अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







NDPS ब्राउन शुगर तस्कर चढ़े इन्दौर Crime Branch के हत्थे!!

25 Dec 2022

no img

Anam Ibrahim

7771851163


दो नशे के ताज़िर लंबे वक़्त से इन्दौर व आसपास के इलाक़ो में नशे की खेप खपा छात्रों को ब्राउन शुगर का आदि बना रहे थे


जनसम्पर्क Life

नेशनल न्यूज़ 


इन्दौर/मप्र: यहां शाम ढलते ही शराब के शौकीनों को ठेके व बार में तो देखा जा सकता हैं लेकिन चरस MD स्मैक ब्राउन शुगर पाउडर जैसे महंगे नशे के अड्डो की एक अलग ही दुनिया है ।

क्लिक कीजिए और जानिए इन्दौर क्राइम ब्रांच के नुमाइंदों ने किस तरह ब्राउन शुगर के साथ नशा तस्करों को पकड़ा??

इन दिनों इन्दौर पुलिस कमिश्नर प्रणाली में ऑपरेशन प्रहार" के तहत अवैध मादक पदार्थों की गतिविधियों के विरुद्ध लगातार कार्यवाहियां धिमिगति से हो रही है इसी के चलते क्राइम ब्रांच इंदौर ने प्रभावी कार्यवाही करने का दावा ठोकते हुए में 02 ब्राउन शुगर के सौदागरों की गिरफ्तारी जाहिर की है। आरोपियों के कब्जे से लगभग 26 ग्राम अवैध मादक पदार्थ (ब्राउन शुगर) जिसकी कीमत अंतराष्ट्रीय पर करीब 02 लाख 60 हजार रुपए) आंका जा रही है । क्राइम ब्रांच का दावा की दोनो आदतन आरोपियों के ख़िलाफ़ पहले से 03–03 अपराध दर्ज़ है। क्राइम ब्रांच की पूछताछ मे आरोपियों ने इन्दौर एवं आस पास के क्षेत्रों मे ब्राउन शुगर की सप्लाई करना किया क़बूल किया है ऐसा इन्दौर क्राइम ब्रांच का दावा है । इंदौर में इन दिनों हरिनारायणचारी मिश्र व्दारा इंदौर कमिश्नरेट में मादक पदार्थों की तस्करी नशीले कारोबार पर नकेल कसने की एवं इनकी गतिविधियों में लिप्त बदमाशों के विरुद्ध कार्यवाही करने की गरज से चल रहे “आपरेशन प्रहार” अंतर्गत कड़ी कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया गया हैं। उक्त निर्देशों के अनुक्रम में अतिरिक्त पुलिस आयुक्त(अपराध) राजेश हिंगणकर द्वारा पुलिस उपायुक्त (क्राईम ब्राँच) निमिष अग्रवाल एवं अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (क्राईम ब्राँच) गुरूप्रसाद पाराशर को अवैध मादक पदार्थों की खरीदी बिक्री एवं इनकी गतिविधियों के संबंध मे पतारसी एवं निगरानी हेतु निर्देशित किया गया हैं। जिसके तारतम्य में आरोपियों पर आवश्यक कार्यवाही हेतु क्राइम ब्रांच की टीमों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं । इसी अनुक्रम में क्राईम ब्रांच टीम के द्वारा लगातार अवैध मादक पदार्थ के क्रय विक्रय व इनकी गतिविधियों में संलिप्त व्यक्तियो के संबंध मे गोपनीय रुप से लगातार आसूचना संकलन कर प्रभावी कार्यवाही की जा रही है । इसी दौरान क्राइम ब्रांच टीम को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई की दो व्यक्ति मल्हारगंज क्षेत्र के शारदा कन्या के पीछे, नाले किनारे पिलियाखाल में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले है । उक्त सूचना पर क्राईम ब्रांच की टीम व थाना मल्हारगंज पुलिस के द्वारा संयुक्त कार्यवाही करते हुये मुखबिर के बताये अनुसार घेराबंदी कर आरोपियों को पकड़ा दबोच लिया गया, जिन्होंने पूछताछ में अपना नाम *(1).पप्पू चौहान निवासी बड़ा गणपति इंदौर, (2).नवीन सक्सेना निवासी छोटा बांगड़दा इंदौर* का बताया। आरोपियों की नियमानुसार तलाशी लेने पर उनके पास से लगभग 26 ग्राम अवैध मादक पदार्थ (ब्राउन शुगर) होना पाया गया । 

आरोपियों से विस्तृत पूछताछ व आपराधिक रिकॉर्ड चेक करते दोनो आरोपियों के विरुद्ध 03–03 अपराध पहले से पंजीबद्ध है एवं आरोपियों ने इंदौर शहर सहित आसपास के क्षेत्रों में तस्करी करना स्वीकार किया है ।

आरोपियों से अवैध मादक पदार्थ (ब्राउन शुगर) लगभग 26 ग्राम (अंतराष्ट्रीय कीमत करीब 02 लाख 60 हजार रुपए) जप्त कर, दोनो आरोपीयो के विरुद्ध थाना मल्हारगंज इन्दौर पर अपराध धारा 8/21 NDPS Act का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया हैं, जिसके आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

मध्यप्रदेश जुर्मे वारदात गम्भीर अपराध


Latest Updates

No img

एक साथ 5 मुज़रिम जिले से बेदखल, इन्दौर पुलिस कमिश्नर की बड़ी कार्यवाही!


No img

Acid attack on woman in Bhopal by husband, was currently living separately from violent husband


No img

आज नई रेल की मिली सौगात तो बंद हुए पुरानी ट्रेनो पर उठे सवाल!!


No img

बहला फुसलाकर किड्नैपिंग की वारदात का हर रोज की तरह फिर हुआ मामला दर्ज़!


No img

हड़तालकर्ताओं को अब तक नही मिली राहत: त्योहारों पर भी रहम नही आया ट्रांसपोर्ट संचालको पर!!


No img

On-line फ़रार क्रिकेट का सट्टा किंग चढ़ा जबलपुर पुलिस के हत्ते!!


No img

Corona graph: 8 new corona cases in Madhya Pradesh


No img

हथियारों की ईबादत, शस्त्र पूजा में मुब्तिला हुई भोपाल पुलिस!!!


No img

यवसुरा की शराब से भरा ट्रक मय तशकर के दबोचा इंदौर पुलिस ने !!


No img

DM Ujjain reviews preparations at Ujjain's Mahakal Mahalok to setup 5G services first in MP


No img

मौत पर मौत: लाशों को लातों तले रौंदते यमराज को आख़िर किसने दावत दी?


No img

सूबे के जल्लाद और धनियों के दोस्त मुख्यमंत्री शिवराज की दहलीज़ पर एक विकलांग फ़रियादी ने खाया ज़हर


No img

शाह की सुरक्षा के मद्देनज़र IPS अफ़सरो का लश्कर पहुचा CP दफ़्तर!!


No img

PM Modi reviews security situation and operational readiness of the Armed Forces during the valedictory session of Combined Commanders’ Conference 2023 in Bhopal


No img

Mahakal Maharaja’s government- says CM Chauhan, gives the center stage seat to deity’s portrait