अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







जेल में ज़लज़ला, असुरक्षा के साए में हर बन्दी की जान, जाग उठा जुल्म का शैतान!!

23 Oct 2019

no img

Anam Ibrahim 7771851163 कैदखाने के क़साई बने कर्ताधर्ता अफ़सर!! जनसम्पर्क -life बीड़ी का बंडल 500 रुपये, तंबाकू का पुड़ा 1500 रुपये में जेल माफ़िया परोस रहे हैं कैदियों को तो गांजा, चरस, दारू, चिकन व खाने के समान की क़ीमत सोने-चांदी के बराबर वसूली जा रही है बंदी हवालातियों से!! विधायक रामबाई का परिवार जेल गया तो दमोह कैदखाने के ख़स्ता इन्तेज़ामो पर आवाज़ उठने लगी! कोई इन्हें बताए कि प्रदेशभर के तमाम कैदखाने बंदी, हवालातियों के लिए अज़ाब घर बन चुके है। क्या अब प्रदेश की जेलो के सुधार के लिए नेता, मंत्री, विधायको के परिवारों के सदस्यों के जेल जाने की कामना करनी पड़ेगी जिससे प्रदेश की सभी जेलों का सुधार हो सके? मध्यप्रदेश भोपालः आज बसपा विधायक रामबाई ने सूबे के गृहमंत्री से मुलाक़ात कर दमोह जिले की जेल में पदस्थ जेलर व अन्य अफ़सरो को लाइन अटैच करने का मुद्दा उठाया है। वजह उनके परिवार व विधानसभा क्षेत्र के नुमाइंदों के साथ जेल में ज़ुल्म के किस्से सामने आए हैं। दरअसल दर्द रामबाई को पहली बार इसलिए हुआ कि उनके परिवार के आधा दर्ज़न से ज़्यादा सदस्यों ने जेल में हो रही असुविधाओ का सामना किया वरना आज तक जेल के ज़लज़ले के ज़ुल्म पर रामबाई द्वारा कोई भी आवाज़ बुलंद नही की गई। हक़ीकत तो सूबे के सभी कैदखानों की ऐसी है जैसे प्रदेश भर के केंद्रीय कैदखाने लूटेरे, डाकुओं व वर्दीधारी जल्लादों को ठेके पर दे दिए गए हों। यारो जेल में हो रहे ज़ुल्म-ओ-सितम की दास्तां दर्द से लबरेज़ है जिसकी मुक़म्मल कारगुज़ारी हम प्रदेश की हक़ीकत के आगामी अंक में पेज नम्बर 8 में दरशाएंगे। तब तक के लिए जेल बंद अपने क़रीबियों की खेर ख़बर लेते रहे।

Anam Ibrahim
7771851163


कैदखाने के क़साई बने कर्ताधर्ता अफ़सर!!


जनसम्पर्क -life


बीड़ी का बंडल 500 रुपये, तंबाकू का पुड़ा 1500 रुपये में जेल माफ़िया परोस रहे हैं कैदियों को तो गांजा, चरस, दारू, चिकन व खाने के समान की क़ीमत सोने-चांदी के बराबर वसूली जा रही है बंदी हवालातियों से!!


विधायक रामबाई का परिवार जेल गया तो दमोह कैदखाने के ख़स्ता इन्तेज़ामो पर आवाज़ उठने लगी! कोई इन्हें बताए कि प्रदेशभर के तमाम कैदखाने बंदी, हवालातियों के लिए अज़ाब घर बन चुके है। क्या अब प्रदेश की जेलो के सुधार के लिए नेता, मंत्री, विधायको के परिवारों के सदस्यों के जेल जाने की कामना करनी पड़ेगी जिससे प्रदेश की सभी जेलों का सुधार हो सके?


मध्यप्रदेश भोपालः आज बसपा विधायक रामबाई ने सूबे के गृहमंत्री से मुलाक़ात कर दमोह जिले की जेल में पदस्थ जेलर व अन्य अफ़सरो को लाइन अटैच करने का मुद्दा उठाया है। वजह उनके परिवार व विधानसभा क्षेत्र के नुमाइंदों के साथ जेल में ज़ुल्म के किस्से सामने आए हैं। दरअसल दर्द रामबाई को पहली बार इसलिए हुआ कि उनके परिवार के आधा दर्ज़न से ज़्यादा सदस्यों ने जेल में हो रही असुविधाओ का सामना किया वरना आज तक जेल के ज़लज़ले के ज़ुल्म पर रामबाई द्वारा कोई भी आवाज़ बुलंद नही की गई। हक़ीकत तो सूबे के सभी कैदखानों की ऐसी है जैसे प्रदेश भर के केंद्रीय कैदखाने लूटेरे, डाकुओं व वर्दीधारी जल्लादों को ठेके पर दे दिए गए हों। यारो जेल में हो रहे ज़ुल्म-ओ-सितम की दास्तां
दर्द से लबरेज़ है जिसकी मुक़म्मल कारगुज़ारी हम प्रदेश की हक़ीकत के आगामी अंक में पेज नम्बर 8 में दरशाएंगे। तब तक के लिए जेल बंद अपने क़रीबियों की खेर ख़बर लेते रहे।





मध्यप्रदेश पुलिस मुख्यालय


Latest Updates

No img

Dewas: Similar to Indore bangle seller case- 2 unknown men beat up toast-cumin seller


No img

Bhopal administration issues guidelines for BakraEid, time bounded till 4PM & no videos on social media


No img

UP police’s constable Mohit’s monkey love applauded


No img

Senior Journalists come together at Press Club, worry over FIRs and raids against journalists


No img

Deadly Happiness: Newly elected councillor’s son dies due to heart attack in MP


No img

Book fair in Bhopal’s Hindi Bhawan attracts book lovers, 1 lakh people estimated to come till 25th July


No img

अंधी अनसुलझी रहस्यमाई बलात्कार की वारदात से नाबालिग़ बनी गर्भवती!!


No img

देश के सबसे बड़े ‘भारत छोड़ो’ आन्दोलन ने हिला दी थी अंग्रेजों की जड़ें


No img

नशेली मनचली भोपाली गुंडियों के बीच आधी रात को हुआ गैंगवार !!!


No img

Bail to Bishop PC Singh not the end ! ED cracks down in Jabalpur on Sunday


No img

नाबालिग़ को बहला फुसलाकर किया अगवा! परिवार गम के साए में नम!


No img

VIDEO VIRAL: How we expect casteism to dismantle when ministers like Vijay Shah still consider caste privilege


No img

मुखबिर के सहारे लाखो के मोबाईल के साथ चोर भी चढ़े पुलिस के हथते!!!


No img

5 officers postedin MP under EDs radar, asset details sought by the Enforcement Directorate


No img

इंदौर पुलिस हर घर तिरंगा मुहिम ने थामा रक्षाबंधन का हाथ!!!