PS हबीबगंज: बेहोश करके युवती के साथ रेप, मांग भरकर बनवा लिया शादी का फर्जी सर्टिफिकेट

भोपाल। राजधानी भोपाल के हबीबगंज थाने में एक हैरतअंगेज मामला समाने आया है। एक युवक ने परिचित युवती के साथ होटल में उसे बेहोश करके उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी ने बेहोशी की हालत में युवती की मांग भर दी और शादी का फर्जी सर्टिफिकेट बनवा​ लिया। युवती को होश आया तो आरोपी ने उससे कहा कि अब वह पति पत्नी हैं। उसने युवती को ​शादी का सर्टिफिकेट भी दिखाया। इसके बाद आरोपी बंधक बनाकर उसके साथ ज्यादती करने लगा। युवती ने इसकी शिकायत बजरिया थाने में दर्ज करवाई। बजरिया पुलिस ने मामला दर्ज कर केस की फाइल हबीगंज थाने भिजवा दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार,25 वर्षीय युवती बजरिया में रहती है। वह रातीबढ़ स्थित एक कॉलेज में पढ़ाई करती है। युवती की मुलाकात मार्च 2017 में एक दोस्त के जरिए राजदीप पाटिल के साथ हुई थी। दोनों ने एक दूसरे का नंबर ले लिया था और फोन पर बातें होने लगी थीं। कुछ दिन बाद आरोपी ने युवती को हबीबगंज 5 नंबर स्टॉप स्थित एक फ्लेट पर मिलने बुलाया। युवती उससे मिलने फ्लेट पर जा पहुंची वहां आरोपी ने पहले से मौजूद रवि पाटिल और प्रियंका को युवती से मिलवाया। आरोपी ने बताया था कि यह उसके भाई और भाभी हैं। इसके बाद आरोपी ने उसकी कोल्ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर उसे पिला दी। जब युवती बेहोश हो गई तो आरोपी ने उसके साथ ज्यादती की। आरोपी ने बेहोशी की हालत में युवती की मांग भी भर दी। रवि और प्रियंका ने इसके फोटो खींच लिए और वीडियो बना ली।

आरोपी बेहोशी की हालत में ही युवती को मंदिर में ले गए और वहां वर माला पहना दी और शादी का नकली सर्टिफिकेट बनवा लिया। होश आने पर युवती ने विरोध किया तो राजदीप ने उससे कहा कि अब वह पति प​त्नी हैं…उसने मांग भरने, वरमाला पहनने का वीडियो और शादी का सर्टिफिकेट उसे दिखाया। इसके बाद आरोपी के साथ अलग—अलग जगह लेजाकर बलात्कार करने लगा।

युवती की शादी दूसरी जगह तय हो गई तो आरोपी उसे ब्लेकमेल करने लगा कि शादी कहीं और की तो वह वीडियो वायरल कर देगा। तंग आकर युवती ने सारी बात मां को बताई। इसके बाद युवती बजरिया स्टेशन गई और रिपोर्ट दर्ज करवाई। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर केस की फाइल हबीबगंज थाने भेज दी। हबीबगंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts