अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







पिता से आबरू बचा इंदौर घर से भागी बालिका भोपाल पुलिस की पनाह में महफ़ूज़ !!

23 Jul 2019

no img

≈जनसम्पर्क-life≈

ps निशातपुरा व रेलवे की ताज़ा ब्रेकिंग!!!!

“`【इंदौर निवासी 18 साल की बालिका ने घर से भाग पिता पर लगाए गम्भीर आरोप।!!】“`

भोपाल: कल देर रात भोपाल रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर भटकती एक तन्हा लड़की को देख रात के रंगीले ग़नीमत समझ पीछे लपक पड़े मानो जैसे नशेले ऑटो चालक व रात रज्जका करने वाले फुटपाथी टपोरियों के अंदर हवस के भूखे भेड़िये जाग उठे हो। लिहाज़ा देर रात नीलिमा वर्मा को घण्टो प्लेटफ़ॉर्म पर तन्हा टहलता देख वासना के कई दानवो के मुंह से लाड़ टपकने लगी और भीड़ को कम होता देख जैसे ही चंद चंगु-मंगू छिछोरों ने नीलिमा वर्मा के क़रीब जाने का मन बनाया वैसे ही विदिशा के ज़ानिब से एक ट्रेन प्लेटफार्म पर उतरने वाली इतनी भीड़ लेकर आई कि प्लेटफार्म पर पसरते सन्नाटे बोरियां बिस्तर बांध भाग खड़े हो उठे जिसके बाद फुटपाथी रोमियों के माथो पर ठंडे पसीनो की बूंदे उभर आई। इधर जिस्मानी और ज़हनी तौर पर कमज़ोर पड़ ख़ौफ़ के कहर को भाँपती नीलिमा ने आई हुई भीड़ को राहत समझ प्लेटफार्म की बेंज के नीचे खुद के बदन को समेट लेट गई लेकिन भय के भंवर में फंसी हुई नीलिमा कि सिसकियों को शोरशराबे के बीच ट्रेन से उतरती हुई भीड़ में से एक महिला के कानों ने सुना और चलते चलते ठहर गई जैसे ही महिला मुसाफ़िर ने थम कर अपने कानों पर ज़ोर दिया तो दबके रोने की आवाज़ें बेंच के नीचे के ज़ानिब से आ रही थी। महिला ने नीचे झुक नीलिमा को रोने से रोकते हुए तसल्ली देने लगी और नीलिमा के सर पर सफ़क़्क़त का हाथ फेरा फिर उसे अपने घर थाना निशातपुरा क्षेत्र लेकर आ गयी जहां रात बालिका को घर में सहारा देने के बाद सुबह निशातपुरा थाने लेकर पहुँची तो वहां बालिका ने रौंगटे खड़े कर देने वाली ज़ुबानी आपबीती पुलिस को सुनाई की इंदौर में उसके पिता निलेन्द्र वर्मा उसपर गन्दी निगाह रख ज़बरदस्ती किया करते थे जिसके चलते वो घर से भागने पर मज़बूर हो गई और दिनांक 20 जुलाई को मैं मौक़ा देख घर से भाग गई। बहरहाल मामले को निशातपुरा पुलिस द्वारा गम्भीरता से नही लिया गया बालिका का कथन ले नारी निकेतन पहुंचाने की जगह इंदौर जाकर रिपोर्ट लिखाने की थाना पुलिस द्वारा ताक़ीद की गई जिसके बाद बालिका को क्षेत्रीय लोगो ने आईजी योगेश देशमुख के दरबार में पेश किया जहां आईजी योगेश देशमुख द्वारा गंभीरता दिखाते हुए तत्काल ही निशातपुरा पुलिस को मामले की विवेचना करने के आदेश दिए गए और लड़की को नारी निकेतन में दाखिला दिलाने की हिदायत भी दी गयी। बहरहाल अभी नीलिमा वर्मा निशातपुरा पुलिस के पास भय को त्यागकर निर्भय हो महफूज़ है अब इस मामले को वैधानिक अमलीजामा पहनाया जाएगा। आईजी योगेश देशमुख की सतर्कता गम्भीरता को जनसम्पर्क-life का सलाम। भोपाल जोन के आईजी योगेश देशमुख महिला व बाल अपराध के मामले को लेकर पूर्व से ही संज़ीदा अंदाज रखते हैं। मामले की तह जो भी हो लेकिन जब मासूम नीलिमा को इंसाफ मिलेगा मेहफ़ूज़गी की मंज़िल मिलेगी उन दुआओं में आईजी योगेश देशमुख की भूमिका का भी योगदान होगा।

मध्यप्रदेश पुलिस मुख्यालय


Latest Updates

No img

While EOW prepares to release lookout notice for Hemant Soni of Akriti Builders, know what went down the line


No img

भारत महान नही भारत बदनाम है: ये क्या बोल गए कांग्रेसी कमलनाथ?


No img

MP Anti-terrorist squad (ATS) in a joint operation with central intelligence agencies detaines around 16 youths allegedly associated with the radical Islamist group - Hizb-Ut-Tahrir (HuT) from Bhopal and Hyderabad


No img

9th class student jumps in front of train in Bhopal, addiction was his problem- deceased father


No img

Fraudsters posing as Defense personnels dupe Koh-E-Fiza bakery owner to the tune of Rs. 99,498


No img

कंप्यूटर बाबा बाबागिरी करें, खनिज विभाग से उनका कोई लेना देना नहीं: खनिज मंत्री


No img

Woman raped for 10 months in Bhopal on the pretext of attaining job


No img

SDM suspends Sarpanch after 2 month of absconding, order for new sarpanch in Jabalpur


No img

प्रदेश भर की पुलिसिंग का रिकार्ड तोड़ा भोपाल पुलिस कमिश्नर प्रणाली ने


No img

MP's oxygen tankers stopped at Gujarat and UP, released only when CM Shivraj talked to CM Rupani and CM Yogi


No img

Delhi Court sentences Builder Prashant Patidar to 1 year jail & 8 Lakhs fine on petition of Bhopal's resident


No img

मासूम बच्चों से अख़बार बेचने के ज़रिये भीक मंगवाने वाले प्रदेश टुडे के मालिक हृदेश दीक्षित को खुद की औलादो से बंटवाना चाहिए अख़बार!


No img

Former UP governor faces charges of sedition, compared CM Yogi to a blood sucking demon


No img

NIA takes over the case of Hizb-ut-Tahrir (HuT), from Madhya Pradesh Anti Terrorist Squad


No img

देवों में देव महादेव शिवशम्भु भोलेनाथ! अपने भगतो के है हर दम साथ!!