अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







नाबालिक प्रेमिका के पिता व भाई की हत्या कर फ़रार चल रहे आशिक़ ने माशूका के पकड़ाते ही किया सरेंडर!!

31 May 2024

no img

जनसम्पर्क Life

न्यूज़ नेटवर्क

777185163


*जबलपुर/मप्र:* थाना सिविल लाईन में क़ायम अपराध क्र 79/2024 के मज़मून में लिखी वहशियाना वारदात की कारगुज़ारी सुन पैरों तले जमी का खिसकना तो लाज़मी है दरअसल थाना सिविल लाइन इलाक़े में मौज़ूद मिलेनियम कॉलोनी में रेलवे कर्मचारी राजकुमार विश्वकर्मा अपने परिवार के साथ निवास करते थे उसी दौरान उनकी नाबालिक पुत्री मुकुल कुमार सिंह के प्रेमजाल में उलझ गई बहरहाल आरोपी मुकुल से से तंग आ पीड़ित पिता राजकुमार ने कई बार पुलिस मे मुकुल के ख़िलाफ़ शिकायतें भी दर्ज करवाई लेकिन हल की जगह हर बार हताशा ही पिता के हाथ लगी तो वहीं दूसरी तरफ इश्क़ में अंधे हुए मुकुल के सर पर चढ़ा प्यार का भूत उतरने का नाम ही नही ले रहा था फिर एक दिन दिनांक 15/03/24 को नाजायज़ आशिक़ मुकुल नाबालिक के रेलवे क्वार्टर में ज़बरन घुस गया व तेजधार हथियार से नाबालिक के पिता राजकुमार को इतने घाव मारे की पिता फ़र्श पर फड़फड़ाने लगा पिता को रक्तरंजित देख 8 वर्षीय बेटे तनीष ने शोर मचाया तो मुकुल ने उसे भी बेहरहमी से मौत के घाट उतार दिया लिहाजा वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मुकुल व नाबालिक दोनों मौक़े से फ़रार हो गए चुनांचे क़त्ल की इत्तेला के बाद लगातार जबलपुर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी रही लेकिन एक दिन अचानक .........



आगे क्या हुआ पढ़ने के लिए क्लिक करें *जनसम्पर्क Life* की नीचे दी हुई लिंक पर.....





.........




इस खबर में आगे की कारगुज़ारी पुलिस की ज़ुबानी.....



दरअसल जबलपुर के रेल्वे कर्मचारी राजकुमार विश्वकर्मा व उनके पुत्र तनिष विश्वकर्मा की हत्या करने वाले आरोपी मुकुल कुमार सिंह ने नाबालिक माशूका की गिरफ़्तारी के बाद खुद को थाना सिविल लाईन पुलिस के हवाले कर के किया सरेंडर 

जबलपुर थाना सिविल लाईन अपराध क्रमांक .79/2024 धारा 302,201 भा.द.वि. की घटना इस प्रकार है थाना सिविल लाईन के मिलेनियम कॉलोनी के निवासी राजकुमार विश्वकर्मा व उनके 08 वर्षीय पुत्र तनिष विश्वकर्मा की दि-15.03.2024 को उनके ही रेल्वे शासकीय क्वार्टर में धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई थी वारदात के बाद आरोपी मुकुल कुमार सिंह फरार हो गया था आरोपी मुकुल के साथ मृतक राजकुमार विश्वकर्मां की नाबालिक पुत्री भी फरार हो गई थी। हत्या की घटना से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया, सूचना पर फिंगर प्रिंट प्रभारी अखिलेश चौकसे, एफएसएल डॉ. नीता जैन तथा पुलिस अधीक्षक जबलपुर आदित्य प्रताप सिंह (भा.पु.से.) तत्काल घटना स्थल पहुचे। बाबूलाल विश्वकर्मा की रिपोर्ट पर थाना सिविल लाईन में अपराध क्र. 79/2024 धारा 302,201 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।


            फिर पुलिस अधीक्षक जबलपुर आदित्य प्रताप सिंह द्वारा घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण करते हुये मौके पर उपस्थित अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश देते हुये आरोपी की जल्द गिरफ्तारी हेतु आदेशित किया गया।

