PS हबीबगंज: नशीली कोल्ड्रिंक पिलाकर युवती से किया रेप

भोपाल। वेलेंटाइन डे के दिन एक युवती को दोस्त से मिलना भारी पड़ गया। युवक युवती को घुमाने के बहाने एक घर में ले गया और नशीली कोल्ड्रिंक पिलाकर उसके साथ दो दिन तक ज्यादती की। पीड़िता किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर घर पहुंची और पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई। हबीबगंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 18 वर्षीय युवती हबीबगंज स्थित झुग्गी बस्ती में रहती है। युवती पढ़ाई लिखाई छोड़ चुकी है और घर के काम संभालती है। आरोपी सुमित भी युवती के पड़ोस में रहता है। 14 फरवरी वेलेंटाइन डे पर सुमित ने युवती को मिलने बुलाया था। युवती उससे मिलने पहुंची तो आरोपी उसे घुमाने के बहाने बागमुगलिया स्थित एक मकान में ले गया। जहां आरोपी ने युवती की कोल्ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर पिला दी। बेहोश होने पर आरोपी ने उसके साथ ज्यादती की। इसके बाद आरोपी ने दो दिन तक युवती को बंधक बनाकर रखा और कई बार ज्यादती की।

जब युवती ने उसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे शादी का झांसा दिया। कल शनिवार को युवती किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर घर पहुंची। घर आकर युवती ने सारी बात परिजनों को बताई। इसके बाद युवती हबीबगंज पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी सुमित के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Related posts