अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







पिता से आबरू बचा इंदौर घर से भागी बालिका भोपाल पुलिस की पनाह में महफ़ूज़ !!

23 Jul 2019

no img

≈जनसम्पर्क-life≈

ps निशातपुरा व रेलवे की ताज़ा ब्रेकिंग!!!!

“`【इंदौर निवासी 18 साल की बालिका ने घर से भाग पिता पर लगाए गम्भीर आरोप।!!】“`

भोपाल: कल देर रात भोपाल रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर भटकती एक तन्हा लड़की को देख रात के रंगीले ग़नीमत समझ पीछे लपक पड़े मानो जैसे नशेले ऑटो चालक व रात रज्जका करने वाले फुटपाथी टपोरियों के अंदर हवस के भूखे भेड़िये जाग उठे हो। लिहाज़ा देर रात नीलिमा वर्मा को घण्टो प्लेटफ़ॉर्म पर तन्हा टहलता देख वासना के कई दानवो के मुंह से लाड़ टपकने लगी और भीड़ को कम होता देख जैसे ही चंद चंगु-मंगू छिछोरों ने नीलिमा वर्मा के क़रीब जाने का मन बनाया वैसे ही विदिशा के ज़ानिब से एक ट्रेन प्लेटफार्म पर उतरने वाली इतनी भीड़ लेकर आई कि प्लेटफार्म पर पसरते सन्नाटे बोरियां बिस्तर बांध भाग खड़े हो उठे जिसके बाद फुटपाथी रोमियों के माथो पर ठंडे पसीनो की बूंदे उभर आई। इधर जिस्मानी और ज़हनी तौर पर कमज़ोर पड़ ख़ौफ़ के कहर को भाँपती नीलिमा ने आई हुई भीड़ को राहत समझ प्लेटफार्म की बेंज के नीचे खुद के बदन को समेट लेट गई लेकिन भय के भंवर में फंसी हुई नीलिमा कि सिसकियों को शोरशराबे के बीच ट्रेन से उतरती हुई भीड़ में से एक महिला के कानों ने सुना और चलते चलते ठहर गई जैसे ही महिला मुसाफ़िर ने थम कर अपने कानों पर ज़ोर दिया तो दबके रोने की आवाज़ें बेंच के नीचे के ज़ानिब से आ रही थी। महिला ने नीचे झुक नीलिमा को रोने से रोकते हुए तसल्ली देने लगी और नीलिमा के सर पर सफ़क़्क़त का हाथ फेरा फिर उसे अपने घर थाना निशातपुरा क्षेत्र लेकर आ गयी जहां रात बालिका को घर में सहारा देने के बाद सुबह निशातपुरा थाने लेकर पहुँची तो वहां बालिका ने रौंगटे खड़े कर देने वाली ज़ुबानी आपबीती पुलिस को सुनाई की इंदौर में उसके पिता निलेन्द्र वर्मा उसपर गन्दी निगाह रख ज़बरदस्ती किया करते थे जिसके चलते वो घर से भागने पर मज़बूर हो गई और दिनांक 20 जुलाई को मैं मौक़ा देख घर से भाग गई। बहरहाल मामले को निशातपुरा पुलिस द्वारा गम्भीरता से नही लिया गया बालिका का कथन ले नारी निकेतन पहुंचाने की जगह इंदौर जाकर रिपोर्ट लिखाने की थाना पुलिस द्वारा ताक़ीद की गई जिसके बाद बालिका को क्षेत्रीय लोगो ने आईजी योगेश देशमुख के दरबार में पेश किया जहां आईजी योगेश देशमुख द्वारा गंभीरता दिखाते हुए तत्काल ही निशातपुरा पुलिस को मामले की विवेचना करने के आदेश दिए गए और लड़की को नारी निकेतन में दाखिला दिलाने की हिदायत भी दी गयी। बहरहाल अभी नीलिमा वर्मा निशातपुरा पुलिस के पास भय को त्यागकर निर्भय हो महफूज़ है अब इस मामले को वैधानिक अमलीजामा पहनाया जाएगा। आईजी योगेश देशमुख की सतर्कता गम्भीरता को जनसम्पर्क-life का सलाम। भोपाल जोन के आईजी योगेश देशमुख महिला व बाल अपराध के मामले को लेकर पूर्व से ही संज़ीदा अंदाज रखते हैं। मामले की तह जो भी हो लेकिन जब मासूम नीलिमा को इंसाफ मिलेगा मेहफ़ूज़गी की मंज़िल मिलेगी उन दुआओं में आईजी योगेश देशमुख की भूमिका का भी योगदान होगा।

मध्यप्रदेश पुलिस मुख्यालय


Latest Updates

No img

​थाना हनुमानगंज तिवारी सुरक्षा का ताज सबित होंगे!


No img

सगे बाप ने बनाया नाबालिग़ बेटी को हवस का निवाला !!


No img

कल इंतज़ार करेंगे प्रदेश के 6 हजार 655 मतदान केंद्र आप के आने का !!!


No img

झारखंड में युवती को अगवा कर गैंगरेप करने वाले 12 आरोपी गिरफ्तार


No img

भोपाल: भाजपा के प्रदेश महामंत्री ने किया खुलासा विवादित जमीन का संघ से कोई लेना देना नहीं, भोपाल पुलिस ने जबरन डाली संघ की पेंच


No img

बिजली के बिलों की माला पहनने वाली बुजुर्ग महिला ने खोली भाजपा की पोल


No img

हड़तालकर्ताओं को अब तक नही मिली राहत: त्योहारों पर भी रहम नही आया ट्रांसपोर्ट संचालको पर!!


No img

प्यारे मियां यौन शौषण मामले की पीड़िता ने बालिका गृह में खाई नींद कि गोलियां, पीड़िता वेंटिलेटर पर


No img

झाबुआ विस उपचुनाव: वोटिंग जारी, सुबह से दिख रही मतदाताओं की भीड़


No img

एडीजी राजीव टण्डन के बाथरूम में सिपाही ने फाँसी लगाई या किसी ने फांसी पर टांग दिया?


No img

?संतोष कुमार सिंह चंबल आईजी को सालगिराह का सलामती भरा सलाम?


No img

New strain of Corona spreads to 18 states of India, Ban on vaccination for two days


No img

PS कमलानगर: शादी का वादा कर लिव इन पार्टनर ने किया महिला से रेप


No img

ना खुश हुए किसान ना खुश हुए जवान, प्रदेश का हर निर्धन परेशान फिर भी मीडिया मंडी की खबरों में शिवराज का लुटेरा बजट महान!!


No img

मध्यप्रदेश में हुए IAS के थोकबंद तबादले अब बारी आईपीएस ख़ेमे की!