PS शाहपुरा: लिफ्ट के बहाने लूट, युवक खुद पकड़कर ले गया थाने

भोपाल। एक बदमाश ने युवक से लिफ्ट मांगी। युवक ने उसे बाइक पर बैठा लिया। इस दौरान बदमाश ने बाइक चालक के बेग में रखे 15 हजार रूपयों पर हाथ साफ कर दिया। इसके बाद बदमाश रास्ते में उतर गया। युवक को जब संदेह हुआ तो उसने बैग चेक किया जिसमें से पैसे गायब थे। इसके बाद युवक ने उसका पीछा किया और पकड़कर बागसेवनिया थाने ले गया। पुलिसवालों ने असंवेदनशीलता दिखाई और कहा कि यह शाहपुरा का मामला है वहीं जाओ। इसके बाद युवक बदमाश को लेकर शाहपुरा थाने पहुंचा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच का सिलसिला शुरू कर दिया है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 30 वर्षीय दीपक राय ललिता नगर कोलार स्थित स्वागत बंगले में रहता है। वह होशंगाबाद स्थित एक कंपनी में टीम लीडर है। रोजाना की तरह वह कल मंगलवार सुबह 10:30 बजे आफिस के लिए निकला था। दीपक रोहित नगर के पास पहुंचा ही था कि एक युवक ने उससे लिफ्ट मांगी। युवक ने उससे कहा कि उसे बहुत अर्जेंट में पहुंचना है। बाइक जाब बावड़िया रेलवे फाटक पर पहुंची तो वहां फाटक बंद था। तब पीछे बैठे युवक ने कहा कि उसे यहीं उतार दो। युवक बाइस से उतरा और दौड़ लगा दी। इस पर दीपक को कुछ शक हुआ उसने अपने बैग की तरफ नजर डाली तो बैग की चैन खुली हुई थी। दीपक ने बैग में देखा तो उसमें रखे 15000 रूपए गायब थे।

इसके बाद दीपक ने बाइक वहीं खड़ी की और चोर—चोर कहकर बदमाश के पीछे दौड़ने लगा। दीपक को अपने पीछे आता देखकर बदमाश ने उस पर पत्थर बरसाए। लोगों की मदद से दीपक ने बदमाश को पकड़ लिया। इसके बाद बदमाश को बागसेवनिया थाने लेकर गए। जहां पुलिस ने यह कहकर भगा दिया कि यह शाहपुरा थाने का मामला है वहां ले जाओ। इसके बाद दीपक उसे शाहपुरा थाने ले गया।

आरोपी की पहचान शाहपुरा निवासी अतुल वर्मा के रूप में हुई है। पुलिस ने दीपक की शिकायत पर अतुल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि अतुल के पास से उन्हें 200 रूपए बरामद हुए हैं।

Related posts