अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







अंधी अनसुलझी रहस्यमाई बलात्कार की वारदात से नाबालिग़ बनी गर्भवती!!

13 Nov 2022

no img


Anam Ibrahim

7771851163


अज्ञात इंसान बलात्कारी ने जादू टोटके के सहारे नाबालिग़ से बलात्कार कर किया उसे गर्भवती या फिर ना दिखने वाली शैतानी शह नासमझ मासूम को गर्भवती बना के ग़ायब हो गई ??!!


जनसम्पर्क life

National News Agency & Newspaper 


भोपाल:

यहां किस किस मे छुपा वहशियाना अंदाज़ है.

अरे हवस के भूखे भेड़ियों का नही लुक़मान हक़ीम के पास भी कोई ईलाज़ है. 

यहां तो हर चेहरा एक जैसा लगता है किसके पीछे छुपा दानव और किसके पीछे छुपा देवता ये एक अनसुलझा अंधा राज है.

जी हां मतलबी दोस्तो और वफ़ादार दुश्मनों बलात्कार के घिनौने किस्से तो आप ने बेहिसाब सुने ही होंगे लेकिन रहस्यमाई ब्लात्कार की वारदात आज पहली बार आप सुनेंगे। मामला नासमझ मासूम की आबरू को रहस्यमाई ढंग से लूट ने का है जो भोपाल के थाना पिपलानी इलाक़े में गुज़रा। इस हादसे के शिकार बने परिवार के परिवर्तित नामो से हम सुनाते है आपबीती। दरअसल, भोपाल के आलम नगर के एक मकान में एक जुट हो ज़िन्दगी बसर करता एक परिवार सुबह होते ही हर रोज रोजनदारी के चलते एक-एक कर एक दूसरे से जुदा-जुदा हो घर छोड़ जाया करता था। पिता दीपक सुबह सबसे पहले घर की दहलीज़ लांग खुली दुनिया मे आ काम पर लग जाते थे तो वहीं पत्नी पिंकी और बड़ी बेटी शुभागिनी साथ ही बड़ा बेटा मुकेश भी माता-पिता की तरह सुबह से ही अपने काम पर रवाना हो जाया करते थे। बस आख़री में घर की चार-दीवारी के भीतर घर की सबसे छोटी 14 वर्षीय बेटी नादां रह जाया करती थी। नादां अपने मातापिता बड़े भाई बहनों के होने के बाद भी अपने ही घर मे असुरक्षा की परवरिश पा रही थी। लिहाज़ा आज से तकरीबन 3 दिन पहले नादां की अचानक तबियत तड़प के बीमारी में तब्दील हो गई। नादां का जी मचलाने लगा घबराहट के साथ-साथ उसे पाओ भी भारी लगने लगे। नादां बार बार क़य (उल्टी) करते हुए शरीर से ख़स्ताहाल होती जा रही थी। चुनाँचे नादां की बिगड़ी तबियत को देख उसका परिवार उपचार हेतु औपचारिकता का परिचय देते हुए नादां को दवाखाने ले जाता हैं जहां डॉक्टरी टोटके नादां के मर्ज़ के नाम को डायग्नोस्टिक के दम की दवात में भिगोकर हामला (गर्भवती) की मोहर लगा देते है। बहरहाल नाबालिग़ नादां के पेट से होने की ख़बर ने मानो जैसे उसके परिवार के पैरों तले से ज़मीन 

खीचली हो, अब सबके मन मे एक ही सवाल समंदर की तूफानी लहरों की तरह उठने लगा कि आख़िर वो वहशी कौन है जिसने नादां की नादानी को हवस का निवाला बनाया ? हां कौन है वो जो बच्ची के पेट मे पलते बच्चे का नाज़ायज़ बाप है? कौन है वो मासूमियत को नोचने वाला अपरिचित?

कौन है वो? परिवार द्वारा जब नाबालिग़ गर्भवती पीड़िता से जानने की कोशिश की गई तो असफलता हाथ लगी क्योंकि भले ही नादां नाबालिग़ होने के बाद 4 महीने के बच्चे की गर्भवती माँ बन चुकी की थी लेकिन उसका नन्हा मन, मासूम दिल और छोटे बच्चों सा नादान मन नादां के नाम की तरह बेपरवाह बेख़बर था। लिहाज़ा नादां ने जब परिवार को कुछ नही बताया तो फिर क्या था मामला पहुचा चाईल्ड लाइन के पालने में, जहां मासूम हामला की गम्भीर हालत का मुआयना करने के बाद नाबालिग़ गर्भवती को लेकर चाईल्ड लाइन का अमला मौक़ा-ए-वारदात का मुआइना करने रवाना हो गया। उसी दौरान चाईल्ड लाइन ने परामर्श के माध्यम से गर्भवती बच्ची ये जानने की कोशिश जारी रखी कि वो व्यक्ति कौन है जिसने नादां के साथ दुष्कर्म किया? लेकिन हर क़वायद बेअसर साबित होते रही। 


