PS हनुमानगंज: पानी देने आई किशोरी को दुकान के अंदर ले जाने लगा युवक, फिर हुआ यह…

भोपाल। गंगा जमना तहजीब के नाम से मशहूर भोपाल सिर्फ नाम का ही तहजीब का शहर रह गया है। यहां आए दिन महिलाओं और लड़कियों के साथ बदसलूकी जारी है। मनचलों का आतंक सिर चढ़कर बोल रहा है। कभी सड़क पर चलती लड़कियों को, कभी बस में सफर के दौरान तो कभी घरों में घुसकर बदमाश लड़कियों के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं। ऐसे ही छेडछाड़ का मामला हनुमानगंज थाने में दर्ज हुआ है। जहां एक पड़ोसी ने नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ की। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 12 वर्षीय किशोरी सिलावटपुरा पुरानी मंडी में रहती है। वह आठवीं कक्षा की छात्रा है। किशोरी के पड़ोस में अशोक की फूलों की दुकान है। दुकान पर नंदकिशोर नाम का व्यक्ति काम करता है। कल रात 10 बजे किशोरी अपने घर की छत पर खड़ी थी तभी नंदकिशोर ने उसे इशारे से पानी लाने का कहा। किशोरी पानी की बॉटल उसे देने गई तो आरोपी ने उसका हाथ पकड़ लिया और छेड़छाड़ करने लगा। आरोपी उसे खींचकर दुकान के अंदर ले जाने लगा।

किशोरी को नंदकिशोर की नियत को भांप लिया और मदद के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर लोग इकठ्ठे हो गए। तभी नंदकिशोर ने खुद को दुकान के अंदर बंद कर लिया। किशोरी दौड़कर अपने घर पहुंची और परिजनों को सारी बात बताई। परिजन और पड़ोसियों ने नंदकिशोर को घेर लिया तभी किसी ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस नंदकिशोर को बचाकर थाने ले आई।

पुलिस ने आरोपी नंदकिशोर के खिलाफ धारा 354, 354ए, ताहि 7, 8 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts