches court


No img

शहर की होटलों में लगातार बलात्कार देहव्यापार मैदानी पुलिस बताए कौन जुम्मेदार?


No img

Pandit Pradeep Mishra’s car crashes on highway


No img

Transport Ministry issues fresh rules, no need of re-registration of vehicle is transferred to another state


No img

नाहर कारख़ाने की मुलाज़िम महिलाओ से भरी बस पलटी!!!


No img

4 feet long rod penetrates in youth’s neck till the mouth, Operation in Bhopal’s hospital


No img

Thief nabbed by Bhopal police who robbed bike written PRESS on it, used to target open parked vehicles


No img

Drug peddler arrested by Bhopal Crime Branch along with 20 kg 800 gms of Ganja


No img

IT raid on Bansal group continues, group took Rs 35 crore in cash from buyers for booking under construction properties; jewelry & 1 CR recovered


No img

Capital corona toll reaches 12 positives within 12 days, 3 fresh cases found


No img

Crime branch Indore nabs operator of fraudulent company ‘Finserve’ accused of forgery in Chattisgarh