अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







Police Commissionerate System भोपाल की बागड़ में घुस इन्दौर पुलिस ने उठाए रासुका के फ़रार बदमाश!!

05 Jan 2023

no img

Anam Ibrahim

7771851163


भोपाल/इन्दौर/मप्र: थाना सराफा परिसर के भीतर पढ़ती सर्द सर्दी के साधनो के साथ सभी वर्दीधारियों के दिल ओ दिमाग़ इस कश्मकश में उलझे ही थे किआखिर शातिर बदमाश मौज़ूदा रासुका के फ़रार वारंटी नायाब अब्दुल क़ादरी उर्फ़ मोंटी बाबा के भोपाल के थाना कोहफ़िज़ा इलाक़े में होने की सूचना मिली जिस के बाद बिना वक़्त गवाएं इन्दौर पुलिस ने भोपाल के कोहफ़िज़ा इलाके से बदमाश नायाब क़ादरी को हिरासत में ले लिया। 

दरअसल लगातार बदमाशी के कुख्यात ख़ौफ को बढ़ता देख........

इस खबर के अंत का पहुचने के लिए  क्लीक करें और जाने आगे की कारगुज़ारी 

इन्दौर थाना सराफा इलाक़े के शातिर बदमाश मो. नायब कादरी उर्फ मोंटी बाबा को आज मुखबिर की बदौलत भोपाल के कोहफ़िज़ा इलाले से गिरफ़्तार किया गया है दरअसल रासुका के तहत ये कार्यवाही हुई थी जिसमे आरोपी की आपराधिक प्रवृत्तियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस के प्रतिवेदन नुमा इल्तेज़ा पर जिला दंडाधिकारी इंदौर द्वारा इस कार्यवाही को अंजाम दिया गया था आरोपी नायाब क़ादिर उर्फ मोंटी बाबा पर रासुका की कार्यवाही के चलते गिरफ़्तारी वॉरेंट जारी किया गया था ।रासुका की कार्यवाही का पता लगते ही आरोपी क़ादिरमौक़े से हो गया था फरार, जिसे पुलिस थाना सराफा ने किया भोपाल से किया गिरफ्तार। इन दिनों इंदौर शहर में अपराध व अपराधियों पर क़ाबू पाने की क़वायद में जुटे इन्दौर पुलिस के आयुक्त हरिनारायणाचारी मिश्र और अतिरिक्त पुलिस आयुक्त इन्दौर मनीष कपूरिया लगातार मैदानी अमले को सक्रिय रखते हुए विभिन्न प्रकरणों में फरार आरोपियों की धरपकड़ तथा सक्रिय गुंडे बदमाशों की गतिविधियों पर कड़ी नजर बनाए रखने के व हर प्रभावी कार्यवाही के लिए निर्देशित करते आ रहे हैं गौरतलब है कि उनके फरमानों की तामील के बाद भी कई शहरी आपराधिक हल्ले बरक़रार है हाल ही में आला अफसरों के फरमान पर उक्त निर्देशों के अनुक्रम में पुलिस उपायुक्त जोन-4 इन्दौर आर. के. सिंह द्वारा फरार अपराधियों व सक्रिय आदतन बदमाशो के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही हेतु दिए गए निर्देशों के तारतम्य में अति, पुलिस उपायुक्त जोन 4 प्रशांत चौबे व सहायक पुलिस आयुक्त अनुभाग सराफा एस के एस तोमर के मार्गदर्शन में थाना सराफा द्वारा कार्यवाही को अंज़ाम देते हुए क्षेत्र के एक शातिर बदमाश को रासुका की कार्यवाही के तहत भोपाल से गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। आरोपी मोहम्मद नायब कादरी उर्फ मोंटी बाबा क्षेत्र का आदतन शातिर बदमाश है जिसकी अपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस के उपायुक्त जोन 4 के प्रतिवेदन पर बदमाश मोहम्मद नायब कादरी उर्फ मोंटी बाबा मोहम्मद जुल्फिकार निवासी उन 49 मुंबई बाजार इन्दौर को जिला दंडाधिकारी इंदौर द्वारा राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम की धारा 3 की उप धारा 2 के तहत इन्दौर के केंद्रीय जेलखाने में निरुद्ध करने हेतु आदेशित किया गया था। जिसके बाद आरोपी एनएसए के तहत गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार हो गया था। जिसकी तलाश पुलिस थाना सराहा की टीम द्वारा की जा रही थी। इसी दौरान मुखबीर की सुचना पर थाना सराफा की टीम ने रासुका के वारंटी मोहम्मद नायब कादरी उर्फ मोंटी बाबा को कोहफिजा भोपाल से गिरफ्तार किया गया, इसके विरुद्ध अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

उक्त कार्यवाही में वरिष्ठ अधिकारीयो के मार्ग दर्शन में थाना प्रभारी सराफा निरीक्षक सुनील शर्मा ,उनि अक्षय खड़िया ,आरक्षक दीपक परिहार आरक्षक रोहित पाराशर आरक्षक आशीष शुक्ला सायबर सेल डीसीपी जोन 4 कार्यालय की महत्वपुर्ण भूमिका रही।

मध्यप्रदेश जुर्मे वारदात गम्भीर अपराध


Latest Updates

No img

6 Kanwariyas die during accident in Uttar Pradesh, all belonged to Madhya Pradesh


No img

Justice Prashant Kumar Mishra, KV Viswanathan sworn in as Supreme Court judges; top court at full strength of 34


No img

South African cheetahs into a wildlife sanctuary in Madhya Pradesh by August


No img

SC issues notice to MP govt on plea filed by whistleblower Anand Rai against MP HC's judgment


No img

Traffic cop brutally thrashed by mob in MP’s Morena, No FIR registered yet


No img

GMC के जूनियर पियक्कड़ डॉक्टरों ने भोपाल पुलिस को छक्कों की तरह किया हाय हाय!!


No img

शिकारिया का शिकार करती गुना पुलिस की टुकड़ी ने एक और किया एनकाउंटर!!


No img

अनजान एप्प डाउनलोड करते ही हो सकते हे ठगी का शिकार!


No img

चोर ने दी चुनोती, तालाबंद मकान से क़ीमती माल बटोर पीछे सबूत छोड़ गए शातिर चोर!!


No img

High speed car hit BJP MP's car: Bhopal's VIP road incident; Pragya Singh expressed apprehension of planned attack


No img

शहर के शाही दरबार जहांनुमा में नाथ कर रहे है निवेशक मुखियाओं का हौसला अफ़ज़ाई


No img

इंदौर टेस्ट भारत के नाम, बांग्लादेश को पारी और 130 रनों से हराया


No img

थाना बैरसिया पुलिस अपहरण कर चार दिनों से युवक को बंधक बना कर रही हैं धुक्कस पिटाई!!!


No img

Cyber desk to open in every police station in MP, 10000 policemen to be trained


No img

Child becomes victim of unnatural sexual act in Kolar area of Bhopal, police registers crime under sections of POCSO act