PS शाहपुरा: मनचलों का आतंक जारी, किशोरी के साथ छेड़छाड़

भोपाल। गंगा जमना तहजीब के नाम से मशहूर भोपाल सिर्फ नाम का ही तहजीब का शहर रह गया है। यहां आए दिन महिलाओं और लड़कियों के साथ बदसलूकी जारी है। मनचलों का आतंक सिर चढ़कर बोल रहा है। कभी सड़क पर चलती लड़कियों को, कभी बस में सफर के दौरान तो कभी घरों में घुसकर बदमाश लड़कियों के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं। ऐसे ही छेडछाड़ का मामला शाहपुरा थाने में दर्ज हुआ है। जहां एक किशोरी के साथ एक युवक ने छेड़छाड़ की। पुलिस ने मामला दर्ज कर करवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, 17 वर्षीय किशोरी बाबा नगर शाहपुरा में रहती है। किशोरी को पिछले कुछ दिनों से पड़ोस में रहने वाला अनिल नाम का युवक परेशान कर रहा है। वे आते जाते उसका पीछा करता है और अश्लील कमैंट्स करता है। किशोरी ने कई बार उसे समझाया लेकिन मनचले पर कोई असर नहीं हुआ। कल गुरुवार को किशोरी अपनी मौसी के यहाँ जा रही थी। तभी अनिल उसका पीछा करने लगा उसने उसका हाथ पकड़ लिया।किशोरी ने हाथ छुड़ाया और घर की तरफ भागी। अनिल भी उसके पीछे भागने लगा और उसके साथ मारपीट करके भाग गया।

घर पहुंच कर किशोरी ने सारी बात परिजनों को बताई। इसके बाद किशोरी पिता के साथ शाहपुरा थाने गई और शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी अनिल के खिलाफ था 354, 294, 7 /8 पोस्को के  तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल अभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Related posts