अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







दो वर्दीधारी बलात्कारी, होटल के कमरे में युवती को बनाया हवस का निवाला!

13 Apr 2023

no img

Anam Ibrahim

7771851163


जनसम्पर्क-life National News Network


भोपाल/मप्र: थाना हनुमानगंज इलाक़े की होटलों में बार बार लगातार बलात्कार की वारदात थमने का नाम ही नही ले रही समझ नही आता बिना आईडी मिलान के घण्टो के हिसाब से जिस्म की गर्मी उतारने के लिये यहां कमरे किस की शह पर मुहैया करवाए जाते है जबकि यहां की दर्ज़नो होटलों में ज़बरन बलात्कार के संगीन मामले पुलिस के रोज़नामचे में दर्ज़ हो चुके हैं फिर ऐसे में इन होटलों को चकला घोषित क्यों नही कर दिया जाता। इस बार तो यहां की चकलानुमा होटल के बंद कमरे में बलात्कार की वारदात को अंज़ाम देने वाला कोई ओर नही बल्कि खुद पुलिस महकमे का वर्दीधारी प्रधान आरक्षक है मामला कुछ यूं हुआ। थाना हनुमानगंज इलाक़े की एक होटल के कमरे में खामोशी से गुज़री बलात्कार की वारदात थाने में दर्ज़ होने के बाद आई सुर्खियों में! दरअसल थाना हनुमानगंज में पदस्थ रहते हुए प्रधान आरक्षक मनीष यादव की नज़र शबनम (परिवर्तित नाम) पर पड़ी तो मनीष के अंदर हवस का भेड़िया जाग गया उसके मुहं से वासना के शिकारी कुत्ते की तरह लार बहने लगी फिर क्या था वर्दी की वजनदारी दिखा मनीष ने शबनम से बातचीत का सिलसिला शुरू कर दिया थोड़े ही वक़्त में दोनों के दरमियाँ जानपहचान गहरी हो गई दोनों के बीच फ़ोन पर बातों का सिलसिला चलने लगा बातों ही बातों में एक दिन मनीष इजहार-ए-मोहब्बत कर बेठा। फिर एक वक़्त ऐसा भी आया कि प्यार के फंदे में युवती ने अपने दोनों क़दम रख दिये। फिर क्या था एक दिन हेड कॉन्स्टेबल मनीष यादव ने गरमगोश्त का भोग लगाने के लिए वासना का जाल बुन डाला योजनाबद्ध तरीक़े से अपने नापाक मंसूबो को अंजाम देने की गरज से थाना हनुमानगंज इलाक़े में स्थित होटल भोपाल पैलेस एक कमरे में युवती को ले गया जहां युवती के उभरते बदन को देख हेड कॉन्स्टेबल के मूंह में हवस की लाड़ उतर आई और ख़ाकी को खुटे पर टांग वहशी दरिंदे के मानिंद वो युवती के बदन को नोचखाने पर उतारू हो उठा। युवती के इंकार करने पर मनीष ने शादी का झांसा देकर बरगलाना शुरू कर दिया फिर क्या था होटल के कमरे की चार दीवारी के बीच पसरी तनहाई और कॉन्स्टेबल की पकड़ में कसा युवती का बदन ढीला पड़ गया और वासना के भूखे भेड़िए ने गरमगोश्त को नोच मुह काला कर लिया। लिहाज़ा दिन गुजरते गए आबरू के लूट जाने के बाद युवती शादी के ख़्वाब बुनने लगी। मनीष बार बार शादी करने का भरोसा दिला युवती की आबरू लूटता रहा ये सिलसिला लगातार चलता रहा जब मनीष का दिल युवती से भर गया तो तो वो धीरेधीरे युवती से दूरी बनाने लगा लेकिन अपनी आबरू मनीष को सौपने वाली युवती अपनेे जिस्म के साथ साथ अपना दिल भी मनीष को दे चुकी थी। शादी के सिलसिले में एक दिन युवती की मुलाक़ात प्रधान आरक्षक मनीष यादव के भाई आरक्षक योगेश यादव से हुई फिर क्या था भाई भाई दोनों ही युवती के लिए बन गए कसाई । योगेश यादव ने भी पीड़ित युवती की मजबूरी का फ़ायदा उठा युवती के साथ ज़बरन बलात्कार की वारदात को अंज़ाम दे दिया। लिहाज़ा युवती ने थाना निशातपुरा पहुच आपबीती सुनाई जिस पर थाना निशातपुरा पुलिस ने जीरो पर कायमी कर मामला थाना हनुमानगंज के पालने में डाल दिया क्योंकि बलात्कार की वारदात थाना हनुमानगंज के चकलानुमा होटल में गुज़री थी जहां दोनों आरोपी भाईयों के ख़िलाफ़ अपराध क्रमांक 229 पर दफ़ा 376/376(2) एन 506/323/34 के तहत मुक़दमा दर्ज़ कर लिया। बहरहाल आरोपी अभी तक पुलिस की पहुँच से दूर फ़रार चल रहा है। 


इबरत

प्यार मोहब्बत के चक्कर मे पड़ने से पहले सामने वाले को अच्छी तरह जान लेना चाहिए पहली मुलाकात भीड़भाड़ वाली जगह पर ही हो तो बेहतर है तन्हाई में नही होना चाहिए। लापरवाही हादसों को दावत देती है इसलिए अपनी आबरू को बचाने के लिए चौकन्ना रहे और सुरक्षित रहे। 


     

मध्यप्रदेश जुर्मे वारदात महिला अपराध


Latest Updates

No img

Gruesome rape case comes in light in Bhopal's Nishatpura area, 7 yr old raped inside temple premises


No img

PS शाहपुरा: शराब कारोबारी ने हड़पे लाखों रूपए, मामला दर्ज


No img

1st Face Voting Today in Bhopal, Collector Lavania & District Panchayat CEO Rituraj reach several polling booths


No img

आलमी तब्लीग़ी इज़्तिमे में आए सभी हज़रात का तहदिल से इस्तकबाल है!!


No img

PS बैरागढ़: घर के सामने खिड़की लगाने से मना किया तो युवक ने पड़ोसी को पीटा


No img

FIR registered against SDOP Priyanka Karcham and TI, Karcham did enquiry in deceased Advocate Anurag Sahu's suicide


No img

7 Yr old girl in critical condition who was attacked by astray dog in Bhopal, Admitted in Hamidia Hospital


No img

With increasing crimes and bribery incidents, Activists perform Yagya for wisdom of Bhopal police


No img

Madhya Pradesh High Court Suspends Superintendent of Police in Contempt Case


No img

PHQ स्‍पेशल DG विजय यादव के सर चढ़ी गोल्फ किंग की ताजपोशी!!


No img

सर्द अंधेरी रात में चोरों ने की मन्दिर का ताला तोड़ने की नाकाम कोशिश!


No img

Remarks against judiciary: Supreme Court upholds Bombay HC order dismissing plea filed against Jagdeep Dhankhar, Kiren Rijiju


No img

Digvijay not to contest for Presidential election in Congress, Gehlot and Tharoor top contenders


No img

Bhopal crime Branch registers FIR against Bengal’s MP Mahua for her remarks on Goddess Kali


No img

देवों में देव महादेव शिवशम्भु भोलेनाथ! अपने भगतो के है हर दम साथ!!