अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







नशेली मनचली भोपाली गुंडियों के बीच आधी रात को हुआ गैंगवार !!!

30 Jun 2022

no img

भोपाल: एक तरफ़ सरकार, पुलिस व कई आयोग नारी रक्षा नारी सुरक्षा को लेकर चिन्तनमन्थन करते नज़र आ रहे है तो वहीं भोपाल में आधी रात को मवाली लड़कियों के दरमियाँ गैंगवार देखने को मिल रहा है। दरअसल शरीफ़ घरों की आवारा लड़कियां रात होते ही बार, पब में बैठ शराब के नशे में चूर हो सड़कों पर बवाल मचा हाथपाई करते दिखती है। ऐसा ही एक ताज़ा वीडियो मार्केट में आया है जो नारी कमज़ोर है बेबस जैसी बातों को शीरे से झुठलाता है दरअसल कल देर रात भोपाल के होशंगाबाद रोड पर मौज़ूद ऐय्याशखाना दारू बार के सामने नशे में धुत दो लड़कियों के दरमियाँ  मारपीट हो गई। इस घटना में दोनों ने एक-दूसरे के बाल खींचे, बहुत ही ज्यादा गंदी गंदी गालियां दी और लात-घूंसे भी चलाए। ऐसे जैसे दो चुड़ेलन आपस मे भीड़ गई हो हालांकि दोनों अपनी गैंग के साथ  शराब की चुस्की लगाने आई थी।


बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पहले बॉयफ्रेंड को लेकर बहस हुई और रोड पर आते-आते दोनों भिड़ गईं। इसका VIDEO भी सामने आया है। इसमें नजर आ रहा है कि बीच-बचाव करने के दौरान उनकी दो दोस्त भी झगड़ गईं।लड़कियां अच्छे घरों की बताई जा रही हैं।


शराब का सूरूर उतरते ही हंगामा बरपाने वाली छोरियों के उतरे भूत, थाने में आवेदन निवेदन कर गिड़गिड़ाते नज़र आई

खबर मिलने के बाद पहुंची मिसरोद थाना पुलिस सभी लड़कियों और उनके साथ आए युवकों को देर रात थाने ले आई। सभी का मेडिकल कराया गया। थाने में लड़कियों का नशा उतर गया और वे गिड़गिड़ाकर पुलिस से माफी मांगने लगी। दो पक्षों में समझौता होने के बाद सभी को जाने दिया गया।


मौक़े पर पहुँची पुलिस पर भी उठना चाहिए सवाल

पुलिस के अनुसार होशंगाबाद रोड पर एक मॉल में बार है। देर रात मॉल के बाहर लड़कियों में झगड़ा करने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचने पर चार से पांच लड़कियां आपस में झगड़ते मिलीं। उनके साथ कुछ लड़के भी थे। सभी को थाने लाया गया। एक लड़की गांधीनगर, एक टीला जमालपुरा और दो अन्य शाहपुरा की रहने वाली थी।


हर दिन भोपाल के कई क्लबों में नारी मदिरा के सेवन के बाद बरपा रही हैं हंगामा 
- बहरहाल बदहाल क़ानूनी व्यवस्था पर तमाचा जड़ती नशेली नारियों का यह कोई प्रथम चल चित्र सार्वजनिक नही हुआ हैं। इसके पूर्व में भी अनेको बार मयखाने से टल्ली होकर तमाशा करती लड़कियों के विडियो सामने आते रहे हैं। हाल ही में ज़ीरो डिग्री क्लब से हंडरेड डिग्री नशे के घूँट लगा लड़कियों का आपत्तिजनक विडियो भी सार्वजनिक हो चुका हैं। 
पुलिस के अनुसार बार में बाहर की लड़कियां शराब पीने के लिए आती हैं। शराब पीने के बाद अक्सर यहां पर झगड़े होते रहते हैं। कई बार नौबत हाथापाई तक आ जाती है। नशे में धुत होकर पहले झगड़ा करते हैं। नशा उतरने के बाद माफी मांगकर आपस में समझौता कर लेते हैं। यहां पर लड़कियों में झगड़ा आम बात हो गई है।

मध्यप्रदेश जुर्मे वारदात महिला अपराध गम्भीर अपराध ताज़ा सुर्खियाँ खबरे छूट गयी होत


Latest Updates

No img

Former Chief Minister Digvijay Singh's car collides with a bike, youth injured and referred to Bhopal


No img

Suniel Shetty launches food delivery app, promises to offer food cheaper than Swiggy and Zomato


No img

​थाना हनुमानगंज तिवारी सुरक्षा का ताज सबित होंगे!


No img

Olympic Bronze Medalist Wrestler Sakshi Malik Appeals for Support in Fight for Justice and Truth


No img

Stopping increment of an employee beyond the jurisdiction of the Collector: MP HC


No img

Crime branch Indore refunds Rs1Lakh to victim of cyber fraud in a prompt action


No img

Getting WhatsApp calls from phone numbers starting +84, +62, +60, more? Don’t pick, it is a scam


No img

MP Anti-terrorist squad (ATS) in a joint operation with central intelligence agencies detaines around 16 youths allegedly associated with the radical Islamist group - Hizb-Ut-Tahrir (HuT) from Bhopal and Hyderabad


No img

ना खुश हुए किसान ना खुश हुए जवान, प्रदेश का हर निर्धन परेशान फिर भी मीडिया मंडी की खबरों में शिवराज का लुटेरा बजट महान!!


No img

पुलिस कस्टडी से लोहे की हथकड़ी में कैद चोर हुआ कैसे फ़रार??


No img

After high -level drama, Congress face Gurjar finally elected as President; both husband-wife removed from Congress party


No img

शान-ओ-शौकत से गणतंत्र दिवस की तैयारियां दिल्ली में 10:30 बजे से बिखरेगी राजपथ में रौनक


No img

MP Muslim organization demand ban on PFI, decision soon to be taken: Home Minister Narottam


No img

काज़ी कैंप: राजधानी में रात का बाज़ार कभी बन्द हो सकता है?


No img

मप्र स्वास्थ विभाग: वेबसाइट पर उपलब्ध बेड की जानकारी का दावा केवल सफेद झूठ