PS शाहजहांनाबाद: युवती ने फांसी लगाकर खत्म की जिंदगी

भोपाल। राजधानी भोपाल के शाहजहांनाबाद इलाके में एक युवती द्वारा फांसी लगाने का मामला सामने आया है। मौत के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है। शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने मृग कायम कर जांच का सिलसिला शुरू कर दिया है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 18 वर्षीय पूजा बमन पुत्री जयराम बमन न्यू मल्टी वाजपेयी नगर शाहजहांनाबाद में परिवार के साथ रहती है। वह घर के कामकाज संभालती है। कल मंगलवार को परिवार के सदस्य घर से बाहर गए थे। दोपहर में उसने कमरे में दुपट्टे का फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली। जब उसका भाई प्रदीप घर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से लगा मिला। उसने काफी देर खटखटाया लेकिन अंदर से कोई हरकत नहीं हुई। उसने खिड़की से झांककर देखा तो उसके पैरों के नीचे से जमीन ही खिसक गई। उसने देखा की उसकी बहन फंदे पर झूल रही है। इसके बाद वह दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुआ और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने मृग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

पुलिस को मृतका के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है जिससे मौत के कारणों को पता चलता। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का खुलासा हो सकेगा।

Related posts