PS शाहजहांनाबाद: चलाने के लिए मांगी बाइक और बेच दी, मुकदमा दर्ज

भोपाल। राजधानी भोपाल के शाहजहांनाबाद थाने में अमानत में खयानत करने का मामला सामने आया है। एक युवक ने अपनी बाइक अपने एक दोस्त को चलाने के लिए दी थी। उसने वह बाइक बहुत दिन तक वापस नहीं की। फरियादी को अब पता चला की उसकी बाइक बेंच दी गई है। फरियादी युवक की शिकायत पर शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

jansamparklife.com जानकारी के अनुसार, 32 वर्षीय मोहम्मद नावेद पुत्र मोहम्मद हमीद कच्ची मस्जिद के पास शाहजहांनाबाद में रहते हैं। अब्दुल बारी नवेद का दोस्त है। करीब 8 महिने पहले बारी ने चलाने के लिए नवेद से बाइक मांगी थी। दोस्त होने के नाते नावेद ने अपनी बुलेट बाइक (एमपी 04 क्यूएफ 8999) उसे चलाने के लिए दे दी थी। इसके बाद से बारी ने उसे बाइक वापस नहीं की। नावेद ने उसे कई बार बाइक लौटाने का कहा लेकिन बारी हर बार कोई बहाना बनाकर टाल देता था।

कुछ दिन पूर्व नवेद को पता चला कि बारी ने उसकी बाइक बेंच दी है। उसके बाद से ही बारी का फोन भी बंद आ रहा है। इसके बाद नावेद संबंधित शाहजहांनाबाद थाने गया और रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने फरियादी नावेद की शिकायत पर आरोपी बारी के खिलाफ अमानत में खयानत करने के लिए आईपीसी की धारा 406 के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Related posts