PS शाहजहांनाबाद: शादी के घर में चल रहा था गाना बजाना, गुस्साए पड़ोसी ने दुल्हे से सीने में उतार दिया चाकू

भोपाल। राजधानी भोपाल के शाहजहांनाबाद इलाके में उस वक्त शादी की ​खुशियां दुख में बदल गईं जब एक पड़ोसी ने दुल्हे के सीने में चाकू घोंप दिया। विवाद गाने बजाने और तेज साउंड पर हुआ जिसके बाद आरोपी ने वारदात को अंजाम दे दिया। शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 24 वर्षीय महेश कुमार जाटव मजदूर नगर शाहजहांनाबाद में रहता है। वह प्राइवेट नौकरी करता है। आज उसकी शादी थी। घर में शादी का माहौल था जिसके चलते डीजे साउंड पर नाच गाना चल रहा था। शोर से पड़ोस में रहने वाले अदनान को तकलीफ हो रही थी। बीती रात को अदनान महेश के घर में घुसा और साउंड बंद करने को कहा। अदनान ने महेश और उसके परिवार के साथ बदसलूकी की जिसका महेश ने विरोध किया तो दोनों में झूमाझटकी हो गई। इसके बाद अदनान वहां से महेश को धमकी देकर चला गया।

थोड़ी देर बाद अदनान वापस उसके घर आया और महेश को बाहर बुलाया। महेश ने बाहर आकर उसे हंगामा करने से मना किया तभी अदनान ने अपने साथ लाया चाकू महेश के सीने में घोंप दिया। इसके बाद अदनान वहां से भाग गया। इसके बाद दोनों परिवार एक दूसरे से विवाद करने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी अदनान को हिरासत में ले लिया है।

Related posts