PS हनुमानगंज: शादी का भरोसा दिलाकर युवती के साथ एक साल से रेप

भोपाल। राजधानी भोपाल के हनुमानगंज थाने में लव सेक्स और धोखे का मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने युवती के साथ प्यार का नाटक किया, भरोसे में लेकर उसके साथ 1 साल तक जिस्मानी रिश्ता बनाया और उसके बाद शादी के नाम पर मुकर गया। महिला थाने पहुंची और बलात्कार का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

jansamparklife.com जानकारी के अनुसार, 26 वर्षीय युवती शाहपुरा इलाके में रहती है। वह लोगों के घरों में खाना बनाने का काम करती है। करीब एक साल पहले उसकी मुलाकात रायसेन निवासी योगेश उर्फ योगेंद्र कुशवाह से हुई थी। योगेश एमपी नगर में जॉब करता है। वह घोड़ानक्कास स्थित अलंकार लॉज में कमरा लेकर किराए से रहता है। दोनों में दोस्ती हो गई और मोबाइल नंबर एक्सचेंज हो गया। दोस्ती धीरे—धीरे प्यार में बदल गई। युवक ने युवती को कई सब्जबाग दिखाए। 10 जून 2018 को योगेश ने युवती को मिलने के लिए अपने रूप पर बुलाया। युवती मिलने गई तो योगेश ने जबरन उसके साथ जिस्मानी रिश्ता कायम कर लिया। युवती ने विरोध किया तो उसने उसे शादी करने का भरोसा दिलाया। इसके बाद यह आए दिन का काम हो गया। योगेश का जब मन होता वह युवती के साथ अपनी हवस मिटाया। बीते गुरूवार को जब युवती ने शादी के लिए ज्यादा जोर डाला तो उसने शादी करने से साफ मना कर दिया।

इसके बाद कल शुक्रवार को युवती हनुमानगंज थाने पहुंची और बलात्कार करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 (2) एन के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Related posts