PS शाहजहांनाबाद: इंदौर के व्यापारी का साढ़े सात लाख रूपयों से भरा बैग लेकर बदमाश फरार

भोपाल। राजधानी भोपाल में कल सोमवार देर रात को भारत टॉकीज स्थित बड़ा बाग कब्रिस्तान के पास इंदौर का एक व्यापारी लूट का शिकार हुआ है। व्यापारी इंदौर से भोपाल के ग्राहकों से पैसे का कलेक्शन करने आया था। तभी बाइक सवार उसका साढ़े 7 लाख से भरा बैग झपटकर फरार हो गए। शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। बता दें की पुराने भोपाल के कई इलाके ऐसे हैं जहां चोरी और लूट की वारदात रोज हो रही है। ऐसे कई गिरोह इन इलाकों में सक्रिये है, जो लूट की वारदात को अंजाम देते रहते हैं। बीते कई दिनो में लूट की कुछ ऐसी वारदात सामने आई है जिनमें उन लोगों के साथ लूट हुई जो भोपाल शहर में या तो खरीददारी करने आए या फिर व्यापार करने।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के मुताबिक,फरियादी कैलाशचन्द्र श्रीवास्तव इंदौर शहर के रहने वाले एक थोक व्यापारी है। जो अपने पैसे का कलेक्शन करने भोपाल आए थे। अपना काम खत्म करने के बाद रात्री लगभग 11:30 बजे अपने एक परिचित के साथ बाइक पर बैठकर हलालपुरा बस स्टेंड की तरफ जा रहे थे। वह लोग बड़ा बाग कब्रिस्तान के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से बाइक सवार आए और उनके कंधे पर टंगा बैग झपटकर फरार हो गए। कैलाशचंद्र ने बाइक से बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन तंग गलियों से होते हुए वो दोनों बाइक सवार बदमाश गायब हो गए।

इसके बाद कैलाशचंद्र शाहजहांनाबाद थाने पहुंचे और रिपोर्ट लिखवाई। फरियादी के अनुसार बैग में सात लाख 33 हज़ार रुपये की राशि थी। फरियादी ने पुलिस को यह भी बताया कि पिछले 24 साल से अपने व्यापार के रुपयों का कलेक्शन करने कई शहरों में जा रहा हूं। लेकिन इस तरह की घटना मेरे साथ पहली बार हुई है। पुलिस ने फिलहाल रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मामले की जांच-पड़ताल करना शुरू का दी है।

शाहजहांनाबाद थाने के टीआई का कहना है कि जिस इलाके में यह लूट हुई है वहां के सीसीटीवी कैमरों की मदद से फुटेज तलाशे जा रहे हैं। जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

Related posts