PS हबीबगंज: शादीशुदा महिला के साथ युवक ने बढ़ाई नजदीकियां, मौका पाकर किया रेप

भोपाल। राजधानी भोपाल के हबीबगंज इलाके में पति से अलग रह रही महिला के साथ एक युवक ने नजदीकियां बढ़ाई और मौका पाकर उसके साथ ज्यादती की। इसके बाद आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गया। महिला ने इसकी शिकायत श्यामला हिल्स थाने में की जहां पुलिस ने जीरो पर मामला दर्ज कर केस की फाइल हबीबगंज थाने ट्रांस्फर कर दी।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 25 वर्षीय महिला भोपाल के जहांगीराबाद इलाके में रहती है। पति से अनबन के बाद वह वह एक साल से पति से अलग रह रही है। महिला डीबी मॉल की एक दुकान में जॉब करती है। इसी दौरान उसकी मुलाकात राजू पाल नाम के युवक से हो गई। युवक ने महिला के साथ नजदीकियां बढ़ा लीं। दोनों ने मोबाइल नंबर एक्सचेंज कर लिए। जान पहचान बढ़ गई तो युवक का महिला के घर आना जाना भी होने लगा।

बीते मंगलवार 14 मई को युवती ड्यूटी खत्म होने के बाद घर के लिए निकली तभी रास्ते में राजू उसे मिल गया और बहला फुसलाकर उसे शिवाजी नगर स्थित अपने घर ले गया। यहां उसने देर रात को जबरन उसके साथ बलात्कार किया। विरोध करने पर उसे जानसे मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी उसे पॉलीटेक्टिन चौराहे पर छोड़कर भाग गया।

महिला श्यामला हिल्स थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करवाई। शिकायत पर पुलिस ने जीरो पर केस दर्ज कर फाइल हबीबगंज थाने भेज दी। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

Related posts