दरअसल दोनों वारदात के बाद से मृतक के अकाउंट से करीब एक लाख रूपये ऑनलाईन निकाल चुके थे जिनके ट्रॉन्जेक्शन अलग अलग शहरों में मिले जबलपुर से लगातार कटनी ,इंदौर ,बेंगलौर, पुणे, बाम्बे, भुवनेश्वर, गुवाहाटी, शिलांग (मेघालय), झांसी, आगरा, चण्डीगढ, अमृतसर, हरिद्वार आदि देश के कई स्थानों पर पुलिस से भागते रहे । जिनकेे द्वारा नेपाल जाने का प्रयास किया गया था परंतु दस्तावेज न होने से विफल रहे । दोनो के द्वारा ज्यादातर समय रेल्वे स्टेशन प्लेटफार्म, बस स्टैण्ड में व बस ट्रेन में यात्रा करके गुजारा गया रूपये खत्म हो जाने पर दोनो गुरूद्वारो के लंगर व मंदिरो के भण्डारो में भोजन करके अपना गुजारा कर रहे थे।


              


            उक्त दोहरे हत्याकांड के देश भर में काफी चर्चित होने से दिनांक 27.05.2024 को हरिद्वार पुलिस सुरक्षाकर्मी द्वारा महिला जिला अस्पताल हरिद्वार में उक्त दोनो को संदेह के आधार पर रोका जाकर पूछताछ की गयी थी पूछताछ में आरोपी मुकुल चालाकी से सामान लाने का बहाना लेकर भाग गया था एवं नाबालिक लडकी को वही रोक लिया गया था ।


             दिनांक 28.05.2024 को हरिद्वार पुलिस द्वारा आरोपी मुकुल व मृतक की नाबालिक लडकी के हरिद्वार महिला जिला अस्पताल में आने पर ,हरिद्वार पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान चालाकी से लडके के भाग जाने व नाबालिक लडकी को रोक लिये जाने के संबंध में सूचना प्राप्त होने पर जबलपुर से तत्काल पुलिस टीम द्वारा हरिद्वार पहुँचकर नाबालिक लडकी को दस्तयाब किया जाकर जबलपुर लाया गया ।


            पूछताछ में नाबालिक लडकी द्वारा पूर्व में मुकुल के विरुद्ध की गयी रिपोर्ट में पिता द्वारा समझौता से मना करने एवं मुकुल के शादी के प्रस्ताव को ठुकराने व मुकुल को जेल भिजवाने की वजह से मुकुल द्वारा पिता राजकुमार की हत्या करना तथा घटना समय 08 वर्षीय भाई के शोर करने के कारण उसे भी मौत के घाट उतार देना बताया गया है । नाबालिक लडकी के भी घटना के षडयंत्र में शामिल होने की पूर्ण संभावना होने से लगातार पूछताछ की जा रही है ।


                नाबालिक लडकी को हरिद्वार से जबलपुर पुलिस के द्वारा जबलपुर ले जाने की जानकारी के बाद आरोपी मुकुल ने थाना सिविल लाईन में उपस्थित होकर दोहरे हत्याकांड को अंजाम देना स्वीकार किया है। आरोपी मुकुल कुमार सिंह पिता राजपाल सिंह उम्र 21 साल निवासी मिलेनियम कॉलोनी को प्रकरण मे विधिवत गिरफ्तार कर मान्नीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया ।

मध्यप्रदेश


Latest Updates

No img

प्रदेश अल्पसंख्यक मंत्री आरिफ़ अक़ील की तस्वीर को जूते-लातो से मारमार कर रेत में जिंदा दफ़न


No img

मौत के मुंह मे कूद युवती को जिंदा बचाने वाले मेहबूब की बहादुरी की हो रही वाह वाही!


No img

ऑपरेशन क्लीन ऑफ माइंड के तहत महिला थाना पुलिस ने शौचालय में लिखे अश्लील लफ़्ज़ों पर फेरा ब्रश !!!


No img

Election commission's Press conference at 4:30 pm, dates of assembly elections to be announced for 5 States


No img

Madhya Pradesh police to have State Highway Police Stations, information sought from districts


No img

RBI rolls out new list of holidays for Banks, to remain closed for 18 days in August


No img

खेल मंत्री ने प्रेसवार्ता से पहले पत्रकारों को दिखाया खुद खतरों से खेलकर!


No img

ख़ुफ़िया चोर गैंग पर भोपाल पुलिस ने कार्यवाही की टॉर्च मारी!!


No img

घर की चार दीवारी में जेट और बहू के बीच हुई नोंकझोंक पहुची थाने!!!


No img

जिनके ख्वाबों की ताबीर जमाना छीन ले वह इसका इंतकाम भी ज़माने से लेते हैं


No img

उम्मीदों का कारख़ाना मौहल्लों में मुम्किन नही साहेब !!!!


No img

NCC cadet thrashes city bus conductor inside moving bus when asked fare in Bhopal


No img

Amit Shah to arrive in Bhopal on 22nd April, Collector Lavania in command


No img

इंदौर: सिरफिरे जीजा ने साले व उसके दोस्त पर तलवार से किया वार


No img

Two fresh cases of delta plus variant virus found in MP, health department alerted