अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







वरिष्ठ अधिवक्ता यावर खान के जन्मदिन का जशन वकीलों ने मिलकर बनाया।

10 Apr 2023

no img

Anam Ibrahim

7771851163


शहर की आन बान शान यावर खान क़ी इफ़्तार पार्टी में शामिल हुई हज़ारो की भीड़। भाजपा, कांग्रेस के क़द्दावर नेतागण के साथ साथ अफ़सरो, पत्रकारो व अधिवक्ताओं का हुज़ूम भी यावर खान की इफ़्तार पार्टी में शरीक होता नज़र आया।


जनसम्पर्क Life


भोपाल/मप्र : जैसा कि हम सभी जानते हैं कि इन दिनों रमज़ान के महीने में नेकियों को बटोरने की चाह के चलते इफ़्तार पार्टी का चलन शहर भर में जोरो पर है। इबादतगाहों के साथ साथ कई इफ़्तार पार्टी सियासी भी सजती दिख रही है तो कई पारिवारिक व कई मोहल्लेदारी हलकों के दरमियां इफ़्तार के दस्तरख्वान बिछते नज़र आ रहे है। ऐसे मुबारक़ महीने मे आज भोपाल के निडर झुझारू वक़ालती वरिष्ठ अधिवक्ता यावर खान का जन्मदिन भी था। इस ख़ास मौक़े पर सादगीपसंद यावर खान की ज़ानिब से इफ़्तार पार्टी रखी गई थी जहां उनके चाहने वालो का भारी मंज़मा जमा हुआ था। इफ़्तार के दस्तरख्वान पर उनके चाहने वालो का हुजूम उमड़ता नज़र आ रहा था। पूर्व महापौर आलोक शर्मा, धुर्व नारायण सिंह व सैकड़ो उचे कद के नेतागणों की उपस्तिथि भी इस इफ़्तार पार्टी में दर्ज़ हुई, इसमें कोई शक नही की भोपाल राजधानी के क़ाबील वकीलों के लश्कर में एक बड़ा नाम यावर खान का भी है। जिन्होंने जान की परवाह न करते हुए सफ़ेद पौशाक रसूखदारों ओहदेदारों के गुनाहों को वकालती अमलीजामा पहन बेनाक़ाब किया है। यावर खान की पैरवी के थोकबंद जजमेंट जग ज़ाहिर है, हालांकि की अधिवक्ता यावर खान किसी भी राजनीतिक पार्टी से नही जुड़े है लेकिन भाजपा/कांग्रेस पक्ष विपक्ष के कई नामचीन नेता भोपाल इन्दौर व प्रदेश के कई सत्र न्यायालयों में यावर खान से अपने प्रकरणों की पैरवी करवाने की चाह रखते है। दरअसल यावर खान ने अदालती वक़ालत में खाली नाम ही नही कमाया बल्कि अपने पक्षकारों का भरोसा भी जीता है। अब तक यावर खान द्वारा सैकड़ो बेकसूरों को न्यायालयों से इंसाफ़ भी दिलवाया जा चुका है जिन बेकसूरों के चेहरों की मुस्कुराहटें यावर खान के लिए दुआओं का सबब है। खैर आज वरिष्ठ अधिवक्ता की इफ़्तार पार्टी में 

भोपाल के वकीलों की एकता अदालत के बाहर भी नज़र आई है।

अधिवक्ता संजय गुप्ता, अधिवक्ता शारिक चौधरी, अधिवक्ता आबिद खान, अधिवक्ता हफीज बैग, अधिवक्ता फैजुद्दीन सिद्दीकी, अधिवक्ता खालिद खान, सीमा सक्सेना (पार्षद), आसिफ जकी, मेहबूब अंसारी (पूर्व स्टेट बार चेयरमैन), पीसी कोठारी (भोपाल बार अध्यक्ष), सुशील श्रीवास्तव (भोपाल बार काउंसिल सेक्रेटरी), वरिष्ठ अधिवक्ता डॉ सैयद अब्दाल हुसैन, अधिवक्ता खालिद हफीज, अधिवक्ता ज़फ़र राजा, अधिवक्ता वाहिद खान अधिवक्ता मनीष यादव, अधिवक्ता सारांश जैन, अधिवक्ता फुरकान खान, अधिवक्ता गुलरेज उस्मानी, अधिवक्ता आमीर उल्लाह खान, अधिवक्ता तारिक़ व थोकबंद अदालती काले कोर्टधारीयों का हुजूम एक साथ नज़र आया बता दें कि इंसाफ़ की पैरवी करते इन काले कोट के वकीलों के अंदर आपसी एकता का एक लश्कर छुपा है भले ही एक दूसरे के दरमियाँ वकीलों में आपसी खटास हो लेकिन मुसीबतों का मुक़ाबला यह सब मिलकर करते है। बहरहाल भोपाली वकीलों की एकता जिंदाबाद करते हुए वरिष्ठ अधिवक्ता यावर खान के जन्मदिन पर जनसम्पर्क Life उनकी लंबी उम्र की तहदिल से दुआएं करता है।

मध्यप्रदेश ताज़ा सुर्खियाँ खबरे छूट गयी होत सालगिरह


Latest Updates

No img

क्या सूली पर चढ़ने वाले अहमदाबाद में आतंक की गाज गिराने दहशतगर्दो को मिलेगी न्यायिक राहत?


No img

Cyber thugs dupe eldery with link sent on mobile, Rs 19,000 withdrawn in one go; Bhopal police registers case


No img

New Rules for cinemas and multiplexes in MP, not the commercial tax dept but the DM to be incharge now


No img

Pandit Pradeep Mishra’s car crashes on highway


No img

Gwalior court imposes fine along with 4 years imprisonment in constable cheating recruitment case


No img

शिवराज की सरकार को चेतावनी, समस्याएं हल करो...वरना होगा आंदोलन


No img

राह चलती नाबालिग़ का पीछा कर ज़बरन छेड़छाड़ करने वाले मजनू पर मुक़दमा दर्ज़!!


No img

2 accused in Online cricket betting arrested by Indore Crime Branch


No img

*एसपी उत्तर के पालने में फिर गिरी सफ़लता!!*


No img

शादीशुदा मज़दूर महिला की मज़बूरी का फ़ायदा उठा लूटली आबरू,मामला दर्ज़!


No img

Man going to appear in Guna court murdered on the way, throat slitted brutally


No img

A surprise teacher in your class! Bhopal DM turns teacher in a Government school


No img

Madhya Pradesh CM Along With Cabinet To Watch 'The Kerala Story' 16 May Evening


No img

मंत्री आरिफ़ अक़ील से शहर-ए-क़ाज़ी की जान को ख़तरा: ख़ौफ़ के साए में धर्मगुरु!


No img

राहत के मसीहा साबित हुए सुदेश तिवारी!