PS हनुमानगंज: पति ने पत्नी पर फेंका एसिड, यह थी वजह…

भोपाल। महिलाओं पर एसिड अटैक की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। एक बार फिर एक महिला एसिड अटैक की शिकार हुई है। आरोपी कोई और नहीं बल्कि उसका पति है। जिसने तलाक का नोटिस मिलने के बाद वारदात को अंजाम दिया। हनुमानगंज थाना पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 31 वर्षीया मंगला सोनी द्वारका नगर बजरिया इलाके में रहती है। उसके 3 बच्चे हैं। उसका पति बाबूलाल सोनी शराब पीने का आदि है। वह शराब के नशे ने आय दिन पत्नी के साथ मारपीट करता था जिसके चलते मंगला बच्चों के साथ किराए का कमरा लेकर रहने लगी। मंगला घर चलाने के लिए हमीदिया रोड स्थित एक दुकान में काम करती थी। महिला ने एक महीने पहले पति को तलाक का नोटिस भेजा था। तभी से आरोपी महिला को धमकाता था कि  तलाक ना दे। वे उसके चरित्र पर भी शक करता था।

कल महिला काम करके दुकान से घर जाने के लिए निकली थी तभी आरोपी पति ने उसके उपर एसिड फेंक दिया। महिला ने मदद के लिए शोर मचाया तो लोगो ने पति को जमकर धुना और पुलिस के हवाले कर दिया। लोग महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले गए। हादसे में हमला के हाथ और पैर झुलस गए हैं।

आरोपी ने बताया कि तलाक का नोटिस मिलने से वे नाराज़ था। उसने पत्नी को कई बार कहा तलाक ना दे, लेकिन वे नहीं मानी तो उसने वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने बताया कि उसने एसिड एक ठेले वाले से खरीदा था। 15 दिन से वे वारदात को अंजाम देने की फिराक में था उसे कल मौका मिल गया और उसने पत्नी पर एसिड फेंक दिया।

Related posts