अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







जेल में ज़लज़ला, असुरक्षा के साए में हर बन्दी की जान, जाग उठा जुल्म का शैतान!!

23 Oct 2019

no img

Anam Ibrahim 7771851163 कैदखाने के क़साई बने कर्ताधर्ता अफ़सर!! जनसम्पर्क -life बीड़ी का बंडल 500 रुपये, तंबाकू का पुड़ा 1500 रुपये में जेल माफ़िया परोस रहे हैं कैदियों को तो गांजा, चरस, दारू, चिकन व खाने के समान की क़ीमत सोने-चांदी के बराबर वसूली जा रही है बंदी हवालातियों से!! विधायक रामबाई का परिवार जेल गया तो दमोह कैदखाने के ख़स्ता इन्तेज़ामो पर आवाज़ उठने लगी! कोई इन्हें बताए कि प्रदेशभर के तमाम कैदखाने बंदी, हवालातियों के लिए अज़ाब घर बन चुके है। क्या अब प्रदेश की जेलो के सुधार के लिए नेता, मंत्री, विधायको के परिवारों के सदस्यों के जेल जाने की कामना करनी पड़ेगी जिससे प्रदेश की सभी जेलों का सुधार हो सके? मध्यप्रदेश भोपालः आज बसपा विधायक रामबाई ने सूबे के गृहमंत्री से मुलाक़ात कर दमोह जिले की जेल में पदस्थ जेलर व अन्य अफ़सरो को लाइन अटैच करने का मुद्दा उठाया है। वजह उनके परिवार व विधानसभा क्षेत्र के नुमाइंदों के साथ जेल में ज़ुल्म के किस्से सामने आए हैं। दरअसल दर्द रामबाई को पहली बार इसलिए हुआ कि उनके परिवार के आधा दर्ज़न से ज़्यादा सदस्यों ने जेल में हो रही असुविधाओ का सामना किया वरना आज तक जेल के ज़लज़ले के ज़ुल्म पर रामबाई द्वारा कोई भी आवाज़ बुलंद नही की गई। हक़ीकत तो सूबे के सभी कैदखानों की ऐसी है जैसे प्रदेश भर के केंद्रीय कैदखाने लूटेरे, डाकुओं व वर्दीधारी जल्लादों को ठेके पर दे दिए गए हों। यारो जेल में हो रहे ज़ुल्म-ओ-सितम की दास्तां दर्द से लबरेज़ है जिसकी मुक़म्मल कारगुज़ारी हम प्रदेश की हक़ीकत के आगामी अंक में पेज नम्बर 8 में दरशाएंगे। तब तक के लिए जेल बंद अपने क़रीबियों की खेर ख़बर लेते रहे।

Anam Ibrahim
7771851163


कैदखाने के क़साई बने कर्ताधर्ता अफ़सर!!


जनसम्पर्क -life


बीड़ी का बंडल 500 रुपये, तंबाकू का पुड़ा 1500 रुपये में जेल माफ़िया परोस रहे हैं कैदियों को तो गांजा, चरस, दारू, चिकन व खाने के समान की क़ीमत सोने-चांदी के बराबर वसूली जा रही है बंदी हवालातियों से!!


विधायक रामबाई का परिवार जेल गया तो दमोह कैदखाने के ख़स्ता इन्तेज़ामो पर आवाज़ उठने लगी! कोई इन्हें बताए कि प्रदेशभर के तमाम कैदखाने बंदी, हवालातियों के लिए अज़ाब घर बन चुके है। क्या अब प्रदेश की जेलो के सुधार के लिए नेता, मंत्री, विधायको के परिवारों के सदस्यों के जेल जाने की कामना करनी पड़ेगी जिससे प्रदेश की सभी जेलों का सुधार हो सके?


मध्यप्रदेश भोपालः आज बसपा विधायक रामबाई ने सूबे के गृहमंत्री से मुलाक़ात कर दमोह जिले की जेल में पदस्थ जेलर व अन्य अफ़सरो को लाइन अटैच करने का मुद्दा उठाया है। वजह उनके परिवार व विधानसभा क्षेत्र के नुमाइंदों के साथ जेल में ज़ुल्म के किस्से सामने आए हैं। दरअसल दर्द रामबाई को पहली बार इसलिए हुआ कि उनके परिवार के आधा दर्ज़न से ज़्यादा सदस्यों ने जेल में हो रही असुविधाओ का सामना किया वरना आज तक जेल के ज़लज़ले के ज़ुल्म पर रामबाई द्वारा कोई भी आवाज़ बुलंद नही की गई। हक़ीकत तो सूबे के सभी कैदखानों की ऐसी है जैसे प्रदेश भर के केंद्रीय कैदखाने लूटेरे, डाकुओं व वर्दीधारी जल्लादों को ठेके पर दे दिए गए हों। यारो जेल में हो रहे ज़ुल्म-ओ-सितम की दास्तां
दर्द से लबरेज़ है जिसकी मुक़म्मल कारगुज़ारी हम प्रदेश की हक़ीकत के आगामी अंक में पेज नम्बर 8 में दरशाएंगे। तब तक के लिए जेल बंद अपने क़रीबियों की खेर ख़बर लेते रहे।





मध्यप्रदेश पुलिस मुख्यालय


Latest Updates

No img

After investigating report of a female journalist, STF Bhopal frames charges in Vyapam case on 8 accused


No img

फिर बाइक सवार लूटेरों ने बनाया राहगीर को लूट का शिकार, थाना पुलिस लाचार!!


No img

कल से बजट सत्र का आगाज़, क्या है ख़ास शिवराज सरकार के पास?


No img

Elder brother kills younger sibling over beating mother, sustained glass bottle injuries


No img

Corona graph increases in MP, 1210 new positive cases within 12 days


No img

NATIONAL PRESS DAY: 73% women journalists face abuse on field while working


No img

PM Modi to virtually launch MP’s Startup policy today


No img

Former "Kaun Banega Crorepati" participant Ashish Singh takes charge as new collector of Bhopal


No img

Transfer of more than 50 Tehsildars in MP, see complete list here


No img

While the CM called the State's road alike to roads in America, this is what the roads of the Capital Bhopal have turned to


No img

नाचते हुए बाराती के सीने में बंदूक से गोली किसने दागी? !


No img

अफ़सर के घर EOW ने की छापेमारी: रिश्वत की रक़म इनकम से ज़्यादा!!


No img

50 Lakh Hawala money seized from 3 traders in jabalpur


No img

पत्नी की पीड़ा से तंग आ पति ने करली ख़ुदखुशी, ससुरालपक्ष पर हुआ मुक़दमा दर्ज़!!


No img

MP: A corona free village, read how the women saved the villagers life from the deadly virus