अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







भोपाल से फ़रार चल रही फर्जी Lady SDM को इंदौर क्राइम ब्रांच ने अन्य मामलों में किया गिरफ़्तार

09 Sep 2022

no img

भोपाल से फ़रार चल रही फर्जी Lady SDM को इंदौर क्राइम ब्रांच ने अन्य मामलों में किया गिरफ़्तार


Anam Ibrahim

7771851163


भोपाल/इंदौर: चंद महीनों पहले भोपाल के मिसरोद इलाक़े में हुई  एक शादी में नक़ली SDM बनकर इंदौर से आई शातिर लेडी नीलम पारासर को इंदौर क्राइम ब्रांच ने एक नकली पुलिस के साथ दबोच लिया। नीलम जब भोपाल में हुई शादी में शामिल होने आई थी तब भी उसके साथ एक फर्जी वर्दीधारी पुलिस वाला भी मौज़ूद था। बहरहाल मिसरोद पुलिस द्वारा फर्जी पुलिस पर कार्यवाही की गई थी लेकिन शातिर नीलम पारासर थाना पुलिस की आंख में धूल छोक्कर फ़रार हो गई लेकिन हाल ही शासकीय दास्तावेज तैयार कर लोगो से नोकरी के नाम रक़म वसूलते हुए फर्जी SDM को इंदौर क्राइम ब्रांच ने दबोच लिया । 


क्लिक करें और जाने पूरा मामला .....


इंदौर: नकली SDM अधिकारी बनकर लोगों के साथ ठगी करने वाली शातिर महिला आरोपी क्राइम ब्रांच इंदौर की के लगी हाथ ,क्राइम ब्रांच इंदौर को हासिल हुई शिकायत में महिला आरोपी के द्वारा खुद को SDM बताकर व प्रशासनिक अधिकारियों के नाम से कूटरचित दस्तावेज बनाकर फरियादियों को शासकीय विभागों में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपए हड़प के लंबे वक़्त से धोखाधड़ी के ज़रिए आम लोगो के साथ ठगी कर रही नीलम अब हवालात में बंद खोल रही है और भी राज । 

महिला आरोपी के द्वारा अलग–अलग विभागो में नौकरी दिलाने के नाम से फर्जी नियुक्ति आदेश बनाकर झूठा आश्वासन देते हुए कई लोगो से  ठगी की वरदात कबूली जा रही है।

महिला आरोपी के ख़िलाफ़ थाना अपराध शाखा में धोखाधडी सहित अन्य धाराओं में किया गया अपराध दर्ज कर लिया गया है

इंदौर -दिनांक 08 सितंबर 2022- अपराध शाखा में फरियादी के द्वारा आरोपी नीलम पराशर के विरुद्ध नौकरी दिलाने के नाम पर 2 लाख  रूपये लेकर धोखाधड़ी करने की शिकायत प्राप्त हुई थी जिसकी जांच फ्रॉड इंन्वेस्टीगेशन सेल टीम द्वारा कराई गई ।

शिकायत में जॉच करते हुए पाया गया कि महिला आरोपी- नीलम पाराशर पति अनिरुद्ध पाराशर निवासी– 105 गली नं 2 शिखरजी नगर,तेजाजी नगर इंदौर के द्वारा फरयादी से संपर्क कर स्वयं को SDM अधिकारी बताकर, कलेक्टर कार्यालय में गार्ड की नौकरी दिलाने के नाम एवं "कार्यालय जिला दंडाधिकारी जिला इंदौर मध्य प्रदेश" के नाम का पत्र लिखा नौकरी का फर्जी नियुक्ति पत्र फरियादी को देते हुए , फरियादी से 2,00,000/– रुपए प्राप्त कर उसको गुमराह करते हुए की थोड़े दिन में नौकरी लग जाएगी और उसे फर्जी ड्रेस और आईडी कार्ड देकर झूठ बोलकर न तो फरयादी को नौकरी दिलवाई और न ही पैसे वापस किए और धोखाधड़ी की गई। जिस के बाद फरियादी की शिकायत पर थाना अपराध शाखा में अपराध धारा 420, 419, 467, 468, 471, 170, 34 भादवी का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

