अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







पूना महाराष्ट्र में लाखो की डकैती डालने वाली डकैतों की गैंग इन्दौर में पकड़ाई!!

25 Dec 2022

no img

Anam Ibrahim

7771851163


पूना पुलिस की कार्यवाही में शामिल हो इन्दौर पुलिस ने भी लूटा मुशायरा लाखो का सोना और नगदी सहित आधा दर्ज़न अंतरराष्ट्रीय डकैतों की गैंग को घेराबंदी कर दबोचने में मिली क़ामयाबी !


जनसम्पर्क Life


इन्दौर/ मप्र: इन्दौर नगरी में एक नेशनल स्तर पर डकैती डालने वाली गैंग ने जन्म ले लिया है। हाल ही में इस गैंग ने पूना जिले के थाना आलेफाटा इलाक़े के घर मे मय हथियारों के साथ घुसकर डकैती की वारदात को अंज़ाम दिया था जिस के बाद पूना पुलिस डकैतों को तलाशते तलाशते इन्दौर जा पहुची ।

आगे क्या हुआ जानने के लिए क्लिक करें सिर्फ जनसम्पर्क life को

इन्दौर : महारष्ट्र की पूना नगरी में 28 लाख 50 हजार रुपए की डकैती डालने वाले अंतर्राजीय गिरोह के आरोपी, क्राईम ब्रांच इंदौर की मदद से चढ़े पुलिस के हत्थे जिन्होंने महाराष्ट्र पूना के आलेफाटा थाना क्षेत्र स्थित फरियादी के घर में घुसकर पिस्टल एवं चाकू का डर दिखाकर, करीब 49 तोला सोना एवं 4 लाख नगदी(कुल कीमत करीब 28 लाख 50 हजार) की डकैती की वारदात को दिया था अंजाम। दरअसल इंदौर के एक शातिर आरोपी ने अपने देवास एवं महाराष्ट्र राज्य के साथी आरोपियों के साथ मिलकर डकैती की वारदात के लिए एक गैंग तैयार की थी अंतर्राजीय स्तर पर डकैती की वारदात कर रही थी।आरोपियों के कब्जे से लाखो रुपए का सोना और चार पहिया वाहन भी जप्त किया गया इसी कड़ी में आगे कार्यवाही करते हुए आज दिनांक को क्राईम ब्रांच की टीम को सूचना प्राप्त हुई थी कि महाराष्ट्र राज्य के पूना जिले के थाना आलेफाटा क्षेत्र में आरोपी गैंग ने हथियारों के साथ फरियादी के घर में घुसकर डकैती की वारदात को अंज़ाम दिया था । जिस पर फरियादी के द्वारा अपराध धारा 395 एवं 3, 25 आर्म्स एक्ट के तहत् अपराध पंजीबद्ध कराया गया। उक्त प्रकरण में फरार गैंग के आरोपीयो के संबंध में मुखबिर सूचना पर इंदौर क्राईम ब्रांच एवं पूना पुलिस द्वारा संयुक्त कार्यवाही लंबे वक्त से कर रहे थे मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर योजना के अनुसार आरोपी (1).लखन फुलेरी निवासी देवास म.प्र (2).रहमान फजल शेख निवासी नासिक महाराष्ट्र,(3)शुभम मालवीय निवासी देवास म.प्र.,(4). हनीफ अल्लाह बंद खान निवासी इंदौर म.प्र.,(5).भूरा उर्फ मोहमुद्दीन खान निवासी खजराना इंदौर ,(6).सुमित शर्मा निवासी एरोड्रम इंदौर को गिरफ़्तार कर लिया है ।

आरोपियों से पूछताछ करते आरोपियों के द्वारा पुणे स्थित फरियादी के घर की दीवार की जाली काटकर घर में घुसकर उक्त आरोपियों एवं इनके अन्य साथी के साथ मिलकर धारदार हथियार एवं पिस्टल का डर दिखाकर फरयादी के घर से करीब 49 तोला सोना एवं 4 लाख नगदी (कुल कीमत करीब 28 लाख 50 हजार) की डकैती की वारदात को अंजाम देना कबूला ।आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से डकैती में लूटा हुआ सोना एवं वारदात में उपयोग होने वाली कार जप्त कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही महाराष्ट्र पुलिस के द्वारा की जा रही हैं।

मध्यप्रदेश जुर्मे वारदात गम्भीर अपराध


Latest Updates

No img

Inspector Sonal Sisodia of MP Police wins bronze in 71st All India Police Aquatic Championship 2022


No img

रीवा: मोड़ पर बस संभाल नहीं सका चालक, ट्रक से टकराने से 9 की मौत


No img

PS अशोका गार्डन: चाकूओं से गोदकर सिक्योरिटी गार्ड की हत्या, पुलिस जांच जारी


No img

स्कूलों में शिक्षा के साथ साथ सेल्फ डिफेंस साइबर डिफेंस भी सीखेंगे बच्चे, इन्दौर पुलिस!


No img

नाबालिग़ को बहला फुसला फिर किया अपहरण,पुलिसखाने का खेमा हुआ सक्रिय!!


No img

PS शाहपुरा: परिजनों की गैरमौजूदगी में युवती ने लगाई फांसी


No img

जुए-सट्टे के गोरखधंधे पर इंदौर अपराध शाखा की दिखावेदार कार्यवाही क्या ऊंट के मुँह में जीरा समान?


No img

No point in protesting against movie 'Pathaan' as the Censor Board has already "taken care" of controversial words: Narottam


No img

Delhi High Court orders Sudarshan News to remove video calling Muslim man 'Jihadi', accusing him of forceful conversion


No img

Miscreants ransack house and vandalize retired railway worker's vehicle in Bhopal, police yet to reach motive for vandalisation


No img

राहत के मसीहा साबित हुए सुदेश तिवारी!


No img

फिर हुई राह चलती महिला लूट की शिकार, थाना पुलिस पूरी तरह लाचार!


No img

साल के जाते जाते गोविन्दपुरा टीआई ने बिखेरा जादू, ग़ायब हुए नाबालिग़ को किया दस्तयाब!!


No img

Massive fire-break at New life Multi-Speciality hospital leaves 5 dead in Jabalpur


No img

NIA takes over the case of Hizb-ut-Tahrir (HuT), from Madhya Pradesh Anti Terrorist Squad