अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







बलात्कारी थानेदार और लेडी कांस्टेबल नौटंकी में आया नया मोड़

05 Aug 2022

no img

जबलपुर/कटनी -मध्यप्रदेश की मैदानी पुलिस इन दिनों अपराधों के खुलासे में कम और प्यार-इश्क़-मोहब्बत के लफड़ो से ज़्यादा सुर्खियों में हैं। बॉलीवुड मूवी की तरह हर जिले में पुलिस की दर्जनों प्रेम कहानिया जुनूनी होकर एक दूसरे पर आपराधिक प्रकरण दर्ज कराने एक दूसरे की जान लेने व खुद की हत्या करने के केस आये दिन सामने आ रहे हैं। ऐसा ही नहीं की नाजायज़ रिश्तो का रोना खाली कांस्टेबल से लेकर टीआई तक की श्रेणी में पाया जाता हैं बल्कि नाजायज़ रिश्तो के कई उजागर किस्से सीनियर एपीएसओ के खेमे से भी कहानी बनकर उभरते दीखते हैं। हाल ही में थानेदार हाकम ने लेडी एएसआई से नाजायज़ रिश्तो के चलते खुद को गोली मार ली थी तो वही दूसरी ओर जबलपुर में चल रही लव-नौटंकी के हीरो थानेदार संदीप अयाची व लेडी कांस्टेबल ड्रामेबाज़ की कथित लव स्टोरी अखबारों के समाचारो में सुर्खियां बटोरती नज़र आ रही हैं। पहले मामला थाने में महिला कांस्टेबल द्वारा हंगामा बरपा टीआई पर बलात्कार का आरोप लगाने से खड़ा हुआ तो वही बाद में लेडी माशूका ने आरोपी टीआई को पिता तुल्य का दर्जा देते हुए ब्यान जारी किये। बात यही नहीं थमी नाजायज़ रिश्ता बद -से-बदनाम बनते ही थानेदार को माइनर अटैक आ गया तो तत्काल लेडी कांस्टेबल ने एसपी को घुमाई घंटी। 

जब टीआई के परिजनों ने महिला कांस्टेबल को मिलने नहीं दिया तो एक शपथ पात्र बनाकर एसपी कटनी को यह लिखा की -अयाची साहब ने मेरे घर के सदस्य और बड़े होने के नाते हमेशा मेरा साथ दिया। मुझे उन पर गर्व है। उनकी कार्यप्रणाली सहयोगात्मक, सुरक्षाभाव, सहजता, चरित्रवान अधिकारी के रूप में है। मैं उनका सम्मान करती हूं। वह पिता तुल्य हैं। वह उसके लिए हमेशा आदर्श अधिकारी के तौर पर रहे हैं। बिना किसी शिकायत के लाइन हाजिर कर दिया गया। इससे मैं बहुत दुखी हूं। कटनी एएसपी को सौंपा गया नोटरी शपथ पत्र 22 जनवरी को लिखा गया। दिलचस्प ये है कि ये नोटरी सागर में राजेश कुमार मिश्रा ने नोटराइज्ड किया है। महिला आरक्षक नरसिंहपुर गाडरवारा की रहने वाली है। नौकरी जबलपुर में करती है। शपथ देने कटनी पहुंची थी, तो सागर कहां से पहुंच गई। चर्चा है कि ये नोटरी किसी और ने तैयार कराकर उसे दिया है।

विवादों से पूर्व में भी नाता रहा टीआई का 

संदीप अयाची का पूर्व में भी विवादों से नाता रहा है। इसके पूर्व नरसिंहपुर में उनके खिलाफ रेप का केस दर्ज हाे चुका है। रीवा में मूर्ति चोरी का मामला दर्ज हाे चुका है। जबलपुर के पनागर में पदस्थापना के समय लोकायुक्त में सह आरोपी बनते हुए बचे थे।

मध्यप्रदेश जुर्मे वारदात महिला अपराध गम्भीर अपराध ताज़ा सुर्खियाँ


Latest Updates

No img

RBI rolls out new list of holidays for Banks, to remain closed for 18 days in August


No img

उम्मीदों का कारख़ाना मौहल्लों में मुम्किन नही साहेब !!!!


No img

ताजुल मसजिद के सामने मेले से लगा जाम,मरीजो का हॉस्पिटल जाना हुआ मुहाल!!!!


No img

उज्जैन पुलिस के हाथ लगी दो करोड़ की कीमत रखने वाली टाइगर खाल, आरोपी हिरासत में


No img

Damoh: CM Shivraj faces protest over not imposing lockdown when continous cases of Corona are to be found in the city


No img

Mumbai based companies fraud govt in wheat exports, EOW Mumbai investigates 3 businessmen of Indore


No img

रूस की हुकुमत ने मुक़ामी मीडिया के डिजिटल सोर्स FB, Twitter के इस्तेमाल पर क्यों कसी नकेल?


No img

UP police’s constable Mohit’s monkey love applauded


No img

Bhopal: State Cyber ​​Police conducts workshop with E-Commerce platforms, better co-ordination in crime investigation expected


No img

Scuffle takes a violent turn in Jabalpur’s medical college, 5 students severely injured


No img

शिवराज सिंह का कमलनाथ सरकार पर तंज


No img

Police & District Administration conducts encroachment drive against Abdul Razzaq’s criminal brother in 3 fraud cases


No img

४ वर्ष पहले राजधानी में धर्मस्थल विवाद पर सौहार्द्र बनाने की अहम भूमिका अदा करने वाले DTC अरविंद सक्सेना और SP सतना को वीरता पदक


No img

भोपाल: आईजी के ओहदे से उपेंद्र जेन की रुख़्सती , ADG ए साई मनोहर के बाज़ुओं पर आईजी का भार!!


No img

7th Corps Police Band to perform at Seir Sapata on Sunday, see timings here