अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







जेल में ज़लज़ला, असुरक्षा के साए में हर बन्दी की जान, जाग उठा जुल्म का शैतान!!

23 Oct 2019

no img

Anam Ibrahim 7771851163 कैदखाने के क़साई बने कर्ताधर्ता अफ़सर!! जनसम्पर्क -life बीड़ी का बंडल 500 रुपये, तंबाकू का पुड़ा 1500 रुपये में जेल माफ़िया परोस रहे हैं कैदियों को तो गांजा, चरस, दारू, चिकन व खाने के समान की क़ीमत सोने-चांदी के बराबर वसूली जा रही है बंदी हवालातियों से!! विधायक रामबाई का परिवार जेल गया तो दमोह कैदखाने के ख़स्ता इन्तेज़ामो पर आवाज़ उठने लगी! कोई इन्हें बताए कि प्रदेशभर के तमाम कैदखाने बंदी, हवालातियों के लिए अज़ाब घर बन चुके है। क्या अब प्रदेश की जेलो के सुधार के लिए नेता, मंत्री, विधायको के परिवारों के सदस्यों के जेल जाने की कामना करनी पड़ेगी जिससे प्रदेश की सभी जेलों का सुधार हो सके? मध्यप्रदेश भोपालः आज बसपा विधायक रामबाई ने सूबे के गृहमंत्री से मुलाक़ात कर दमोह जिले की जेल में पदस्थ जेलर व अन्य अफ़सरो को लाइन अटैच करने का मुद्दा उठाया है। वजह उनके परिवार व विधानसभा क्षेत्र के नुमाइंदों के साथ जेल में ज़ुल्म के किस्से सामने आए हैं। दरअसल दर्द रामबाई को पहली बार इसलिए हुआ कि उनके परिवार के आधा दर्ज़न से ज़्यादा सदस्यों ने जेल में हो रही असुविधाओ का सामना किया वरना आज तक जेल के ज़लज़ले के ज़ुल्म पर रामबाई द्वारा कोई भी आवाज़ बुलंद नही की गई। हक़ीकत तो सूबे के सभी कैदखानों की ऐसी है जैसे प्रदेश भर के केंद्रीय कैदखाने लूटेरे, डाकुओं व वर्दीधारी जल्लादों को ठेके पर दे दिए गए हों। यारो जेल में हो रहे ज़ुल्म-ओ-सितम की दास्तां दर्द से लबरेज़ है जिसकी मुक़म्मल कारगुज़ारी हम प्रदेश की हक़ीकत के आगामी अंक में पेज नम्बर 8 में दरशाएंगे। तब तक के लिए जेल बंद अपने क़रीबियों की खेर ख़बर लेते रहे।

Anam Ibrahim
7771851163


कैदखाने के क़साई बने कर्ताधर्ता अफ़सर!!


जनसम्पर्क -life


बीड़ी का बंडल 500 रुपये, तंबाकू का पुड़ा 1500 रुपये में जेल माफ़िया परोस रहे हैं कैदियों को तो गांजा, चरस, दारू, चिकन व खाने के समान की क़ीमत सोने-चांदी के बराबर वसूली जा रही है बंदी हवालातियों से!!


विधायक रामबाई का परिवार जेल गया तो दमोह कैदखाने के ख़स्ता इन्तेज़ामो पर आवाज़ उठने लगी! कोई इन्हें बताए कि प्रदेशभर के तमाम कैदखाने बंदी, हवालातियों के लिए अज़ाब घर बन चुके है। क्या अब प्रदेश की जेलो के सुधार के लिए नेता, मंत्री, विधायको के परिवारों के सदस्यों के जेल जाने की कामना करनी पड़ेगी जिससे प्रदेश की सभी जेलों का सुधार हो सके?


मध्यप्रदेश भोपालः आज बसपा विधायक रामबाई ने सूबे के गृहमंत्री से मुलाक़ात कर दमोह जिले की जेल में पदस्थ जेलर व अन्य अफ़सरो को लाइन अटैच करने का मुद्दा उठाया है। वजह उनके परिवार व विधानसभा क्षेत्र के नुमाइंदों के साथ जेल में ज़ुल्म के किस्से सामने आए हैं। दरअसल दर्द रामबाई को पहली बार इसलिए हुआ कि उनके परिवार के आधा दर्ज़न से ज़्यादा सदस्यों ने जेल में हो रही असुविधाओ का सामना किया वरना आज तक जेल के ज़लज़ले के ज़ुल्म पर रामबाई द्वारा कोई भी आवाज़ बुलंद नही की गई। हक़ीकत तो सूबे के सभी कैदखानों की ऐसी है जैसे प्रदेश भर के केंद्रीय कैदखाने लूटेरे, डाकुओं व वर्दीधारी जल्लादों को ठेके पर दे दिए गए हों। यारो जेल में हो रहे ज़ुल्म-ओ-सितम की दास्तां
दर्द से लबरेज़ है जिसकी मुक़म्मल कारगुज़ारी हम प्रदेश की हक़ीकत के आगामी अंक में पेज नम्बर 8 में दरशाएंगे। तब तक के लिए जेल बंद अपने क़रीबियों की खेर ख़बर लेते रहे।





मध्यप्रदेश पुलिस मुख्यालय


Latest Updates

No img

Accused flees after killing and burning friend’s body in Capital’s Khajuri Area


No img

डॉ. प्रियंका को मिल गया इंसाफ...चारों आरोपी एनकाउंटर में मारे गए


No img

Bhopal: Woman attacked with blade for protesting against whistling & lewd remarks, 118 stitches from face to neck


No img

Female Resident of Bhopal duped of 31,000 rupees by man who met her at Shaadi.com website


No img

बिना इजाज़त समोसा उठाया तो करदी हत्या !!!


No img

४ वर्ष पहले राजधानी में धर्मस्थल विवाद पर सौहार्द्र बनाने की अहम भूमिका अदा करने वाले DTC अरविंद सक्सेना और SP सतना को वीरता पदक


No img

Woman posted at Revenue Department raped by her relative, police registers FIR


No img

MP Municipal polls today: BJP loses 7 municipal corporations


No img

DGCA: Baggage free Domestic air passengers to get discount on fares


No img

Bhopal’s YouTube Artist dies in road crash, was praised by bollywood actors like Sonu Sood


No img

कमलनाथ के जन्मदिन पर मंत्री शर्मा सीएम की तारीफों में बांधे पुल


No img

Ujjain police books 10 people under NSA for raising pro-pakistani slogans, 4 arrested


No img

Bhopal Police Commissioner hoists national flag at CP office Bhopal


No img

Funeral of Nandkumar Singh Chauhan, BJP MP from Khandwa; CM along with 8 ministers attended the funeral


No img

Its AAP in Singrauli! Rani Agarwal to be new city mayor; Congress leads in Jabalpur