अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







क्या सच में केजरीवाल की आतंकवादियों से घनिष्ठ मित्रता है??

18 Feb 2022

no img

Anam Ibrahim

7771851163


Punjab Election: खालिस्तानी लिंक पर पीएम मोदी और राहुल गाँधी ने कुमार विश्वास के बयान के बाद घेरा  केजरीवाल को जवाबी हमले में केजरीवाल ने कहा कि में दुनिया का सबसे स्वीट आतंकी हूं ! पढ़े पूरी खबर

 

जनसम्पर्क life


दिल्ली: आखिरकार चलो किसी मुद्दे पर तो पप्पू और पीएम एक राए होते नज़र आए ये चमत्कार पंजाब चुनाव में उस वक़्त नज़र आया जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का चुनावी पल्ला भारी देख उनके पुराने मित्र और नए दुश्मन कुमार विवाश ने पंजाब में केजरीवाल को घेरते हुए राज खोले की अरविंद केजरीवाल खालिस्तान आतंकियों के घर पर मेहमान नवाजी लूट आतंकी अड्डे पर पड़ाव डाल के आए हैं!


वैसे मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के अब तक किसी भी मुद्दे पर एक सुर नही सुने गए, यह मुश्किल से होता है। लेकिन, केजरीवाल के खिलाफ कुमार विश्‍वास के आरोपों के बाद दोनों ने एक सुर में दिल्‍ली के सीएम पर सियासी हमला किया। पंजाब चुनाव से ठीक पहले केजरीवाल पर लगे आरोपों के बाद राज्‍य की सियासी भुंसे ने आग पकडली  है।



Punjab Election 2022: पंजाब चुनाव से ठीक पहले तब हंगामा मच गया है जब टीम अन्‍ना का अंग रह चुके कुमार विश्‍वास  के एक बयान के बाद सूबे की सियासत गरमा गई है। कुमार विश्वास ने बुधवार को कहा था कि अरविंद केजरीवाल खालिस्तान समर्थक हैं। वह सत्ता के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। इसके बाद मुद्दे को गर्म रखने के लिए खुद गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सामने आ गए जिन्होंने दिल्‍ली के सीएम का नाम लिए बगैर उन पर जमकर निशाना  साधा। उन्‍होंने कुमार विश्‍वास के बयान का हवाला देते हुए इशारों-इशारों में केजरीवाल को देशद्रोहियों की मदद लेने वाला बताया। केजरीवाल की सोच पाकिस्‍तान से मिलने की बात कही। सिर्फ पीएम मोदी ने ही नहीं, कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने भी दिल्‍ली के सीएम पर  attack करते हुए हमला बोल दिया। उन्‍होंने केजरीवाल से कुमार विश्‍वास के आरोपों पर सफाई देने बात कही है।


दरअसल 

आम आदमी पार्टी (AAP) के पूर्व नेता डॉ कुमार विश्वास के आरोपों के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सियासी अखाड़े में पूरी तरह घिर गए हैं। खास बात यह है कि कुमार विश्‍वास का बयान 20 फरवरी को पंजाब में मतदान से ठीक पहले आया है। जिसके बाद विवादित बयान को तूल देते हुए  गुरुवार को पीएम मोदी ने एक चुनावी रैली में केजरीवाल पर आरोपो का ठिकड़ा फोड़ दिया। उन्‍होंने कहा, 'उनके (केजरीवाल) विश्‍वस्‍त साथी जो पिछली बार यहां के पंजाब चुनाव में उनके इंचार्ज थे और उनके खास दोस्‍त थे। अन्ना हजारे के साथ ये आंदोलन में दोनों झंडा लेकर खड़े घूमते थे और कवि होने के नाते, चिंतक होने के नाते देशभर में उनके कवि सम्‍मेलनों को सुनने के लिए देश की युवा पीढ़ी घंटों तक इंतजार करती है। मां सरस्‍वती की पूजा में लगे हुए ऐसे इंसान ने कल बहुत दर्द के बाद अपना मुंह आखिरकार खोल ही दिया। जो आरोप उन्‍होंने लगाया है वो बहुत खतरनाक है। उनकी बातों को बड़ी गंभीरता से लेने की जरूरत है।



केजरीवाल की ओर इशारा करते हुए पीएम बोले कि ये लोग पंजाब को तोड़ने का सपना पाले हुए हैं। ये लोग सत्‍ता के लिए अलगाववादियों से भी हाथ मिलाने को तैयार हैं। इन लोगों को सत्‍ता पाने के लिए देश भी तोड़ना पड़े तो ये उसके लिए भी तैयार हैं। इनका एजेंडा और देश के दुश्‍मनों का एजेंडा अलग ही नहीं हो सकता। यही कारण है कि ये सर्जिकल स्‍ट्राइक पर पाकिस्‍तान के सुर में सुर मिलाते हैं। इसलिए ही ये पंजाब में ड्रग्‍स के नेटवर्क को बढ़ाना देना चाहते हैं।

