अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







इंदौर के वफ़ादार: शहर छोड़कर चोरी करने वाले चोर क्राइम ब्रांच के चढ़े हत्ते!!

17 Aug 2022

no img

Anam Ibrahim

7771851163


मध्यप्रदेश/इंदौर: कहावत पुरानी है डायन भी सात घर छोड़कर झूमती है। ये कहावत पर आज इंदौर के दो चोर खरे उतरेजो  इन्दौर शहर मे रहकर दूसरे शहरो मे चोरी करने के आदतन आदी थे आज इन दो शातिर चोरों को क्राईम ब्राँच इन्दौर ने धर-दबोचा कैसे दबोचा? क्या है पूरा मामला ??


 क्लिक करें और जाने 

इंदौर: जब चोरी के आरोपीयों से क्राइम ब्रांच ने पूछताछ की तो चोरों ने नीमच व विदिशा शहर के सूने घरों में चोरी की कई वारदाते करना क़बूल लिया सोने चांदी के आभूषण एवं नगदी चुराना भी  स्वीकार किया । आरोपियो के पास से सोने व चांदी के जेवरात जिनकी किमती 4 लाख रुपये) एवं वारदात को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल होने वाली मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है। जिनमे से आदतन आरोपी सुरज के ख़िलाफ़ थाना हीरानगर थाना बाणगंगा में जुआ, आर्म्स एक्ट, एनडीपीएस एक्ट, बलात्कार व पास्को एक्ट के तक़रीबन 11 संगीन अपराध पहले से ही दर्ज पाए गए । दूसरा भी चोर आदतन आरोपी राहुल प्रजापति के विरुद्ध थाना बाणगंगा जिला इन्दौर में चोरी व नकबजनी के 3 अपराध पहले से हैं पंजीबद्ध। आरोपियों से पूछताछ में अन्य शहरों में की गई वारदात का खुलासा होने  की  अभी भी संभावना बनी हुई है। बहरहाल इस चोरी की कड़ी को जोड़ते हुए कार्यवाही करने वाली क्राइम ब्रांच को आज दिनांक को मुखबीर के  मार्फ़त सूचना हासिल हुई थी कि थाना हीरानगर का पुराना नकबजन आरोपी इन्दौर शहर मे अपने साथी के साथ मोटर सायकल पर सोने के आभूषण सस्ते में बेचने के लिये घुम रहा है। जिस पर क्राईम ब्रांच की टीम ने मुखबीर के बताये ठिकाने पे घेराबंदी कर संदेही व्यक्ति को पकड़कर नाम पता पूछा तो  उसने अपना नाम राहुल प्रजापत पिता स्व. पप्पु प्रजापत उम्र 22 साल नि. भानगाड अमरापुरी इन्दौर बताया तो वहीं दूसरे ने अपना नाम सुरज पिता सुभाष मराठा उम्र 27 साल नि. 49 ए माँ शारदा नगर सुखलिया इंदौर का होना क़बूल किया । लिहाज़ा आरोपियों की तलाशी लेने पर उनके पास से सोने व चाँदी के आभूषण मिले जिसका बिल पूछने पर  कोई बिल नही होना पाया गया।  सोने व चाँदी के सामान के बारे हिकमत अमली से पूछताछ करने पर  उनके द्वारा बताया गया की दिनांक 31/07/2022 के दिन चोरी करने के लिये दोनो आरोपी सुरज मराठा व राहुल प्रजापत , मोटर सायकल से देवास, उज्जैन होते हुये रात्रि मे नीमच पहुंचने के पहले उज्जैन व देवास मे भी चोरी करने की कोशिश की थी पर उनको वहां पर कुछ माल मिला नहीं, जिसके बाद दोनों नीमच पहुंचे जहां पर सुने घर का ताला तोड कर चोरी की वारदात को अंजाम देकर वापस इंदौर आ गए थे  चुनाँचे उक्त चोरी के संबंध मे पता करने पर थाना नीमच केण्ट जिला नीमच मे अपराध धारा 457,380 भादवि का अपराध पंजीबद्व होना पाया गया ,आदतन आरोपी राहुल प्रजापत  के विरुद्ध थाना बाणगंगा जिला इन्दौर ,  में चोरी व नकबजनी के 03 अपराध पहले से पंजीबद्ध है, आरोपी से और सख्ती से पूछताछ में आरोपी राहुल के द्वारा जिला विदिश मे चोरी करना व विदिश की तह. गंजबसौदा मे दिनांक 23.03.22 को  सुने मकान से सोना चांदी के आभूषण एवं नगदी चोरी करना कबुल किया है जिसके संबंध में बासोदा देहात थाने में फरियादी के द्वारा 457,380 का अपराध पंजीबद्ध भी कराया गया था। बहरहाल आरोपी सुरज के विरुद्ध थाना हिरानगर,बाणगंगा क्षेत्र मे करीब 11 अपराध जुआ, आर्म्स एक्ट, एनडीपीएस एक्ट, बलात्कार व पास्को एक्ट के पहले से मामले पंजीबद्ध है बंदा थाना हिरानगर का लिस्टेड बदमाश भी है। आरोपी सुरज ने पुछताछ मे बताया कि जिला नीमच मे ही केट्ररिंग का काम करता था,उसी समय साथी आरोपी राहुल भी मेरे पास इन्दौर से आकर रुकता था फिर दोनो साथ मिलकर चोरिया करते थे । राहुल के साथ मिलकर मेरे द्वारा नीमच मे दो चोरिया की है। चोरी के बाद आरोपी चुराए हुए समान का हिस्सा बटवारा करना कबूला। बहरहाल चोरों ने अपने से वफ़ा का परिचय देते हुए कहा कि  हम हमारे शहर को छोड़कर चोरी करते है। 

