PS शाहजहांनाबाद: कत्ल के बाद पोटली में बंद कर युवक की लाश फैंक गया कातिल

भोपाल। राजधानी भोपाल के ईदगाह हिल्स इलाके में कल बुधवार रात को एक पोटली के अंदर एक युवक की लाश मिली है। लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना का खुलासा तब हुआ जब एक व्यक्ति ने पोटली पड़ी हुई देखी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मृतक की हत्या किसी धारदार हथियार से गला रेतकर की गई है। शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने मृग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, दिनेश कुमार ईदगाह हिल्स स्थित फिल्टर प्लांट के पास रहने वाले डॉक्टर का कार ड्राइवर है। वह रोजाना वहीं खाली प्लाट में कार पार्क करता है। कल बुधवार रात 11 बजे वह कार पार्क कर रहा था तभी उसने वहां पोटली पड़ी देखी। उसे कुछ शक हुआ तो उसने इसकी सूचना डायल 100 को दी। डायल 100 मौके पर पहुंची और पोटली को खौलकर देखा तो पोटली में खून से लतपथ युवक का शव था। इसके बाद डायल 100 ने शाहजहांनाबाद थाना पुलिस को सूचित किया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। युवक की उम्र 35 साल के आसपास बताई जा रही है। मृतक लाल रंग की शर्ट और नीली जींस पहने था। जिसके गले पर तेज धारदार हथियार से वार किया गया था जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आसपास के थानों को सुचित कर दिया है।

Related posts