अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







गोली कांड के आधादर्जन बदमाशों में से तीन गिरफ्तार, 3 फरार !!!

06 Dec 2023

no img


फिरदौस अंसारी 



- फरार आरोपियों पर 10-10 हज़ार का इनाम  घोषित -


जनसम्पर्क Life

नेशनल न्यूज़ नेटवर्क


*भोपाल/मप्र:*. ऑडियो मैसेज कर  एक करोडे की फरौती नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देकर दिनदहाड़े फायरिंग कर धारदार हथियारों से हमला करने वाले लगभग आधादर्जन बदमाशों की पहचान हो गई हे.  पुलिस ने  तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया हे. जबकि मुख्य आरोपी सहित तीन बदमाश अभी फरार हे, जिनपर पुलिस ने 10-10 हज़ार रूपए का इनाम घोषित किया हे. हालांकि पुलिस जिसे मुख्या आरोपी आमिर उर्फ़ बर्फ बता रही हे वह घटना स्थल पर मौजूद नहीं था. पुलिस का कहना हे की एक दुकान को लेकर टेंट हाउस संचालक का इलाके के बदमाश से विवाद चल रहा हे. इसी विवाद के चलते घटना को अंजाम दिया गया हे.  इस गोली कांड का मास्टर माइंड वही हे. गौरतलब हे की रविवार  सुबह करीब 10.30 बजे  ताज टैंट हाउस के संचालक 30 वर्षीय नवाज़  रियाज़ पर  तीन नकाबपोश बदमाशों ने धारदार हथियारों  से हमला कर फायरिंग कर दी थी. इस हमले में नवाज़ की पीठ, हाथ और कमर के पास गोली लगने से वह घायल हो गया था.  


 मंगलवार को डीसीपी जोन -3 रियाज़ इक़बाल ने बुधवारा इलाके में टेंट हाउस संचालक पर रविवार को हुए हमले का खुलासा किया.  उन्होंने बताया की रविवार को तीन नकाबपोश बदमाशों ने दुकान में घुसकर ताज़ टेंट हाउस में मौजूद युवक पर धारदार हत्यारो से हमला करदिया था और एक बदमाश ने कट्टे से फायर किया था. पुलिस को घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर एक सैंट्रो कार का सुराग मिला था, जिसके आधार पर तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया.  बदमाश आहद नूर कार के साथ पुलिस के हत्ते चढ़गया था. कार आहद नूर के पिता के नाम रजिस्टरड होना बताया गया हे. पुलिस पूछताछ में बदमाश ने अपने साथियो के साथ मिलकर  घटना को अंजाम देना कबूल कर लिया जिसकी निशानदेही पर कासिम उर्फ़ समीर और जमील खान को गिरफ्तार किया गया हे. 


-फरार बदमाशों  पर 10-10 हज़ार का इनाम घोषित - 

 पुरे  घटना क्रम का मास्टर माइंड आमिर ऊर्फ बर्फ को बताया जा रहा हे. हालांकि घटना के दौरान वह मौके पर मौजूद नहीं था. पुलिस जाँच में यह बात सामने आ रही  हे की दुकान को लेकर इलाके के बदमाश आमिर उर्फ़  बर्फ से फरयादी का विवाद चल रहा हे. इसी विवाद के कारण  आमिर ने  घटना को अंजाम देने के लिए षड़यंत्र रचा हे. आमिर उर्फ़ बर्फ, फैज़ान उर्फ़ काला और नसीम फरार हे, जिनकी गिरफ़्तारी पर 10-10 हज़ार रूपए का इनाम रखा गया हे. 


--मुख्या आरोपी के भाई का विडिओ वायरल-


एक  विडिओ वायरल हो रहा हे, जिसमे आमिर का भाई यह कहता हुआ नज़र आ रहा  हे की घटना के समय आमिर बुधवार में था ही नहीं बल्कि मतगड़ना स्थल पर था. जिसे वह लगे सीसीटीवी  फुटेज में देखा  जा सकता हे.

मध्यप्रदेश


Latest Updates

No img

Lokayukt grabs 3 employees of Mandideep Municipality over bribery case, ran away keeping money on Handcart


No img

S.134 Evidence Act | Testimony Of Single Eyewitness Can Form Basis For Conviction Provided It Is Of Sterling Quality: Madhya Pradesh HC


No img

Bhopal court orders life imprisonment including grandfather of minor rape victim in 2018’s case at Kolar Police


No img

CM शिवराज प्रदेश की कानून व्यवस्थाओं को लेकर हुए सख़्त!!


No img

Teachers to be vaccinated till 5th Sept, Government issues important instructions


No img

Amid protest, 'Besharam Rang' reaches 50+million views & trends on 4th position. Btw hey protesters! Its called monikinis what Deepika is wearing


No img

भोपाल क्राइम ब्रांच में क्या गुंडे का क़िरदार निभा रहे हैं DSP सलीम??


No img

रेत माफियाओ पर कार्यवाही करने वाले टीआई बने सियासत का शिकार!!


No img

Bhopal crime Branch registers FIR against Bengal’s MP Mahua for her remarks on Goddess Kali


No img

Half a dozen MP’s IPS transferred, see list here


No img

Saddened by her friend’s death, 13 year old girl commits suicide


No img

Madhya Pradesh High Court Suspends Superintendent of Police in Contempt Case


No img

जनजन से जुड़ी शख़्सियत लोकायुक्त एसपी मनु व्यास को सालगिराह की शुभकामनाए!


No img

शांति अमन एकता भाईचारे की औपचारिकता में गम्भीर किरदार भोपाल कमिश्नर अजातशत्रु का!!!


No img

PS जहांगीराबाद: जेल प्रहरी पिता 6 साल से बेटी के साथ कर रहा था रेप