PS शाहजहांनाबाद: बुआ के घर मेहमान आई किशोरी से दोस्त नेे किया रेप

भोपाल। फेसबुक पर दोस्ती कितनी खतरनाक साबित हो सकती है इसके चौंके देने वाले मामले रोजाना सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला शाहजहांनाबाद थाने में सामने आया है। जहां एक किशोरी ने फेसबुक दोस्त पर रेप का मामला दर्ज कराया है। आरोपी मिलने के बहाने घर आया और मौका पाकर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 17 वर्षीय किशोरी तलैया की रहने वाली है। उसने आठवीं के बाद पढ़ाई छोड़ दी है। उसकी फेसबुक पर बड़खेड़ी निवासी सलमान नाम के युवक से दोस्ती थी। दोनों ने मोबाइल नंबर भी एक्सचेंज कर लिए थे। 3 जून को किशोरी झुग्गी बस्ती मदर इंडिया कॉलोनी मेंं ईद मनाने अपनी फूफी के यहां गई थी। यइ बात जब सलमान को पता चली तो वह उससे मिलने फूफी के घर जा पहुंचा। उस वक्त बुआ काम से बाहर गई थीं और किशोरी घर पर अकेली थी। इसी का फायदा उठाकर सलमान ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

घर लौटने के बाद किशोरी ने सारी बात परिजनों को बताई। इसके बाद पिता बेटी को लेकर शाहजहांनाबाद थाने पहुंचे और दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी सलमान के खिलाफ धारा 376, 506, 7,8 पोस्को के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts