अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







महीनेभर बाद फ़रार ईनामी क़ातिलों तक पहुचे जबलपुर पुलिस के हाथ!!

15 Jan 2023

no img

Anam Ibrahim

7771851163


क़रीब दर्जनभर मवालीयों की गैंग ने विकास उठा दूर ले जा इस हद तक मारा की तड़पतड़प के विकास की मौत हो गई फिर क्या था, दूसरे दिन रैलवे की पटरियों के दरमियाँ एक लाश मिली ....


जनसम्पर्क Life News Network 

आगे क्या हुआ जानने के लिए लिंक पर क्लिक करें

 

जबलपुर के थाना पनागर में आज से तक़रीबन महीनेभर पहले मतलब दिनांक 14-10-22 की दोपहर लगभग 2 बजे के आसपास विनय पटैल निवासी महगंवा परियट पनागर ने अपने भाई विकास पटेल की हत्या की लिखित शिकायत पुलिस के हाथ मे थमा दी थी कि उसके भाई का नाम विकास पटेल है जिसकी उम्र 25 वर्ष है जिस की हत्या हो गई , दरअसल में विनय पटेल रोज की तरह दिनांक 13-10-2022 को भी सुबह 07 बजे से अपने खेत गया था शाम जब में खेत से घर वापस आया तब मैरे पिताजी विजय पटेल ने पूछा कि विकास कहां है? विकास रात भर घर नहीं आया ,पिता के सवाल का विनय के पास कोई जवाब नही था अभी दोनों बाप बेटे कसमकस में उलझे ही थे कि अचानक विनय के पास अरविंद तिवारी का फोन आ जाता है फ़ोन उठाने पर अरविंद ने बताया कि विकास के बारे में कुछ पता चला है ये सुनते ही वह अरविंद तिवारी के घर की और चल दिया जहां अरविंद ने बताया कि

कल रात को चन्डी माता मंदिर के पास भारत लोधी की दुकान के सामने विकास के साथ झगड़ा हुआ है तथा एक डेड बॉडी आधारताल स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक में मिली है, अरविंद की बाते सुन विनय बेचैन हो उठा और तत्काल वो और अरविंद रेल्वे लाईन के पास लाश को देखने के लिए निकल पड़े वहां संजीव पटेल ने बताया कि मोनू गोटिंया, सत्येन्द्र गोटिंया, कन्हैया गोटिया, 17 वर्षिय किशोर और अन्य लोग थे जिनका विकास के साथ कल रात में 10-30 बजे विवाद हो रहा था वह जहॉ चन्डी दाई के यहां से जा रहा था तो उसने विवाद होते देखा था तथा वह वहां से चला गया था ।

  उसके बाद वह एवं अरविंद तिवारी और संजीव के साथ रेल्वे ट्रेक आधारताल स्टेशन के पास करौंदा ऋषि नगर से होते हुए जाने लगे रास्ते मे तभी वहां पर एक महिला से पूछने पर महिला ने उन्हें बताया कि एक लड़के की बॉडी रेल्वे लाईन पर मिली थी जिसको पुलिस वाले ले गए है ये सुन फ़ौरन तीनों लोग मेडिकल कॉलेज पहुचं रेल्वे लाईन पर मिले शव को देखा जो उसके ही भाई विकास का था। दिनांक 12-10-022 को राहुल गोटिया, मोनू गोटिया, सत्येन्द्र गोटिया, कन्हैया गोटिया, ढक्कन उर्फ विशाल, रोहित ठाकुर, 17 वर्षिय किशोर एवं अन्य ने उसके भाई विकास को चन्डी दाई के पास से उठा ले जाकर भाई विकास के साथ मारपीट कर ट्रेक पर डाला दिया था , सभी लोगों ने एक राय होकर उसके भाई विकास की बेदर्दी से हत्या कर दी थी। शिकायत पर राहुल गोटिया, मोनू गोटिया, सत्येन्द्र गोटिया, कन्हैया गोटिया, ढक्कन उर्फ विशाल, रोहित ठाकुर, 17 वर्षिय किशोर एवं अन्य के विरूद्ध धारा 302, 147, 149 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। बाकी बचे क़ातिल वारदात के बाद फ़रार हो गए थे लिहाज़ा फरार आरोपियों की तलाश के लिए सक्रिय हो गई राहुल गोटिया उम्र 22 वर्ष एवं सत्येन्द्र गोटिया उम्र 25 वर्ष , कन्हैया गोटिया उम्र 22 वर्ष तीनों निवासी ग्राम महगवॉ तथा रोहित ठाकुर उम्र 22 वर्ष निवासी ग्राम इमलिया एंव 17 वर्षिय किशोर को गिरफ्तार तो कर लिया गया था लेकिन प्रकरण के तीन आरोपी फरार हो गए आरोपी मोनू गोटिया, ढक्कन उर्फ विशाल कोल एवं बोबिल उर्फ संजय घटना के बाद से सकूनत से फरार हो गये थे, जिनकी गिरफ्तारी हेतु सम्भावित स्थानो पर दबिश दी गयी किंतु गिरफ्तारी नहीं की जा सकी।  

