अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







जेल में ज़लज़ला, असुरक्षा के साए में हर बन्दी की जान, जाग उठा जुल्म का शैतान!!

23 Oct 2019

no img

Anam Ibrahim 7771851163 कैदखाने के क़साई बने कर्ताधर्ता अफ़सर!! जनसम्पर्क -life बीड़ी का बंडल 500 रुपये, तंबाकू का पुड़ा 1500 रुपये में जेल माफ़िया परोस रहे हैं कैदियों को तो गांजा, चरस, दारू, चिकन व खाने के समान की क़ीमत सोने-चांदी के बराबर वसूली जा रही है बंदी हवालातियों से!! विधायक रामबाई का परिवार जेल गया तो दमोह कैदखाने के ख़स्ता इन्तेज़ामो पर आवाज़ उठने लगी! कोई इन्हें बताए कि प्रदेशभर के तमाम कैदखाने बंदी, हवालातियों के लिए अज़ाब घर बन चुके है। क्या अब प्रदेश की जेलो के सुधार के लिए नेता, मंत्री, विधायको के परिवारों के सदस्यों के जेल जाने की कामना करनी पड़ेगी जिससे प्रदेश की सभी जेलों का सुधार हो सके? मध्यप्रदेश भोपालः आज बसपा विधायक रामबाई ने सूबे के गृहमंत्री से मुलाक़ात कर दमोह जिले की जेल में पदस्थ जेलर व अन्य अफ़सरो को लाइन अटैच करने का मुद्दा उठाया है। वजह उनके परिवार व विधानसभा क्षेत्र के नुमाइंदों के साथ जेल में ज़ुल्म के किस्से सामने आए हैं। दरअसल दर्द रामबाई को पहली बार इसलिए हुआ कि उनके परिवार के आधा दर्ज़न से ज़्यादा सदस्यों ने जेल में हो रही असुविधाओ का सामना किया वरना आज तक जेल के ज़लज़ले के ज़ुल्म पर रामबाई द्वारा कोई भी आवाज़ बुलंद नही की गई। हक़ीकत तो सूबे के सभी कैदखानों की ऐसी है जैसे प्रदेश भर के केंद्रीय कैदखाने लूटेरे, डाकुओं व वर्दीधारी जल्लादों को ठेके पर दे दिए गए हों। यारो जेल में हो रहे ज़ुल्म-ओ-सितम की दास्तां दर्द से लबरेज़ है जिसकी मुक़म्मल कारगुज़ारी हम प्रदेश की हक़ीकत के आगामी अंक में पेज नम्बर 8 में दरशाएंगे। तब तक के लिए जेल बंद अपने क़रीबियों की खेर ख़बर लेते रहे।

Anam Ibrahim
7771851163


कैदखाने के क़साई बने कर्ताधर्ता अफ़सर!!


जनसम्पर्क -life


बीड़ी का बंडल 500 रुपये, तंबाकू का पुड़ा 1500 रुपये में जेल माफ़िया परोस रहे हैं कैदियों को तो गांजा, चरस, दारू, चिकन व खाने के समान की क़ीमत सोने-चांदी के बराबर वसूली जा रही है बंदी हवालातियों से!!


विधायक रामबाई का परिवार जेल गया तो दमोह कैदखाने के ख़स्ता इन्तेज़ामो पर आवाज़ उठने लगी! कोई इन्हें बताए कि प्रदेशभर के तमाम कैदखाने बंदी, हवालातियों के लिए अज़ाब घर बन चुके है। क्या अब प्रदेश की जेलो के सुधार के लिए नेता, मंत्री, विधायको के परिवारों के सदस्यों के जेल जाने की कामना करनी पड़ेगी जिससे प्रदेश की सभी जेलों का सुधार हो सके?


मध्यप्रदेश भोपालः आज बसपा विधायक रामबाई ने सूबे के गृहमंत्री से मुलाक़ात कर दमोह जिले की जेल में पदस्थ जेलर व अन्य अफ़सरो को लाइन अटैच करने का मुद्दा उठाया है। वजह उनके परिवार व विधानसभा क्षेत्र के नुमाइंदों के साथ जेल में ज़ुल्म के किस्से सामने आए हैं। दरअसल दर्द रामबाई को पहली बार इसलिए हुआ कि उनके परिवार के आधा दर्ज़न से ज़्यादा सदस्यों ने जेल में हो रही असुविधाओ का सामना किया वरना आज तक जेल के ज़लज़ले के ज़ुल्म पर रामबाई द्वारा कोई भी आवाज़ बुलंद नही की गई। हक़ीकत तो सूबे के सभी कैदखानों की ऐसी है जैसे प्रदेश भर के केंद्रीय कैदखाने लूटेरे, डाकुओं व वर्दीधारी जल्लादों को ठेके पर दे दिए गए हों। यारो जेल में हो रहे ज़ुल्म-ओ-सितम की दास्तां
दर्द से लबरेज़ है जिसकी मुक़म्मल कारगुज़ारी हम प्रदेश की हक़ीकत के आगामी अंक में पेज नम्बर 8 में दरशाएंगे। तब तक के लिए जेल बंद अपने क़रीबियों की खेर ख़बर लेते रहे।





मध्यप्रदेश पुलिस मुख्यालय


Latest Updates

No img

आर्थिक तंगी के चलते कारोबारी ने बच्चों की हत्या कर पत्नी, मैनेजर के साथ बिल्डिंग से कूदकर दी जान


No img

हवाईअड्डे की सुरक्षा को सेंध लगा हादसे ने रनवे के निकट लिया जन्म!!!


No img

कांग्रेस नेता सुरेश पचौरी की Name-Plate में लिखा नाम उर्दू में हुआ अब दुरूस्त!!!


No img

PS छोला मंदिर: सरेराह युवती के साथ बदमाश ने की छेड़छाड़


No img

ताजुल मसजिद के सामने मेले से लगा जाम,मरीजो का हॉस्पिटल जाना हुआ मुहाल!!!!


No img

ब्लेक लिस्ट से बचने के लिए पाकिस्तान ने इमरान के दौरे से पहले किया हाफ़िज़ सईद को गिरफ्तार


No img

ख़ौफ़ज़दा हुए कटारा के रहवासी मोहताज़ नज़र आ रही भोपाल पुलिस!!!


No img

ज़ोहर की नमाज़ अदा की मुस्लिमों ने शिव मंदिर के प्रांगड़ में!!


No img

गर्लफ्रेंड को पाने के लिए पत्नी को उतारा मौत के घाट


No img

हनीट्रैप मामले में भोपाल पुलिस पर लगे गम्भीर आरोप, क्राइम ब्रांच में 2 महीने पहले की गई थी शिकायत दर्ज


No img

NRC बिल को लेकर क्या बोले मंत्री शर्मा....


No img

ब्लैक में खाद के ट्रक भरकर आ रहे...लेकिन किसानों को नहीं मिल रही खाद: नरोत्तम मिश्रा


No img

आसिफ़ा को अल्लाह बचा पाया ना ट्विंकल को भगवान। मौक़ा मिला भोपाल पुलिस को तो जाग उठा शैतान!!!


No img

क्या सानिया मिर्जा का बेटा हिंदुस्तान के लिए खेलेगा?


No img

हथियारों की ईबादत, शस्त्र पूजा में मुब्तिला हुई भोपाल पुलिस!!!