अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







शिकारिया का शिकार करती गुना पुलिस की टुकड़ी ने एक और किया एनकाउंटर!!

17 May 2022

no img

शिकारिया का शिकार करती गुना पुलिस की टुकड़ी ने एक और किया एनकाउंटर!!


Guna Encounter: 


शिकारी गैंग के द्वारा पुलिस हत्‍याकांड की वारदात को अंजाम देने का नतीजा एक और आरोपित हुआ मुठभेड़ में ढेर


गुना,मध्यप्रदेश: गुनाह हुआ गुना जिले के आरोन थानाक्षेत्र में जिस का नतीजा पुलिस के बदले की कार्यवाहियों का सिलसिला आरोपियों पर जारी दरअसल वन्य प्राणियों के शिकार और तीन पुलिसकर्मियों की हत्या के एक और आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान मार गिराया। गुना पुलिस हत्‍याकांड में यह तीसरा एनकाउंटर है। आरोपित छोटू पठान को पुलिस ने मंगलवार को तक़रीबन 4.30 से पांच बजे के बीच धरनावदा-भरौली के बीच मुठभेड़ में मार गिराया। आरोपित राजस्थान भागने की फिराक में था। इस मुठभेड़ के दौरान एक पुलिसकर्मी के भी घायल होने की सूचना है।

ग्वालियर रेंज के आइजी डी. श्रीनिवास वर्मा (एडीजी) ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि वन्य प्राणियों का शिकार और तीन पुलिसकर्मियों की हत्या का आरोपित छोटू उर्फ जहीर पठान उम्र 28 वर्ष धरनावदा-भरौली के रास्ते से मोटरसाइकिल से राजस्थान भागने की फिराक में है। इस पर तत्काल पुलिस की टीमों को मौके पर रवाना किया गया। करीब 4.30 और पांच बजे के बीच हरिपुर के पास पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन उसने पिस्टल से पुलिस पर फायर करना शुरू कर दिया। इस पर पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, जिसमें उसकी मौत हो गई।

आइजी श्री वर्मा के मुताबिक आरोपित छोटू को दो गोली लगी हैं। एक सीने में और दूसरी हाथ में लगी है। गौरतलब है कि इससे पहले नौशाद खान की पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से मौत हो चुकी है। जबकि शहजाद खान का घटना के दूसरे दिन पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया था। इसके अलावा जिया खान व शानू खान शार्ट एनकाउंटर में घायल हो चुके हैं। इसके साथ ही पुलिस फरार शेष दो आरोपितों की तलाश में जुट गई है

मध्यप्रदेश जुर्मे वारदात हत्या ताज़ा सुर्खियाँ खबरे छूट गयी होत