PS हनुमानगंज: स्टेशन पर की दोस्ती, होटल में बंधक बनाकर की ज्यादती

Image result for रेप

भोपाल। अंजान लोगों से दोस्ती कितनी खतरनाक साबित हो सकती है इसके चौंके देने वाले मामले रोजाना सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला हनुमानगंज थाने में सामने आया है। जहां एक नाबाालिग किशोरी ने स्टेशन पर मिले दोस्त पर रेप का मामला दर्ज कराया है। आरोपी किशोरी को बहाने से होटल में ले गया और वहां बंधक बनाकर उसकी इज्जत को तार-तार कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 17 वर्षीय किशोरी अशोका गार्डन में रहती है। वह नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है। 2 सितंबर 2018 को किशोरी की मुलाकात राहुल सहारे नाम के युवक से हुई थी। बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे का नंबर ले लिया। 30 सितंबर 2018 को राहुल ने किशोरी को मिलने के लिए बुलाया था। किशोरी उससे मिलने रेस्टोरेंट में पहुंची। इसके बाद राहुल उसे हनुमानगंज स्थित गोपी पैलेस होटल में ले गया। यहां उसने बंधकर बनाकर किशोर के साथ ज्यादती की।

जब युवती ने विरोध किया तो युवक ने उसे शादी करने का झांसा दिया और कहा कि वह पुलिस में रिपोर्ट दर्ज न कराए। जब किशोरी ने बार बार शादी का दवाब डाला तो उसने शादी करने से इंकार कर दिया और जानसे मारने की धमकी दे डाली। और अब उसका मोबाइल नंबर भी बंद आ रहा है।

इसके बाद किशोरी हनुमानगंज थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी राहुल सहारे के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (2) एन, 506 के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Related posts