 इसलिए ही ये बॉर्डर पर बीएसएफ के बढ़ते अधिकारों के खिलाफ आवाज उठाते हैं। यही इन लोगों का मंसूबा है। यही इनकी सोच है।


कुमार विश्वास के इल्ज़ाम के बाद पीएम ने तो केजरी पर तोहमतों का ताज रख दिया  साथ में राहुल गांधी ने भी केजरीवाल पर सवाल दागे  । उन्‍होंने कहा कि आप के संस्थापक सदस्य रहे डॉ कुमार विश्‍वास ने केजरीवाल पर आरोप लगाया है। वीडियो वायरल है, लेकिन केजरीवाल उस पर क्यों नहीं बोल रहे? केजरीवाल सीधा जवाब दें कि कुमार विश्वास सच बोल रहे हैं कि झूठ? केजरीवाल जवाब नहीं दे रहे क्योंकि आप के संस्‍थापक सदस्‍य सच बोल रहे हैं।



फिर आप के नेता राघव चड्ढा ने कुमार विश्‍वास पर सवाल खड़े करते हुए एक ट्वीट कर उन्‍होंने पूछा, चुनाव के 2 दिन पहले अज्ञातवास से बाहर निकले कुमार विश्वास ये बताएं कि अगर यह सच था तो सुरक्षा एजेंसियों को क्यों नहीं बताया? 2016 में ही पार्टी क्यों नहीं छोड़ दी? क्या आप भी इसमें शामिल थे? जब आपको राज्यसभा की कुर्सी नहीं मिली तो आपने ये प्रोपगेंडा शुरू किया।


फ‍िलहाल इस मामले में कल तक केजरीवाल का कोई औपचारिक बयान सामने नहीं आया था। लेकिन आज केजरीवाल ने जवाबी हमला बोलते हुए  बठिंडा के चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि मैं दुनिया का सबसे ‘स्वीट आतंकी’ हूं। 

ज्ञात हो कि अरविंद केजरीवाल ने कहा कि एक कवि ने एक दिन अचानक कविता सुनाई फिर प्रधानमंत्री का उस पर ध्यान गया और मुझे आतंकी कह दिया। केजरीवाल ने विश्वास के आरोपों पर तंज कसते हुए कहा कि शायद मैं दुनिया का सबसे स्वीट आतंकवादी होंगा जो लोगों को तीर्थ के लिए भेजता है, अस्पताल बनवाता है, स्कूल बनवाता है, सड़कें बनवाता है। ऐसा आतंकवादी तो आजतक पैदा ही नहीं हुआ होगा।

सियासत बीजेपी दफ़्तर आप दफ़्तर ताज़ा सुर्खियाँ खबरे छूट गयी होत राज्य मुख्यमंत्री


Latest Updates

No img

प्यारे मियां यौन शौषण मामले की 4 नाबालिक लड़कियों कि तबीयत बिगड़ी, ठीक नहीं होने पर भेजा जा सकता है AIIMS


No img

अज्ञात हत्यारे ने अंधेरे में किया अंधा क़त्ल !


No img

DGP Sudhir Kumar Saxena Extends Holi Greetings to Police Officers at Holi Milan Ceremony in Bhopal


No img

Contractor poisons wife & 4 kids in the Capital, consumes poison too; admitted to Hamidia Hospital


No img

पापी पिता ने सगी बेटी का धारदार कंज़र गला रेत डाला!!


No img

एक साथ 5 मुज़रिम जिले से बेदखल, इन्दौर पुलिस कमिश्नर की बड़ी कार्यवाही!


No img

महीनेभर बाद फ़रार ईनामी क़ातिलों तक पहुचे जबलपुर पुलिस के हाथ!!


No img

बिना जिम-प्रोटीन के सहारे भोपाल के इस पुलिस ऑफ़िसर का फ़िट रहने का यह अनोखा अन्दाज़


No img

कमिश्नर प्रणाली को बदनाम करता थाना शाहजहानाबाद: अपराधियों से गहरी साठ लेनदेन??


No img

India remembers the deadly 26/11 Mumbai terror attacks, Mumbai police at high alert


No img

पुलिस कप्तान के प्रतिवेदन पर अदालत ने जारी किया NSA के तहत बड़े मिया उर्फ राजेन्द्र मेहरा के ख़िलाफ़ वारंट


No img

किसानों के खेतों पर बाहुबली बिल्डर्स का कब्ज़ा, महिलाओं की बेदर्दी से हुई पिटाई!!


No img

चोर ने दी चुनोती, तालाबंद मकान से क़ीमती माल बटोर पीछे सबूत छोड़ गए शातिर चोर!!


No img

3rd day of 73rd Tabliqui Ijtima today in capital Bhopal of Madhya Pradesh, Know the details here


No img

क्राइम ब्रांच की छापेमार कार्यवाही से थोकबंद शराब,सट्टा माफिया चढ़े पुलिस के हत्ते !!