अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







इंदौर के वफ़ादार: शहर छोड़कर चोरी करने वाले चोर क्राइम ब्रांच के चढ़े हत्ते!!

17 Aug 2022

no img

Anam Ibrahim

7771851163


मध्यप्रदेश/इंदौर: कहावत पुरानी है डायन भी सात घर छोड़कर झूमती है। ये कहावत पर आज इंदौर के दो चोर खरे उतरेजो  इन्दौर शहर मे रहकर दूसरे शहरो मे चोरी करने के आदतन आदी थे आज इन दो शातिर चोरों को क्राईम ब्राँच इन्दौर ने धर-दबोचा कैसे दबोचा? क्या है पूरा मामला ??


 क्लिक करें और जाने 

इंदौर: जब चोरी के आरोपीयों से क्राइम ब्रांच ने पूछताछ की तो चोरों ने नीमच व विदिशा शहर के सूने घरों में चोरी की कई वारदाते करना क़बूल लिया सोने चांदी के आभूषण एवं नगदी चुराना भी  स्वीकार किया । आरोपियो के पास से सोने व चांदी के जेवरात जिनकी किमती 4 लाख रुपये) एवं वारदात को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल होने वाली मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है। जिनमे से आदतन आरोपी सुरज के ख़िलाफ़ थाना हीरानगर थाना बाणगंगा में जुआ, आर्म्स एक्ट, एनडीपीएस एक्ट, बलात्कार व पास्को एक्ट के तक़रीबन 11 संगीन अपराध पहले से ही दर्ज पाए गए । दूसरा भी चोर आदतन आरोपी राहुल प्रजापति के विरुद्ध थाना बाणगंगा जिला इन्दौर में चोरी व नकबजनी के 3 अपराध पहले से हैं पंजीबद्ध। आरोपियों से पूछताछ में अन्य शहरों में की गई वारदात का खुलासा होने  की  अभी भी संभावना बनी हुई है। बहरहाल इस चोरी की कड़ी को जोड़ते हुए कार्यवाही करने वाली क्राइम ब्रांच को आज दिनांक को मुखबीर के  मार्फ़त सूचना हासिल हुई थी कि थाना हीरानगर का पुराना नकबजन आरोपी इन्दौर शहर मे अपने साथी के साथ मोटर सायकल पर सोने के आभूषण सस्ते में बेचने के लिये घुम रहा है। जिस पर क्राईम ब्रांच की टीम ने मुखबीर के बताये ठिकाने पे घेराबंदी कर संदेही व्यक्ति को पकड़कर नाम पता पूछा तो  उसने अपना नाम राहुल प्रजापत पिता स्व. पप्पु प्रजापत उम्र 22 साल नि. भानगाड अमरापुरी इन्दौर बताया तो वहीं दूसरे ने अपना नाम सुरज पिता सुभाष मराठा उम्र 27 साल नि. 49 ए माँ शारदा नगर सुखलिया इंदौर का होना क़बूल किया । लिहाज़ा आरोपियों की तलाशी लेने पर उनके पास से सोने व चाँदी के आभूषण मिले जिसका बिल पूछने पर  कोई बिल नही होना पाया गया।  सोने व चाँदी के सामान के बारे हिकमत अमली से पूछताछ करने पर  उनके द्वारा बताया गया की दिनांक 31/07/2022 के दिन चोरी करने के लिये दोनो आरोपी सुरज मराठा व राहुल प्रजापत , मोटर सायकल से देवास, उज्जैन होते हुये रात्रि मे नीमच पहुंचने के पहले उज्जैन व देवास मे भी चोरी करने की कोशिश की थी पर उनको वहां पर कुछ माल मिला नहीं, जिसके बाद दोनों नीमच पहुंचे जहां पर सुने घर का ताला तोड कर चोरी की वारदात को अंजाम देकर वापस इंदौर आ गए थे  चुनाँचे उक्त चोरी के संबंध मे पता करने पर थाना नीमच केण्ट जिला नीमच मे अपराध धारा 457,380 भादवि का अपराध पंजीबद्व होना पाया गया ,आदतन आरोपी राहुल प्रजापत  के विरुद्ध थाना बाणगंगा जिला इन्दौर ,  में चोरी व नकबजनी के 03 अपराध पहले से पंजीबद्ध है, आरोपी से और सख्ती से पूछताछ में आरोपी राहुल के द्वारा जिला विदिश मे चोरी करना व विदिश की तह. गंजबसौदा मे दिनांक 23.03.22 को  सुने मकान से सोना चांदी के आभूषण एवं नगदी चोरी करना कबुल किया है जिसके संबंध में बासोदा देहात थाने में फरियादी के द्वारा 457,380 का अपराध पंजीबद्ध भी कराया गया था। बहरहाल आरोपी सुरज के विरुद्ध थाना हिरानगर,बाणगंगा क्षेत्र मे करीब 11 अपराध जुआ, आर्म्स एक्ट, एनडीपीएस एक्ट, बलात्कार व पास्को एक्ट के पहले से मामले पंजीबद्ध है बंदा थाना हिरानगर का लिस्टेड बदमाश भी है। आरोपी सुरज ने पुछताछ मे बताया कि जिला नीमच मे ही केट्ररिंग का काम करता था,उसी समय साथी आरोपी राहुल भी मेरे पास इन्दौर से आकर रुकता था फिर दोनो साथ मिलकर चोरिया करते थे । राहुल के साथ मिलकर मेरे द्वारा नीमच मे दो चोरिया की है। चोरी के बाद आरोपी चुराए हुए समान का हिस्सा बटवारा करना कबूला। बहरहाल चोरों ने अपने से वफ़ा का परिचय देते हुए कहा कि  हम हमारे शहर को छोड़कर चोरी करते है। 

मध्यप्रदेश जुर्मे वारदात चोरी ताज़ा सुर्खियाँ


Latest Updates

No img

Vaccination in private hospitals at Rs 250, 12000 government hospitals and primary health centers to vaccinate free of cost


No img

दो महिने पहले लापता हुई लड़की, पुलिस के हाथ अब तक खाली


No img

भानू भूरिया योग्य हैं...वहीं जीतेंगे उपचुनाव: नरोत्तम मिश्रा


No img

भोपाल: आईजी के ओहदे से देशमुख की रुख़्सती कर, कटियार के बाज़ुओं पर लादा भार!!


No img

Shajapur ASI who was caught red handed in a lodge with a woman suspended by SP


No img

Ahead of presidential elections, Murmu to pay visit in Bhopal on 15th July at the CM Residence


No img

Bar associations restraining lawyers from defending accused is contempt of court: Supreme Court


No img

थाना सोहागपुर प्रभारी खुले तौर पर बिकवा रहा है ठेके से शराब !!


No img

Full Dress Final Rehearsal - गणतंत्र दिवस परेड की हुई मुकम्मल तैयारी, PHQ


No img

Large demonstration takes place in Ujjain’s teen patti square over ‘Agnipath’ scheme


No img

Gwalior: Retired SDO kills himself with his gun, suicide note blames daughter in law


No img

Mass movement of Karni Sena continues on day 2 as well, heavy police force deployed near BHEL area in Bhopal


No img

भोपाल कबाड़खाना क्षेत्र: जिला कलेक्टर की निगरानी में आरएसएस द्वारा बनवाई जा रही बाउंड्री वॉल


No img

Aid of former bishop PC Singh, Suresh Jacob granted bail by MP HC, was in custody since 30 days


No img

आपसी रंजिश में चली गोली, ज़ख़्मी हुए रक्तरंजित लहूलुहान, खूनाख़ून!!