अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







नाबालिग़ का अपहरण कर बोरे में भर बेचने ले जाने वाले आरोपियों के मंसूबे हुए नाकाम!!

09 Jun 2022

no img

नाबालिग़ का अपहरण कर बोरे में भर बेचने ले जाने वाले आरोपियों के मंसूबे हुए नाकाम!!


1 थाना बैरसिया की अगवा हुई नाबालिग़ की तलाश हुई पूरी

2 थाना शाहजाहानाबाद से ग़ायब हुई नाबालिग़ मरियम तक अबतक नही पहुच पाए पुलिस के पाओं 


भोपाल: अगर आप के घर मे मासूम बच्चे मौज़ूद है तो सतर्क हो जाए चौकन्ने रहे क्योंकि आप के बच्चो के  इर्दगिर्द अपहरणकर्ताओं का साया मंडरा रहा है। जी हां दोस्तों जिस का ताज़ा उदहारण थाना बैरसिया इलाक़े में देखने को मिला अपहरण की ऐसी वारदात जिसे जान के आप की जान हलक में आ जाएगी। दरअसल बुधवार की शाम तक़रीबन 6 बजे एक मज़दूर पिता ने थाना बैरसिया की दहलीज़ पर बिलखते हुए फरियाद लगाई की उंसकी 12 वर्ष की बेटी गुम हो चुकी है जिसकी हर मुमकिन तलाश करने के बाद भी नही मिल रही पिता की पीड़ा को भांप पुलिस ने शिकायत दर्ज कर नाबालिग़ की तलाश शुरू कर दी। गली मोहल्ले में लगे कई सीसीटीवी कैमरों को खंगाला लेकिन नाबालिग तलाश अधूरी रही जिसके बाद शक की बुनियाद पर नर्मदा जाटव नामक व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में लेकर सकती से पूछताछ की तो रोंगटे कर देने वाली हक़ीक़त सामने आई जिसे सुन मानो जैसे कलेजे मुहं को आन पड़े। दरअसल नाबालिग़ जब दोपहर स्कूल से घर वापस पहुची तो पता चला कि घर मे कोई नही है अतराफ़ की महिला ने बताया कि "तुम्हारी माँ टेलर के यहां गई हुई है" तो नाबालिग घर से वापस अपनी माँ के पास जाने लगी तभी अपने दरवाज़े के सामने से नाबालिग को अकेला जाता देख नर्मदा जाटव ने नाबालिग का मुंह दबा के घर के अंदर खींच लिया और नाबालिग़ के साथ बेदर्दी से मारपीट की और उसे बेहोश कर के बोरे में भर दिया और अपने मामा के बेटे राजकुमार को घर बुलवा लिया जिसके बाद आरोपी अपने साथी के घर उसे बोरे में बंद कर के ले गए जहां हैवानियत की हद पार कर नाबालिग को करेंट लगाया इंतिहा की हद तक उसके साथ मारपिट की आरोपी के द्वारा किए खुलासे के बाद पुलिस ने सुबह सुबह राजकुमार के घर पर दबिश दी जहां अधमरी हालत में नाबालिग़ को जिंदा बरामद किया गया नाबालिग के बदन की कई जगह से हड्डियां टूटी हुई थी बदन पर ज़ख्मो के निशान उभरे हुए थे पुलिस ने नाबालिग को तत्काल उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती करवाया!!


आरोपी नाबालिग़ का अपहरण कर बेचने की फ़िराक में थे

बच्ची को अगवा करने की वजह आरोपियों ने बताया कि उनके ऊपर बहुत कर्ज़ चढ़ा हुआ था वो नाबालिग़ को अगवा कर बेच के कर्ज़ा ऊतारना चाहते थे जब आरोपियों की नाबालिग़ के परिवार से कोई आपसी रंजिश भी नही थी। बहरहाल आरोपियों की बातों में कितनी सच्चाई है ये अभी कहा नही जा सकता क्या आरोपियों ने पहले भी नाबालिग़ बच्चो का अपहरण करा है? ये सवाल मन मे इसलिए उठ रहा है क्योंकि शहर भर कई थाना छेत्रो से दर्जनों बच्चे अचानक गायब हो चुके है जिनकी तलाश आज भी जारी है।

थाना शाहजाहानाबाद से ग़ायब हुई भी 12 वर्ष की  नाबालिग़ मरियम 3 दिन गुजर जाने के बाद भी नही मिली


थाना शाहजाहानाबाद इलाक़े मौज़ूद स्टार शादी के पास रहने वाली मरियम घर से 20 रुपये लेकर मौहल्ले की दुकान पर समान लेने गई थी जो 72 घण्टे गुज़र जाने के बाद भी अब तक घर नही पहुची घर वालो का रोरोकर बुरा हाल है सच जिस पर बीतती है वो ही जाने मरियम की माँ की सिसकियां बेटी की जुदाई के बाद से दर्द से कन्हार रही है ऐसे ही कई माता पिता जिनके बच्चे गायब हो गए उनकी निगाहें दरवाजे पर टकटकी लगाए हुए है कि कब उनके बच्चे घर वापस आएंगे दोस्तो अपने नन्हे बच्चों की हिफाज़त करो उनको तनहा मत छोड़ो । खेर बैरसिया पुलिस ने तो अपहरणकर्ताओं के आशियानों पर बुलडोज़र चला दिया लेकिन जिन बच्चों की तलाश पूरी नही हुई जो आज भी ग़ायब है उनके अज्ञात कसूरवारों को सजा देना नामुमकिन है ।

जल्द पढ़े मासूमो के मुजरिमों की एक हक़ीक़ी दास्तां सिर्फ़ जनसम्पर्क life में

मध्यप्रदेश जुर्मे वारदात बाल अपराध ताज़ा सुर्खियाँ खबरे छूट गयी होत


Latest Updates

No img

Scuffle takes a violent turn in Jabalpur’s medical college, 5 students severely injured


No img

PS शाहपुरा: परिजनों की गैरमौजूदगी में युवती ने लगाई फांसी


No img

कब्जाधारी बिल्डर ने मीडिया के सामने लगाए थाना प्रभारी पर संगीन आरोप।


No img

Getting WhatsApp calls from phone numbers starting +84, +62, +60, more? Don’t pick, it is a scam


No img

Madhya Pradesh Legislative Assembly witnesses walkout by Congress over BBC documentary condemnation motion


No img

PS कमलानगर: शादी का वादा कर लिव इन पार्टनर ने किया महिला से रेप


No img

Fake Demand Draft of Rs 33 Crore Leads to Arrest of Accused in Habibganj


No img

Bhopal Gas Tragedy: Supreme Court rejects Central government's curative petition for enhancement of compensation


No img

Arvind Kejriwal and Bhagwant Mann to Address AAP's Mega Rally in Bhopal, Eyeing to Break BJP-Congress Dominance in MP


No img

मप्र: बाल संप्रेक्षण गृह से भागे आठ बाल अपराधी


No img

Retired IAS Officer Nisar Ahmed Accused of Sending Fake Letters to Judges and Lawyers, links with SIMI mastermind Safdar Nagauri


No img

Encroachment drive of Bhopal Nagar Nigam turns violent, employees beaten & given death threats


No img

Chief Justice bench of Delhi High Court recuses from hearing review plea against appointment of Justice DY Chandrachud as CJI


No img

Where people maintain distance due to fear of corona victims, Doctors of Bhopal are making female corona victims a morsel of lust!


No img

3 suicides recorded during Christmas in the Capital, police yet to establish suicide reasons