PS हबीबगंज: ‘लेडी गैंग’ रच रही थी चोरी की साजिश, पुलिस ने दबोचा

भोपाल। राजधानी भोपाल में लूट की वारदातों का ग्राफ इस साल तेजी के साथ बढ़ा है। इनमें महिलाओं ने भी कई वारदातों को अंजाम दिया है। अब शहर में महिलाओं की लुटेरी गैंग भी सक्रिय नजर आ रही है। शहर के हर थाने की पुलिस चोरों पर नजर रखे हुए है। पुलिस ने अपने खबरी फैला रखे हैं। इसी के तहत हबीबगंज थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक लेडीज गैंग को गिरफ्तार किया है जो इलाके में लूट की वारदात करने की साजिश रच रही थीं।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, हबीबगंज पुलिस को कल गुरूवार को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एकांत पाक में तीन महिलाएं चोरी की योजना बना रही हैं। खबर पुख्ता होने पर पुलिस महिला टीम के साथ उस स्थान पर पहुंची जहां उन्हें तीन महिलाएं संदिग्ध दिखाईं दी। पुलिस को देखकर वह तीनों भागने लगी जिन्हें घेराबंदी कर पकड़ दिया। पूछताछ में उन महिलाओं ने बताया कि वह किसी बड़े घर में चोरी करने की योजना बना रही थीं। महिलाओं की पहचान नेहा चौधरी, सीमा और फूूल बाई के रूप में हुई है। तीनों ने इससे पहले भी चोरी की कई वारदातों को कबूला है।

पुलिस ने तीनों महिलाओं के खिलाफ धारा 401 के तहत मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया है और कार्यवाही शुरू कर दी है। तीनों को आज जिला अदालत में पेश किया जाएगा।

Related posts