मध्यप्रदेश जुर्मे वारदात चोरी ताज़ा सुर्खियाँ


Latest Updates

No img

तपतपाती सड़के प्यासी राहगीरों के गले सूखे समाज के ठेकेदारों होस में आओ!!


No img

PTRI organises seminar to discuss fast-track method in claim cases with 11 insurance companies


No img

बैंक मैनेजर के बचाव में खुद पहुचे ADG थाने: लोन को लेकर हुआ था विवाद!!


No img

Madhya Pradesh HC imposes cost on Labour Commissioner


No img

अल्पसंख्यक Scholarship पर केंद्र सरकार की नकेल, सड़को पर शुरू हुआ विपक्षी नेता का सियासी खेल!


No img

Sidhi (MP): 3 people taken hostage, tied to tree & beaten up in suspicion of goat theft


No img

Who is professor Ujjwal Kumar Kalla? These 2 MANIT research scholars sit on dharna everyday to make the matter hear


No img

तमंचों के साथ बैंक में डकैती की असफ़ल वारदात को अंज़ाम देने वालो को Crime Branch ने दबोचा!!!


No img

Bhopal, Indore and Ujjain to stay under lockdown till 26th April


No img

Assault and Robbery in Bhopal: Suspects Arrested and Property Recovered


No img

ना खुश हुए किसान ना खुश हुए जवान, प्रदेश का हर निर्धन परेशान फिर भी मीडिया मंडी की खबरों में शिवराज का लुटेरा बजट महान!!


No img

BA student adamant to learn swimming in dies in the well, SDRF helps Bhopal police in finding body of youth


No img

CM शिवराज: प्यारे मियां यौन शौषण की पीड़िता की मौत को जांच करेगी SIT, UP पुलिस की तरह निर्मम तरीके से किया भोपाल पुलिस ने पीड़िता का अंतिम संस्कार


No img

CM Shivraj to give training to 18 thousand teachers at BHEL ground today in Bhopal


No img

पुलिस कस्टडी से लोहे की हथकड़ी में कैद चोर हुआ कैसे फ़रार??