PS हबीबगंज: स्कूल परिसर में खड़ी टीचर की स्कूटी से मंगलसूत्र चोरी

भोपाल। राजधानी भोपाल में चोरों का आतंक सिर चढ़कर बोल रहा है। चोरों का हौसला इतना बुलंद है कि वह दिनदहाड़े भी लूट की वारदातों को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं। आए दिन होने वाली वारदातों में चोरों की धरपकड़ के अभाव में चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। लुटेरे लूट के नए-नए तरीके खोज ही लेते हैं। चोरी का एक मामला कल हबीबगंज थाने में सामने आया जहां स्कूल परिसर में खड़ी एक टीचर की स्कूटी की डिग्गी का लॉक तोड़कर चोर हजारों का मंगलसूत्र लूट ले गए। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 31 वर्षीय मीनाक्षी पचौरी पति परवर पचौरी हबीबगंज स्थित संस्कृति फाउंडेशन स्कूल में टीचर हैं। वह रोजाना अपनी स्कूटी से स्कूल आती जाती थीं। रोजाना की तरह कल मंगलवार को भी उन्होंने अपनी स्कूटी स्कूल की पार्किंग मं खड़ी की और स्कूल के अंदर चली गईं। जब पौने एक बजे वह वापस आईं तो देखा की स्कूटी की​ डिग्गी का लॉक टूटा हुआ था। उसमें रखा एक पर्स गायब था। पर्स में 35 हजार कीमत का मंगलसूत्र रखा था। उन्होंने आपसास पता किया लेकिन किसी को इस बारे में जानकारी नहीं थी।

इसके बाद फरियादिया संबंधित हबीबगंज थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर चोर की तलाश शुरु कर दी है।

Related posts