अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







तेजधार छुरी से पत्नी पर जानलेवा हमला करने वाला फ़रार पति हुआ गिरफ़्तार!

01 May 2023

no img

Anam ibrahim

7771851163

इंदौर/मप्र: वारदात तब सुर्खियों में आई जब दिनांक-29/04/2023 को थाना एरोड्रम पर डायल 100 के जरिए सूचना आई कि एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी पर धारदार खंज़र से जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। एरोड्रम इलाक़े में मौज़ूद लक्ष्मणपुरा कॉलोनी इंदौर में एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी के गले पर तेजधार खंज़र फेर दिया व पत्नी के गालों को चाकू से फाड़ दिया व तड़पती हुई पत्नी को लहूलुहान कर वारदात को अंज़ाम दे छूमंतर हो गया मौक़े पर मौजूद नुमाइंदो से सूचना हासिल होते ही तत्काल पुलिस घटनास्थल पर जा पहुची लेकिन वहां घायल पत्नी ओर हमलाकर्ता पति दोनों ही मौक़े से नदारत पाये गए लेकिन घटना स्थल के इर्दगिर्द लोगो से जानकारी मिली कि कुछ मुकामी लोग ज़ख्मी महिला को इलाज हेतु अस्पताल लेकर चले गए हैं । खाली हाथ उल्टे पाओं उसके बाद पुलिस को तत्काल एम वाय अस्पताल जाना पड़ा जहां घायल पत्नी ने अपने पति के ख़िलाफ़ कथन दिए बहरहाल पुलिस ने घायल के बयानों की बदौलत शून्य पर प्रकरण दर्ज कर लिया इस वारदात की मुक़म्मल तहक़ीक़ करने के बाद पता चला कि फ़रियादी लक्ष्मणपुरा कॉलोनी में एक किराए का घर ले पति करुण निवासी बैरागढ़ भोपाल हाल निवासी लक्ष्मणपुरा कॉलोनी इंदौर के साथ रह रही थी पति द्वारा चाकू से उसके गाल व गले पर गहरे घाव दे जानलेवा हमला किया गया । पुलिस ने घायल पत्नी के कथन को आधार बना आरोपी पति पर धारा 307,324 भा.दि.वि के तहत मामला पंजीबद्ध करलिया फ़रार आरोपी की तलाश की फ़िराक में भटकती पुलिस ने जिले के तमाम थानों के दरमियां फ़रार आरोपी की सूचना फैला दी एक टीम को फ़रार आरोपी को हिरासत में लेने के लिए उसके नातेदारों जानपहचान दोस्तयारो परिचितों के यहां रवाना कर दिया गया, साथ ही साथ इंटेलिजेंस के चंद नुमाइंदो को भी इस मामले में सक्रिय कर दिया गया । अभी तफ़्तीश का दौर चल ही रहा था कि उसी दौरान अचानक इंटेलिजेंस से सूचना मिलती है की पत्नी को चाकुओं से रक्तरंजित कर फरार होने वाला आरोपी करुण विश्वकर्मा अपनी सगी बहन के घर जिला होशंगाबाद जा के रह रहा है 

मामले की गम्भीरता को भांपते हुए  तुरंत थाना एरोड्रम से एक टीम जिला होशंगाबाद के लिए रवाना की गई खेर एक मामूली आरोपी की गिरफ्तारी में इंदौर जैसी पुलिस को 24 घंटे लग गए । फरार आरोपी करुण निवासी बैरागढ़ भोपाल हाल निवासी लक्ष्मणपुरा कॉलोनी इंदौर को को हिरासत में इंदौर लाया गया जहां आरोपी पति से वारदात के संबंध में लंबी पूछताछ की गई उसी दौरान आरोपी ने अपराध की घटना को अंज़ाम देना स्वीकार लिया अंत मे आरोपी को अदालत में पेश किया गया जहां न्यायालय के आदेश पर आरोपी को जिला जेल में दाख़िला मिल गया।

 बता दें कि एक पतिपत्नी के दरमियां गुज़री संगीन वारदात की कार्यवाही करते हुए थाना इन्चार्ज थाना एरोड्रम उनि कल्पना चौहान, उनि नरेन्द्र रघुवंशी, उनि मनमोहन सिंह, सउनि निर्मल पाटिल, प्रआर संजय मालाकार, प्रआर सुधीर राय, प्रआर राजू सिंह, प्रआर जगमोहन सिंह, आरक्षक अंकित की है ने मिलकर वाहवाही की कार्यवाही का मुशायरा लूटा। अभी एक जेल की तंगज़दा कालकोठरी में बंद तो दूसरी दवाखाने में दाख़िल फटे ताजा ज़ख्मो को दुरुस्त करने के लिए इलाज करवा रही है खेर फिजूल है ऐसी ज़िन्दगी जिसमे तू भी बेक़रार वो भी बेक़रार।

मध्यप्रदेश जुर्मे वारदात महिला अपराध


Latest Updates

No img

Bhopal: Retired officer of WRD duped 2 lakhs in the name of fast tag


No img

CM Shivraj takes look at preparation with PM’s visit ahead in MP


No img

आधी रात को बरपा हंगामा ह्त्या के बाद हुआ सन्नाटे में तब्दील!!


No img

First ever ruling of court to give death sentence to convicts in famous Bhopalganj liquor case


No img

PS अशोका गार्डन: शादी का झांसा देकर युवती की आबरू से खिलवाड़


No img

EOW makes clerk Keswani's wife too accused in corruption case, most of the assets in Naina Keswani's name


No img

Assault and Robbery in Bhopal: Suspects Arrested and Property Recovered


No img

लॉकअप में धड़कता रहा आरोपी पुलिस सेकती रही आग!!!


No img

मप्र: प्रेमिका ने पति और भाई के साथ मिलकर प्रेमी को दी मौत, 12 घंटे में हत्याकांड का खुलासा


No img

PM Modi to virtually launch MP’s Startup policy today


No img

झाबुआ में उपचुनाव में ज़हर घोलेगी नाथ की मौज़ूदगी या गुटबाज़ी से ही चल जाएगा काम??


No img

MP HC Gwalior bench issues notice to IAS Gulshan Bamra to appear before court within 3 days


No img

MP Govt to soon implement the parking policy, strategy chalked out to arrange future parking


No img

Lokayukt grabs 3 employees of Mandideep Municipality over bribery case, ran away keeping money on Handcart


No img

स्वर्गीय श्री कैलाश सारंग जी आप सदा हमारे दिलो में जिंदा रहोगे