PS हबीबगंज: मनचलों को नहीं है पुलिस का खौफ, रोज कर रहे छेड़छाड़

भोपाल। हर पांच साल के बाद सरकार बदलती है और उन हर पांच साल के बाद आने वाली सरकार से सबका एक ही कयास रहता है और एक ही सवाल रहता है वह यह कि आखिर कब वो दिन आएगा जब महिलाएं, बच्चियां रातों के अंधेरों और दिन के उजालों में मेहफूज रहेंगी। आज हर दिन महिलाओं, बच्चियों के साथ छेड़छाड़ और बलात्कार की घटनाएं सामने आती रहती हैं। पुलिस अपराधों को रोकने के लिए भले ही लाख प्रयास करे, लेकिन बेखौफ मनचलों पर पुलिस का बिल्कुल भी खौफ नहीं है। मनचलों ने लड़कियों का सड़क पर चलना मुश्किल कर दिया है। ऐसा ही छेडछाड़ का एक मामला राजधानी भोपाल के हबीबगंज थाने में सामने आया है। जहां एक नाबालिग के साथ पड़ोसी युवक ने छेड़छाड़ की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 32 वर्षीय शन्नो खान पत्नी नवाब खान मीरानगर में पानी की टंकी के पास रहती हैं। महिला की 13 साल की नाबालिग बेटी है। उनकी बेटी के साथ पड़ोस में रहने वाला विकास नाथ उर्फ भूरा आए दिन छेड़छाड़ करता है। विकास ने किशोरी का घर से निकलना मुश्किल कर रखा है। कल गुरूवार को किशोरी किसी काम से घर से बाहर गई थी। पानी की टंकी के पास विकास ने उसका हाथ पकड़ लिया और अश्लील हरकतें करने लगा। किशोरी चिल्लाई और उसके चंगुल से झूटकर घर भागी।

किशोरी ने रोते हुए सारी बात परिजनों को बताई। इसके बाद मां संबंधित हबीबगंज थाने पहुंचे और रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने शिकायत पर आरोपी विकास नाथ के खिलाफ धारा 354, 7/8 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts