अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







सब पर भारी निगम दफ़्तर का अतिक्रमण अधिकारी, बताओ पुलिस में है इस कि किससे यारी???

23 Feb 2021

no img

जनसम्पर्क-life 

भोपाल: मध्यप्रदेश के भोपाल से पुलिस का धौस दिखा पिस्टल का सरे आम नंगा नाच करते नगर निगम भोपाल के अतिक्रमण अधिकारी का जब वीडियो वायरल हुआ तो उसके बाद भोपाल पुलिस का रवैया भी सामने आया। दरअसल मामला शराब पीकर गाड़ी चलाने से संबंधित हैं। आरोपी कमर साकिब पर शराब के नशे में गाड़ी चढ़ाने और बंदूक दिखाने का आरोप है और आरोप ऐसा की पूर्ण घटना का वीडियो भी फरियादी के पास मौजूद हैं। हैरत की बात यह की शिकायत लेकर पहुंचे फरियादी को ही थाने में बैठा लेने पर पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े हो रहे हैं। फरियादी ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाया है, जिसमें नगर निगम अफसर की करतूत दिख रही है। अफसर ना सिर्फ नशे में धुत गाड़ी चलाते हुए दिख रहा हैं बल्कि फरियादी को दो मिनट रुकजा की धमकी देते हुए भी दिखाई दे रहा हैं। आरोपी गाली गलौच करते हुए व बंदूक का धौंस दिखाते हुए भी वीडियो में आया हैं। 

शिकायत के बाद भी पुलिस ने न तो आरोपी साकिब और न ही पीड़ित पक्ष का मेडिकल कराया। पुलिस का कहना है कि मामूली बात पर विवाद हुआ था, हम जांच कर रहे हैं।

टीकमगढ़ निवासी विजय ताम्रकार ने बताया कि वे सोमवार देर रात नादरा बस स्टैंड पर आए थे। वे वहां बैठे हुए थे। इस दौरान अचानक एक कार उनकी तरफ आती दिखी, जिसने पलभर में उनके सामान को कुचल दिया। वे किसी तरह जान बचाकर भागे। कार चालक शराब के नशे में धुत्त था। जब हमने उसे पकड़ा तो वह धमकी देने लगा कि थाने में बंद करा दूंगा। गाड़ी के आगे लगी नेम प्लेट दिखाते हुए कहने लगा कि नाम पढ़ ले क्या लिखा है। इसके बाद आरोपी कमर साकिब ने बंदूक दिखाई और गाली देने लगा। थोड़ी देर में हनुमानगंज पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले गई, लेकिन पुलिस ने फरियादी को ही थाने में बैठा लिया। पीड़ित विजय ने घटनाक्रम का वीडियो बनाया है।

जुर्मे वारदात भृष्टयकजर निगम दफ़्तर ताज़ा सुर्खियाँ खबरे छूट गयी होत