इसी प्रकार अन्य आवेदकों के द्वारा क्राइम ब्रांच इंदौर में शिकायत की थी जिनमें

1) आवेदक से महिला आरोपी नीलम के द्वारा संपर्क कर स्वयं को सुपर वाइजर 10 स्टार एवं SDM अधिकारी बताते हुए साथ ही गाड़ी पर मध्य प्रदेश शासन लिखवाकर झांसे में लेते हुए आवेदक को फर्जी नियुक्ति पत्र देकर जिसमे फरियादी को वार्ड क्रमांक–75 पत्थर मुंडला में जोनल अधिकारी के पद पर 45 हजार सैलरी के साथ नौकरी दिलाने और आवेदक की पत्नी को 35 हजार सैलरी के साथ महिला बाल विकास परियोजना में सुपरवाइजर के पद पर नौकरी का फर्जी नियुक्ति पत्र देते हुए आवेदकों से कुल 7,50,000/– रुपए प्राप्त करे  ना नौकरी दिलाई और न ही फरियादी के पैसे वापस किए और धोखाधडी की गई ।


(2) महिला आवेदक को महिला आरोपी नीलम पाराशर के द्वारा सुपर वाइजर 10 स्टार एवं SDM अधिकारी बताकर महिला बाल विकास विभाग के देवगुराडिया स्थित  ग्रुप सिद्धि विनायक सेक्टर 3/2 के सानिध्य कार्यालय में 35 हजार रुपए महीना सैलरी का झूठ बोलकर सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर महिला फरियादी 3,50,000/– रुपए प्राप्त कर उसको गुमराह करते हुए की थोड़े दिन में लग जाएगी नौकरी जैसे झूठ बोलकर न तो आवेदक को नौकरी दिलवाई और न ही पैसे वापस किए।

3) महिला आवेदिका की साड़ी की दुकान से 74,000/– रुपए के  कपड़े नीलम पाराशर द्वारा खरीदकर स्वयं को देपालपुर SDM बताकर नगद पैसे नही है बोलते हुए  फर्जी बैंक चेक देकर आज दिनांक तक पैसे नही देकर धोखाधड़ी की है ।

महिला आरोपी नीलम पाराशर के विरुद्ध धोखाधड़ी का अपराध पंजीबद्ध कर उक्त शिकायतो की जांच कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही थाना क्राइम ब्रांच इंदौर द्वारा की जा रही है।

मध्यप्रदेश जुर्मे वारदात घोटाले गम्भीर अपराध


Latest Updates

No img

Teachers to be vaccinated till 5th Sept, Government issues important instructions


No img

कई राज्यों के उच्च न्यायालयों में नए चीफ़ जस्टिस की आमद हुई दर्ज़!!


No img

जिनके ख्वाबों की ताबीर जमाना छीन ले वह इसका इंतकाम भी ज़माने से लेते हैं


No img

तमंचों के साथ बैंक में डकैती की असफ़ल वारदात को अंज़ाम देने वालो को Crime Branch ने दबोचा!!!


No img

Dacoit Karua Gurjar nabbed in a brief encounter by MP police, 12 bore gun and 10 cartridges seized


No img

ज़मीन पर कब्ज़े को लेकर दो गुटों के बीच चली गोलियां!!


No img

Manipur Violence: Manipur Tribal Forum moves Supreme Court alleging violence has BJP support; seeks SIT probe


No img

एडीजी राजीव टण्डन के बाथरूम में सिपाही ने फाँसी लगाई या किसी ने फांसी पर टांग दिया?


No img

Telangana State BC Commission Chairman conduct detailed decision at Vidhan Sabha Bhopal


No img

24 yr old woman lawyer raped in Bhopal on the pretext of marriage, police yet to arrest the accused


No img

Rahul’s Bharat Jodi Yatra to reach MP in the end of Nov, Priyanka Gandhi to reach MP too


No img

बीजेपी के नेताओ ने पहले हनुमान को दलित फिर जाट और अब मुसलमान बना डाला!!


No img

India sends 19 satellites to space along with PM's photo and e-Bhagavad Gita


No img

नेमावर हत्याकांड के सहारे भाजपा को घेरते विपक्षी दलों की क्या दाल गल पाएगी?


No img

पार्टी के पापा से मिलकर आए शिवराज!!