अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







क्राइम ब्रांच ने देशी कट्टे शोदागर को मय जिंदा कारतूस, बंदूक के साथ दबोचा!!

12 Aug 2022

no img

Anam Ibrahim

7771851163

मध्यप्रदेश/इंदौर: हर घर तिरंगा अभियान में लगातार मसरूफ़ इंदौर पुलिस की क्राइम ब्रांच पुलिस ने आख़िरकार अपना क़ीमती वक़्त अपराधियों के लिए निकाल ही लिया। आज अवैध फायर आर्म्स की तस्करी करने वाला तस्कर, क्राईम ब्रांच इंदौर की कार्यवाही की चपेट में आ गया । बंदूक के सौदागर के कब्जे से 05 अवैध फायर आर्म्स एवं 02 जिंदा कारतूस जप्त हुए या आरोपी के पास रख दिये गए??

इंदौर: क्राइम ब्रांच ने जिस आरोपी को हथियारों के साथ पकड़ा  उस आरोपी पर राजस्थान राज्य के भरतपुर जिले के थाना चिकसाना में पूर्व में भी आर्म्स तस्करी के अपराध में दर्ज़ है। आरोपी क्राइम ब्रांच के सामने  इंदौर सहित आस–पास के जिलों में बन्दूक की  तस्करी करना क़बूल किया है। बरोज 12 अगस्त क्राइम ब्रांच इंदौर की टीम हाथ हथियारों का सौदागर लग गया। क्राईम ब्रांच इंदौर ने दावा किया की टीम द्वारा लगातार अवैध हथियार रखने वाले अपराधियों के विरुद्ध  प्रभावी कार्यवाही की जा रही है। जिसके चलते क्राइम ब्रांच को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि एक व्यक्ति अवैध फायर आर्म्स की तस्करी करने वाला है। मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा कार्यवाही करते हुए मुखबिर के बताए स्थान से संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा जिसने अपना नाम राजेंद्र पिता रतन सिंह निवासी ग्राम नगला खुस्याल खेमरा सुनारी, थाना चिकसाना जिला भरतपुर, राजस्थान  होना बताया। आरोपी की तलाशी लेते वक़्त उसके पास से 05 अवैध हथियार जिनमे 02 देशी (32 बोर) पिस्टल एवं 03 देशी (12 बोर) कट्टे एवं 02 जिंदा कारतूस मिले, जिसके संबंध में वैध लाइसेंस पूछते नही होना बताया। आरोपी के कब्जे से 05 अवैध फायर आर्म्स एवं 02  कारतूस जप्त कर थाना अपराध शाखा में अपराध धारा 25,27 आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही करने का क्राइम ब्रांच ने हवाला दिया। बता दें कि क्राइम ब्रांच ने जो जंग खाएं देशी कट्टे मीडिया के सामने पेश किए उसको देख कर क्राइम रिपोट्र्स लिखने से पहले confuse है कि जंग खाए जाम पड़े । कट्टे को बेचेगा कौन और खरीदेगा कौन? ऐसे सवाल जब दिल मे उठते हैं तो एक पल के लिए ख़्याल आता है कि कहीं पुलिस ने ही तो आरोपी के पास कट्टे रख कर मुक़दमा तो नही बना दिया फिर ये भी ख़्याल आता है कि सच मे आरोपी पकड़ा होगा। बहरहाल कुछ तो पकड़ा खबर तो बनी पत्रकारिता का धंदा तो चला। 

मध्यप्रदेश जुर्मे वारदात गम्भीर अपराध ताज़ा सुर्खियाँ


Latest Updates

No img

Daughter of former jail SP Usha Raj, arrested in connection with Rs 15 crore DPF-GPF scam of Ujjain's Central Bhairavgarh Jail.


No img

Government-Private schools & Madarsas closed tomorrow in the capital: education officer releases order


No img

किसानों के खेतों पर बाहुबली बिल्डर्स का कब्ज़ा, महिलाओं की बेदर्दी से हुई पिटाई!!


No img

बलात्कार पीड़िता के साथ फिर हुआ बलात्कार!!


No img

रात के अंधरे में ATM लूटेरों की कवायदें कैसे हुई बेअसर!!!?


No img

आम आदमी के घर पड़ी income tax की raid, निकला पलंग, pillow के अंदर पैसा ही पैसा!


No img

Bike Thief Gang के पास से 37 bikes एक साथ पुलिस के हाथ !!


No img

सरकारी विज्ञापन की तरह कुत्ते को भी दीवारो पर उभरे चित्र ने बनाया बेवकूफ़!!!


No img

Honourable Chief Justice of India की रुखसती का रंज इंसाफ़ के ख़ातिर भटक रहे हर दिल मे!!


No img

जबलपुर पुलिस के "Operation शिकंजा" को मिला लाभ, लाखों की कीमत के चोरी हुए वाहन जप्त!!!


No img

बाबरी मस्ज़िद के मसले पर मशवरा आज भोपाल में


No img

Lokayukta arrests MANIT Professor Alok Mittal and Consultant Gopi Krishna Mishra from MANIT premises for accepting bribe of Rs 1.5 lakh


No img

ताजुल मसजिद के सामने मेले से लगा जाम,मरीजो का हॉस्पिटल जाना हुआ मुहाल!!!!


No img

MP: Home dept. issues new guideline, non-essential govt organizations to run with 10% employees


No img

महिला पहलवानों के साथ सेक्चुअल हरैसमेंट की सुनवाई करते हुए सुप्रीमकोर्ट ने मामला किया डिस्पोज!!