अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







आर्थिक तंगी के चलते कारोबारी ने बच्चों की हत्या कर पत्नी, मैनेजर के साथ बिल्डिंग से कूदकर दी जान

03 Dec 2019

no img

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। आज मंगलवार सुबह एक व्यक्ति ने दो बच्चों की हत्या कर पत्नी, महिला मैनेजर के साथ मंगलवार सुबह आठवीं मंजिल से छलांग लगा दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फ्लैट से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, 45 वर्षीय गुलशन गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम के वैभव खंड में कृष्णा अपरा सोसाइटी में परिवार के साथ रहता था। गांधीनगर दिल्ली में जीन्स का कारोबार था। आज मंगलवार को गुलशन ने पत्नी और अपनी महिला मैनेजर के साथ अपार्टमेंट से कूदकर खुदकुशी कर ली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि एक पुरुष और एक महिला की मौत हो चुकी थी, जबकि एक महिला घायल थी जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। कुछ घंटों बाद उस महिला की भी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने फ्लैट में जाकर देखा तो अंदर दो बच्चे और एक बिल्ली मृत पड़ी थी।

मृतकों में गुलशन के अलावा, उसकी पत्नी परवीन, मैनेजर संजना, बेटी कृतिका और बेटा रितिक शामिल है। पुलिस को घटना स्थल से सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने लिखा है कि परिवार आर्थिक तंगी से गुजर रहा था और इसी के चलते उन्हें शालीमार गार्डन की पॉश सोसायटी छोड़कर अक्टूबर में इंदिरापुरम शिफ्ट होना पड़ा। उसने साढू राकेश वर्मा को मौत का जिम्मेदार बताया है। सुसाइड नोट के पास एक बाउंस चेक मिला है। पुलिस ने बताया कि इसी बाउंस चेक के चलते गुलशन के परिवार की हालत खस्ता हो गई थी और उन्होंने इतना बड़ा फैसला ले लिया जिससे पूरा परिवार खत्म हो गया। बताया जा रहा है कि आरोपी साढू राकेश वर्मा चेक बाउंस के केस में पहले भी जेल जा चुका है। वहीं गुलशन के एक बिजनेस पार्टनर का बयान सामने आया है, जिसने सबको चौंका कर रख दिया है। उन्होंने बताया कि गुलशन ने बच्चों की हत्या के बाद उन्हें वीडियो कॉल किया था। पुलिस पूरे मामले में बारीकी से जांच कर रही है।

हिंदुस्तान राज्य


Latest Updates

No img

ईमाम मोहज्जिन की तक़रार से बदनाम हुई इबादतगाह!!!


No img

Additional 1000 police force to be deployed during Amit Shah’s visit in Bhopal on 22, all the units to report at police control room on 20th tomorrow


No img

टीआई मनीष एसआई कामेश की फिर हुई शिकायत


No img

Who slapped who politics in MP, MLA Panchilal accuses MLA Umakant for tearing his Kurta


No img

Ps कोहेफिज़ा: दिन एक, अपराध अनेक!


No img

Police force summing upto 300 personnels of Guna, Shivpuri, Delhi nabs around 2 dozen criminals


No img

मुखबीर की दर्दनाक हत्या के बाद शहर भर के मुखबीर हुए भयज़दा !!


No img

खाकी के सच्चे खैर ख्वाह अरविंद खरे जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई!


No img

४ वर्ष पहले राजधानी में धर्मस्थल विवाद पर सौहार्द्र बनाने की अहम भूमिका अदा करने वाले DTC अरविंद सक्सेना और SP सतना को वीरता पदक


No img

MP Govt implements school bag policy, class wise weight of books decided


No img

सूनसान जगह चल रहा था दूध का काला कारोबार, क्राइम ब्रांच ने नकली दूध का टैंकर पकड़ा


No img

शहर में भूमाफियाओं का फैलता मायाजाल, जाली लेंड के दस्तावेज तैयार कर बटोरते माल!!


No img

Bhopal Police finally nabs vehicle thief from Bairagarh area who robbed 2 wheeler 5 months ago


No img

MP: Senior lawyer shoots himself with gun, declared dead


No img

क्या आप के मौहल्ले में भी है चकला???