PS हनुमानगंज: पहले जबरिया रेप…फिर शादी का वादा कर कई बार की ज्यादती

भोपाल। प्रदेश की कानून व्यवस्था पटरी से उतर गई है। एक तरफ मप्र में नेता मंत्री लोकसभा चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं और दूसरी तरफ बेखौफ बदमाशों द्वारा महिलाओं से संबंंधित वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। ऐसा ही एक दुष्कर्म का मामला सामने आया जहां शादी का वादा कर एक युवक ने युवती के साथ दो साल तक बलात्कार किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाशी शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 18 वर्षीय युवती हनुमानगंज थाना क्षेत्र में रहती है। वह नूतन कॉलेज में बीई सेकंड ईयर की छात्रा है। राजेश सराठे नाम का युवक युवती के घर के पास रहता है। दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते हैं इसलिए दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई थी। 3 जून 2018 को युवती घर से लौट रही थी। तभी राजेश उसे रास्ते में मिला और बोला की बाइक पर बैठ जाओ जरूरी काम है। युवती उसकी बातों में आ गई और उसकी बाइक पर बैठ गई। युवक उसे सिंधी कॉलोनी में अपने एक दोस्त के घर ले गया। जहां उसने जबरन उसके साथ रेप किया। युवती ने विरोध किया तो राजेश ने उससे शादी का वादा किया। इसके बाद आरोपी ने अलग—अलग ले जाकर उसके साथ रेप किया।

युवती जब उससे शादी की बात करती तो आरोपी कोई न कोई बहाना बनाकर टाल देता। जब युवती ने ज्यादा दवाब डाला तो राजेश ने शादी करने से साफ इंकार कर दिया। आरोपी ने उसे जाति संबंधी गालियां दी और यह बात किसी को बताने पर उसे जानसे मारने की धमकी दे डाली।

इसके बाद युवती ने सारी बात परिजनों को बताई। इसके बाद युवती हनुमानगंज थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करवाई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी राजेश सिंह के खिलाफ धारा 376 (2) एन, 3(2) वी, 506, अजाजजा के तहत बलात्कार का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Related posts