           एसपी जबलपुर द्वारा उपरोक्त फरार तीनों आरोपियेां की गिरफ्तारी पर 5000-5000 /- (प्रत्येक पर पॉच-पॉच हजार) का ईनाम भी उद्घोषित कर दिया गया था। तीनों फरार आरोपियेां की गिरफ्तारी हेतु लगातार प्रयास किये जा रहे थे। थाना प्रभारी पनागर विजय अम्भोरे के नेतृत्व में गठित ठीम द्वारा विश्वसनीय मुखबिर की सूचना पर फरार आरोपी ढक्कन उर्फ विशाल कोल उम्र 19 वर्ष निवसाी महगवॉ परियट थाना पनागर को ग्वारीघाट से एवं बोबिल उर्फ संजय कोल उम्र 23 वर्ष महगवॉ परियट पनागर को ग्राम गौरहा थाना सिहोरा से गिरफ्तार कर दोनों को प्रकरण में विधिवत गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश करते हुये न्यायिक अभिरक्षा मे जेल भेज दिया गया।

फरार क़ातिलों की गिरफ्तारी की सफलता का सेहरा इन के सर हत्या के प्रकरण में फरार पॉच-पॉच हजार रूपये के ईनामी आरोपियों को पकडने में थाना प्रभारी पनागर विजय अम्भोरे के नेतृत्व में उप निरीक्षक आकाश दीप, सहायक उप निरीक्षक कैलाश मिश्रा, मिथलेश त्रिपाठी, प्रधान आरक्षक राममिलन रजक, आरक्षक विनय जायसवाल, देशपाल ठाकुर, रूपेश सहारे, विवेक चौधरी की सराहनीय भूमिका रहीं।

मध्यप्रदेश जुर्मे वारदात गम्भीर अपराध


Latest Updates

No img

प्रदेश के 8 जिलों से PFI के 21 नुमाईंदों को गुपचुप ढंग से पुलिस ने उठाया!!


No img

Fraudster held by Bhopal Cyber Police who used to lure targets in the name of home loans from Pune, Maharashtra


No img

Indore: 11000 pending complaints in CM helpline, collector issues notice to Tehsildars


No img

देर रात चोरी की गुज़री वारदात: हाईवे से सटी दुकानों से माल बटोर चोर हुए 9 दो 11


No img

TC posted at sagar railway station rapes women with no ticket, police hands accused to GRP


No img

Local resident applauds Bhopal's Crime Branch team with a Rs35,000 check after truck-trolley found robbed 2 yrs ago


No img

क्या criminal law फ़ौजदारी विधि, Civil law दीवानी विधि को कह पाएगी उर्दू अलविदा ?


No img

मुख्यमंत्री के पोस्टर पर गाली लिखने वालों पर तत्काल हो कार्यवाही


No img

More than a dozen action taken against objectional post in ratlam, 4 sent to jail


No img

Aishwarya along with daughter Aaradhya reaches MP’s Orchha for shooting in Mani Ratnam’s Selvan


No img

Jayas workers block Ratlam MP's convoy, DM's security personnel hurt during 20 minutes of demonstration


No img

थाना अरेरा हिल्स में गुजरी बालात्कार की वारदात!


No img

Bhopal-Indore airport to be given in private hands, 9 Highways of MP also to be rented


No img

Wire Science Editor Vasudevan Mukunth exists WIRE after FIR registered on Editors & journalist, joins The Hindu


No img

CM Shivraj to declare Amarkantak of MP as reserve forest