PS शाहजहांनाबाद: कचरा गाड़ी चालक की गुंडागर्दी, पहले युवक को ठोंका फिर उसे व उसके भाई को पीटा

भोपाल। शहर में लोफ्लोर बसों के बाद अब नगर निगम के वाहन लोगों को रौंदते हुए निकल रहे हैं। हद तो तब हो जाती है जब गलती करने के बाद भी आरोपी वाहन चालक गलती स्वीकार करने के बजाए पीड़ित और उनके परिवार वालों के साथ ही मारपीट पर उतारू हो जाएं। जी हां नगर निगम के कचरा गाड़ी के चालक की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। जहां पहले तो कचरा गाड़ी ने एक युवक को ठोंक दिया जब पीड़ित के भाई ने इस बात को लेकर आरोपी से शिकायत की तो आरेापी ने नगर निगम के अन्य कर्मचारियों के साथ मिलकर उसके व पीड़ित के साथ मारपीट कर डाली। शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाई शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 23 वर्षीय सलमान खान पुत्र कय्युम खान मकान नंबर आई—1 राम नगर कॉलोनी में रहता है। वह पैशे से मैजिक चालक है। फैजान खान उसके मोहल्ले में रहता है और नगर निगम की कचरा गाड़ी चलाता है। कल शुक्रवार को फैजान गाड़ी चलाकर सलमान के घर के पास से गुजर रहा था। तभी उसने सलमान के भाई को टक्कर मार दी जिससे वह गिर गया। इस बात पर सलमान फैजान से बहस करने लगा। सलमान ने कहा कि तुमने टक्कर मारकर गलती की है अपनी गलती कबूलो। इस पर फैजान उससे विवाद करने लगा। फैजान के साथ उसके तीन साथी इमरान, अमन और रिजवान भी मौजूद थे। चारों ने मिलकर सलमान और उसके भाई के साथ मारपीट कर दी। जिसमें दोनों को चोटें आई हैं। इसके बाद आरोपी उन्हें जानसे मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए।

इसके बाद सलमान संबंधित शाहजहांनाबाद थाने पहुंचा और रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने शिकायत पर आरोपी फैजान, इमरान, अमन और रिजवान के खिलाफ धारा 279, 337, 294, 323, 34, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Related posts