PS शाहपुरा: युवक ने सेल्फ राइडिंग के लिए ली कार हड़पी, मामला दर्ज

भोपाल। राजधानी भोपाल के शाहपुरा थाने में अमानत में खयानत करने का मामला सामने आया है। एक शातिर युवक ने सेल्फ राइडिंड के लिए तीन कारेंं ट्रैवल एजेंसी के संचालक से किराए पर लीं थी। आरोपी ने न तो किराया दिया और तीन में सेे एक कार को हड़प लिया। फरियादी युवक ने इसकी शिकायत शाहपुरा थाने में की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बता दें की आरोप के खिलाफ राजधानी के कई थानों में ठगी के मामले दर्ज हैं।

jansamparklife.com जानकारी के अनुसार, 31 वर्षीय संजय यादव पुत्र मुन्नालाल यादव अम्बा होम्स शाहपुरा में रहता है। वह ट्रैवल एजेंसी का संचालक है। उसकी दोस्ती गुलमोहर निवासी निशांत गुप्ता नाम के युवक से थी। आरोपी ने हुंडई वर्ना कार 25 मार्च को किराए पर ली थी। आरोपी ने किराया भी दे दिया था और कार भी वक्त पर वापस कर दी थी। इसके बाद आरोपी ने अप्रैल में 3 कारें किराए पर मांगीं। संजय ने उसे अपनी कार हुंई वर्ना और अपने दोस्तों की दोे कारें बलेना व एजेंंट किराएए पर देे दीं।

लेकिन इस बार आरोपी ने न वक्त पर किराया दिया और न ही कारें लौटाईं। कई बार मांगने के बाद भी आरोपी निशांत ने कारें वापस नहीं लौटाईं। संजय ने इसकी शिकायत शाहपुरा थाने में की। जब यह बात निशांत को पता चली तो उसने दो करें लौटा दीं। लेकिन एक कार वापस नहीं कर रहा। आरोपी ने दोनों कारों की कंडीशन खराब कर दी।

इसके बाद संजय ने फिर शाहपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और कार्रवाई शुरू कर दी है। बता दें की आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी ठग के कई मामले शहर के अलग अलग थानों में दर्ज हैं।

Related posts