अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







Online दोस्ती के भरोसे पर बर्थडे पार्टी में गई युवती से बंद कमरे में किया बलात्कार!

09 Feb 2023

no img


Anam Ibrahim

7771851163

भोपाल/मप्र: कल ही तो लिखा था अरे लिखते ही तो रहते आ रहे है, लेकिन लिखने का असर कहां दिखता है आज भी वो ही हुआ जो लगातार होता आ रहा है। एक युवती ने पढाई लिखाई का ग़लत फ़ायदा उठा सोशल मीडिया के ज़रिए थाना छोला मन्दीर थाने के अंतर्गत आने वाले इलाक़े सुंदर नगर के रूपेश अहिरवार नामक युवक से दोस्ती करली थी, फिर सिलसिला शुरू हुआ फ़ोन पर एक दूसरे से बातें करने का, एक दिन अचानक रूपेश ने युवती से कहा कि मेरे खास रोहित का जन्मदिन है। उसकी बर्थडे पार्टी हमने उसके घर पर रखी है, उसका पता 450 सुंदर नगर कैंची छोला है। आप को ज़रूर आना है। लिहाज़ा पहली पहली दोस्ती वो भी सोशल मीडिया के ज़रिए क़ायम हुई भला ऐसे रिश्ते पर एहतबार कर एक तन्हा युवती का बर्थडे पार्टी में जाना जहां युवती किसी को जानती भी नही हो ज़ोखम मोल लेना नही तो और क्या है कुछ ऐसा ही हुआ रूपेश के बुलावे पर कशमकश में पड़ी युवती ने न्योता स्वीकार कर लिया और तन्हा पहुच गई, birthday के जश्न के नाम पर आबरू लुटवाने को। युवती जब रूपेश के द्वारा बताए पते पहुची तो वहां रूपेश व उसके मित्र के अलावा कोई नही था जन्मदिन के नाम पर उस बंद मकान में एक केक कटा तालियां खुशियों को ज़ाहिर करते हुए बजाई भी गई लेकिन कुछ देर बाद ही बर्थडे बॉय अन्य दोस्तो के साथ युवती छात्रा को तनहा अपने दोस्त रूपेश के हवाले कर के चला गया फिर क्या था एक घर की चार दीवारी के अंदर तन्हा युवती के साथ रूपेश ने जोर ज़बरदस्ती शुरू कर दी हवस में चूर मर्द की वहशियाना ताक़त के आगे मज़बूर बेबस युवती ने अपने शरीर को वासना के भेड़िए का शिकार बना लिया रूपेश ने युवती कि आबरु को महज़ हवस का भोग समझ ज़बरन लील लिया हालांकि युवती पुरजोशी से अपनी लूटती आबरू को बचाने की क़वायद करती रही लेकिन न चाहते हुए भी खुद को हवस के नशे में चूर रूपेश के हवाले कर दिया, लिहाज़ा लूट चुकी आबरू पर जैसे ही युवती ने लिबाज़ ढाका तो रूपेश ने उसे धमकी देते हुए एहसास कराया कि अगर तूने मुहं खोला तो तेरे घर वालो व सब को बता दूंगा । चुनाँचे डरती हुई युवती हादसे का शिकार बन मौक़े से तो चली गई लेकिन युवती के शरीर को लूक़मा समझ लीलने वाला रूपेश दानव बन चुका था लगातार फ़ोन पर युवती से बात करना व ब्लैकमेल करना ज़बरन मुलाक़ात करने पर ज़ोर देना रूपेश का रोज का काम बन गया था  । एक दिन युवती के पिता व भाई को जब रूपेश के शोषण का लगातार शिकार बन रही घर बेटी के बारे में पता चला तो तत्काल युवती की बहन व पिता थाना छोला मन्दिर पहुचे वारदात के मज़मून को आवेदन देख पुलिस ने आरोपी रूपेश अहिरवार पर अपराध क्र 58 पे दफ़ा 376/354घ 342, 506 के तहत मुक़दमा दर्ज़ कर लिया ।

ख़बर अभी बाकी है साहब बस एक क्लिक तो कीजिए

मध्यप्रदेश जुर्मे वारदात महिला अपराध


Latest Updates

No img

7 private hospitals loose Ayushman Bharat empanelment, 2 owners to face criminal action in MP


No img

HC Justice Rohit Arya reviews E-court servicesin Bhopal, copy of court case now available at home


No img

Bhopal Crime Branch nabs illegal arms smuggler worth ₹25000, used to run cloth business


No img

Prior investigation of SIT reveals suicide, post created on Nishank’s phone, no tamper with mobile


No img

MP High Court relies on SC's decision: writ petitions entertained to examine whether the conditions for the issuance of a notice under Section 148 of the Income Tax Act were satisfied.


No img

Former DG Lokayukt MP Kailash Makwana tweets about corruption spreading like cancer in the govt dept


No img

500 Amarnath pilgrims pilgrims of MP stuck in J&K, internet issue disrupt contact from relatives


No img

Digvijay not to contest for Presidential election in Congress, Gehlot and Tharoor top contenders


No img

trial run of e-FIR service of MP Police started from the SCRB Police Headquarters on Thursday, know who can register E-FIR


No img

Self-regulation by electronic media proved to be ineffective, regulatory authority needed for the same: Supreme Court


No img

Owaisi tomorrow in Bhopal, Narottam accuses Owaisi of cutting down Congress’s vote


No img

HQ DCP विनीत कपूर जी को सालगिराह का सलाम!!!


No img

Recognition cancelled of 100 hospitals in Madhya Pradesh


No img

Son kills father in Bhopal, arrested by TT nagar police after strict investigation from family


No img

आंसुओ की कीमत