गर्भवती बच्ची ने बताया

की वो उस शख्स को नही जानती जिसने उसके साथ गलत किया जिसकी वजह से उंसकी ये हालत हुई है।


पिपलानी पुलिस रहसमाई अज्ञात बलात्कारी की सुराग़ में

नाबालिग़ गर्भवती मासूम से जब पुलिस ने हिकमत-ए-अमली से पूछताछ की तो बच्ची के मन को उंसकी उम्र से भी कम आंका पुलिस के इस अपनेपन के अंदाज़ को देख नाबालिग़ अपनी हालत से बेख़बर मुस्कराते हुए ख़िलखिलाकर हँसने लगी फिर गर्भवती नादां ने अधूरी जानकारी देते हुए पुलिस व चाईल्ड लाइन को आगे बताया कि वो अज्ञात है उसका नाम मुझे नही मालूम वो कौन है ? ठीक से नही पता जिसके बाद पुलिस व बाल मदद का बल गर्भवती बच्ची को लेकर मौका-ए-वारदात की तलाश करने इलाक़े में निकल गया लेकिन पीड़ित नाबालिग़ की नादानी के चलते तलाश मुक़म्मल नही हो पाई जिसके बाद तफ़्तीश की कार्यवाही को नया मोड़ देते हुए पीड़िता ने बताया कि वो युवक अक्सर कार से आया करता था और उसे कार में बैठाकर अपने दोस्त के एक फ्लैट पर ले जाता था। जहां वो बंद पड़े फ्लेट का ताला खोलता था फिर उसे अंदर ले जाकर नाज़ायज़ जिस्मानी रिश्ता क़ायम करता था। चुनाँचे ये सिलसिला कब से चल रहा था और कितनी बार राक्षक इंसानी हुलिये में पिशाच बन नादां की आबरू लूटता रहा किसी को अबतक कुछ पता नही तो वहीं कुछ समय बीतते ही सूझबूझ पुचकार हिकमत और ढेर सारा लाड़-प्यार मिलने के बाद नादां ने पुलिस को बताया कि उस अज्ञात का  नाम गोविंद है, फिर क्या था पुलिस तो पुलिस है धड़ाधड़ इलाक़े भर के सभी गोविंद नामो व्यक्तियों की कुंडली तैयार करली लेकिन 

अज्ञात अगवाकर्ता बलात्कारी भेड़िए की शिनाख्त अबतक नही कर पाई। खैर ज़ुर्म करने के बाद बचने का सोचना भी बचकाना है एक न एक दिन गुनहगारों को सलाखों के पीछे जाना है।

इस समाचार के अंत की इबरत हासिल ये हुई कि अपने मासूम नादां की तरह नादान बच्चो पर हिफाज़त का पहरा बरकरार रखा जाए क्योंकि नादां की आबरू लूट कर उंसकी कोख में एक और मासूम को जिंदा कर मासूमियत को ज़हर पिलाने वाला वो वासना का लुटेरा अभी भी खुला घूम रहा है। हमे ऐसी वहशी विचारधारा के लोगो से बचने से ज़्यादा हर वक़्त सावधान रहने की ज़रूरत है। सुरक्षित रह हादसे हर मोड़ पर आंख फाड़े आप की लापरवाही का शिद्दत से इन्तेज़ार कर रहे है।

मध्यप्रदेश जुर्मे वारदात बाल अपराध ताज़ा सुर्खियाँ खबरे छूट गयी होत


Latest Updates

No img

CM Shivraj summons Bhopal police commissioner to his residence over TT nagar woman blade case


No img

क्या नारी रक्षा कवज साबित होगा अपहरण के मामलों में (अधिकार पत्र)


No img

Honourable Chief Justice of India की रुखसती का रंज इंसाफ़ के ख़ातिर भटक रहे हर दिल मे!!


No img

Man kills his wife in Nishatpura area of Bhopal over petty dispute


No img

3 girls drown in pit while taking bath in Bhopal’s Berasia area, all 3 dead


No img

उन्नाव रेप पीड़िता की मौत, दुष्कर्म के खिलाफ उठाई थी आवाज


No img

Students infected with Corona at a school hostel in Karnal Haryana


No img

Relatives kidnapped and killed Congress party leader's brother's 6 year old son in Indore


No img

हेराफेरी के नटवरलाल की गिरेंबा पर इंदौर क्राइम ब्रांच ने डाला हाथ!!


No img

Delhi Court sentences Builder Prashant Patidar to 1 year jail & 8 Lakhs fine on petition of Bhopal's resident


No img

आपसी रंजिश में हुई हाथापाई का बदला लेने की गरज से कर दी हत्या !!


No img

Two fake policemen again arrested in the Capital, posed ID cards of SI


No img

MP: Good news for 10-12th students dissatisfied with MP board results , last date extended


No img

झारखंड में युवती को अगवा कर गैंगरेप करने वाले 12 आरोपी गिरफ्तार


No img

भोपाल: देर रात कलेक्टर के आदेश के बाद हटाया गया कर्फ्यू; धरने प्रदर्शन और रैली पर रोक