PS सूखी सेवनिया: युवती को परिजनों ने जमकर पीटा, यह थी वजह…

भोपाल। राजधानी भोपाल से सटे सूखी सेवनिया थाने में एक युवती के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। युवती के साथ मारपीट किसी और ने नहीं बल्कि उसके माता—पिता और भाई ने की। दरअसल युवती का रिश्ता टूट गया था। लेकिन युवती उसी लड़के से शादी करने की जिद पर अड़ी थी। जिसके चलते परिजनों ने उसे पीटा। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 21 वर्षीय युवती ग्राम इमलिया सूखी सेवनिया इलाके में परिवार के साथ रहती है। उसकी शादी करीब चार महीने पहले एक लड़के से तय की गई थी। यह शादी युवती के पिता लखन ने ही तय की थी। रिश्ता तय होने के बाद युवती मंगेतर से फोन पर बातचीत करने लगी थी, जिसके कारण दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। करीब दो महीने पहले दोनों के परिवार वालों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई, जिसके कारण युवती के पिता ने रिश्ता तोड़ दिया। लेकिन युवती उसी युवक से शादी करने की बात पर अड़ी रही। इसको लेकर परिवार वाले उससे नाखुश थे।

बीते गुरुवार की शाम करीब 6.30 बजे युवती बड़े पापा के घर से लौटी तो परिजनों ने उसे घर के काम करने से मना कर दिया। इसको लेकर उसका घर वालों से विवाद हो गया, जिस पर पिता लखन मां सावित्री और भाई अजीत ने उसके साथ मारपीट कर दी। और कहा कि उस लड़के से शादी ​की जिद छोड़ दे वरना जानसे मार देंगे। दूसरे दिन युवती ने सूखी सेवनिया थाने जाकर तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा दी। पुलिस ने शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 294,323,506,34 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts